कभी बॉलीवुड के सबसे चर्चित और मशहूर सेलिब्रिटी कपल्स में से एक अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अब अलग हो चुके है पर अब भी इनके तलाक को लेकर चर्चाएं आम है और सोशल मीडिया पर लोग इस टूटे हुए कपल के बारे में अपनी राय देने में पीछे नहीं हटते।

अरबाज खान

आपको बात दें अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा 21 साल के लम्बे रिश्ते को तोड़कर अलग हुए है तो फैंस का भी चौंकना लाज़मी है। अब दोनों तलाक के बाद अपनी अपनी रहें चुन चुके है और देखने में साफ़ मालूम पड़ता है की दोनों को अपने अलग होने पर कोई दुःख नहीं है।

अरबाज खान

मलाइका अरोड़ा को इन दिनों जहाँ बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ देखा जा रहा है वहीँ अरबाज खान भी अपनी इटेलियन गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रिया के साथ मगशूल दिखाई देते है और दोनों को कई मौकों पर बेहद करीब देखा गया है।

अरबाज खान

अरबाज खान इन दिनों एक टॉक शो होस्ट कर रहे जिसका नाम है पिंच और इस शो में वो बॉलीवुड सेलेब्स को बुलाते है। बीते दिनों इस शो में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने शिरकत की और इस दौरान अरबाज और करीना के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हुई।

अरबाज खान

शो के दौरान करीना कपूर ने अरबवाज से पुछा उन्हें सोशल मीडिया पर आजकल इतना ट्रोल क्यों किया जा रहा हैं तो अरबाज ने बताया की मलाइका से तलाक के बाद से ही फैंस उनकी टांग खींचने में लगे है। करीना ने इसी बीच अरबाज को एक ट्वीट दिखाया जिसमे एक यूजर ने उन्हें ‘ खुला सांड’ कहकर बुलाया था।

अरबाज खान

दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने अरबाज खान को ट्रोल करते हुए लिखा था की , ” मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान ‘खुला सांड’ बन गए है। इस ट्वीट का जवाब अरबाज ने इस शो में दिया जिसके बाद शायद ट्रोलर्स शायद अरबाज की बात समझ पाएंगे।

अरबाज खान

करीना ने अरबाज की टांग खींचते हुए कहा की क्या सच में ऐसा है , तो अरबाज ने कहा , ” अरे भाई 21 सालों का रिलेशनशिप खत्म हुआ है। हम दोनों ने इसे बचने की काफी कोशिश की पर जब दोनों ने आपसी सहमति से ये रिश्ता खत्म कर दिया। अब दोनों अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके है। इस तलाक पर उन्हें कोई दुःख या पछतावा नहीं है। यही सच है और वो अपनी लाइफ से। साथ ही अरबाज ने कहा की “ट्रोलर ने जो लिखा है वो सही है पर पूरी तरह से नहीं”

देखिये अरबाज और करीना का मजेदार विडियो :