BREAKING NEWS

थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित◾कर्नाटक उपचुनाव में 62.18 प्रतिशत मतदान, 12 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला ◾प्याज को लेकर भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर कसा तंज ◾मोदी को तानाशाह के रूप में बदनाम करने की साजिश : स्वामी◾आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर ◾अनुच्छेद 370 : लाइव स्ट्रीमिंग संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾हफ्ते भर बाद भी मंत्रियों को नहीं मिला विभाग, भाजपा ने की आलोचना ◾बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PNB घोटाला : नीरव मोदी भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित ◾DTC और क्लस्टर बसों में लगेंगे CCTV कैमरे, पैनिक बटन, GPS : केजरीवाल ◾मायावती ने केंद्र द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और असंवैधानिक◾चिदंबरम ने पहले ही दिन जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया: प्रकाश जावड़ेकर◾अर्थव्यवस्था पर असामान्य रूप से मौन हैं PM मोदी, सरकार को नहीं कोई खबर : चिदंबरम ◾रेपो दर में नहीं हुआ कोई बदलाव, RBI ने GDP ग्रोथ अनुमान घटाकर किया 5 फीसदी◾वायनाड में बोले राहुल- PM मोदी और अमित शाह ‘काल्पनिक’ दुनिया में जी रहे हैं इसलिए देश संकट में है◾जेल से बाहर आते ही एक्शन में दिखे चिदंबरम, संसद परिसर में मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन◾प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर होने के फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए◾

बॉलीवुड केसरी

सड़क पर कार के अंदर रोमांस करते पकड़ी गयी थी अर्चना पूरन सिंह, पुलिस ने की थी पूछताछ

 archana

अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह इन दिनों कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह नजर आ रही है और हाल ही में इन्होने अपने बारे में एक बड़ा खुलासा किया। शो में फिल्म के प्रमोशन करने आये कलाकारों से बातचीत के दौरान अर्चना ने अपना एक बेहद पर्सनल किस्सा शेयर किया है। 

अर्चना पूरन सिंह ने शो में खुलासा करते हुए बताया की उन्हें और उनके पति परमीत सेठी को देर रात पुलिस वालों ने पकड़ लिया था और बड़ी मुश्किल से वो उस सिचुएशन से निकल पायी थी। 

दरअसल कपिल शर्मा शो में आये कलाकारों से उनके किसी यादगार रोमांटिक मोमेंट के बारे में सवाल कर रहे थे और इसी दौरान अर्चना ने बताया की वो परमीत के साथ एक बार लॉन्ग ड्राइव पर गयी थी और देर रात दोनों कार में रोमांस कर रहे थे। 

अर्चना ने आगे कहा, 'इसी बीच एक पुलिस वाला उनकी गाडी के पास आ गया और कार के शीशे को खटखटाया। पुलिस वाले के आने के बाद अर्चना काफी डर गयी थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि वो दोनों शादीशुदा है।' ये घटना उन्हें हमेशा याद रहती है। 

अर्चना ने ये भी कहा कि वो जानते थे की इस तरह रोड पर रोमांस करना बेहद रिस्की था पर बरसात के मौसम में रोमांस बेहद अच्छा लग रहा था। बता दें अर्चना पूरन सिंह और परमीत ने लव मैरिज की है और दोनों की लवस्टोरी की शुरुआत एक इवेंट के दौरान शुरु हुई थी। 

अर्चना पूरन सिंह ने अपनी पहली शादी टूटने के बाद फैसला किया था कि वो अब किसी रिश्ते में नहीं रहेंगी पर परमीत से मुलाकात के बाद वो दोनों प्यार में ऐसे डूबे की शादी करने का फैसला ले लिया। कुछ वक्त लिव इन में रहने के बाद दोनों ने 30 जून, 1992 में शादी की थी।

बिग बॉस से बेघर होते ही तहसीन पूनावाला ने खोली घर के सदस्यों की पोल , दिया ये बड़ा बयान