BREAKING NEWS

पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾

फैट से फिट होने की जंग पर अर्जुन कपूर ने शेयर किया शानदार पोस्ट, ये था मलाइका का रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि बचपन से ही मोटापा से उनकी जंग रही है और उन्होंने जिस तरह फैट से फिट होने तक का सफर किया है वो बहुत से लोगों के लिए प्रेरणा बना है। 

हाल ही में अर्जुन कपूर ने दो फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वह जिम में वर्कआउट करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में अर्जुन की मेहनत साफ नजर आ रही है। यह दोनों तस्वीरें अर्जुन की एक्सरसाइज के दौरान की हैं जिसमें उनकी मिरर इमेज को कैप्चर किया गया है। 

फोटो के शीर्षक में अर्जुन ने लिखा, ‘‘मेरे लिए बचपन से ही मोटापे से जूझना कठिन रहा है। हर किसी का अपना संघर्ष है लेकिन मैं अपने संघर्ष से लगातार जूझ रहा हूं। जिंदगी का एक उसूल है। गिरो और फिर उठो। मेहनत का फल मिलता है। आज नहीं तो कल या फिर हफ्तों में जरूर मिलता है।’’ 

अर्जुन कपूर की इस वर्क आउट तस्वीरों पर बॉलीवुड सेलेब्स ने अच्छे खासे कमैंट्स किये है और उनकी कड़ी मेहनत की तारीफ की है। रणवीर सिंह , वरुण धवन , हर्षवर्धन कपूर ने अर्जुन की खूब तारीफ की है। 

वहीँ अर्जुन कपूर की कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने भी अर्जुन की तस्वीर पर कमेंट किया , " विश्वास और कड़ी मेहनत ! अर्जुन कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  

अर्जुन कपूर ने कहा कि वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पानीपत’ की तैयारी में व्यस्त हैं और इसके लिए वह जनवरी में ही ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं। फिल्म ‘पानीपत’ में अर्जुन के साथ संजय दत्त और कृति सैनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो सदाशिव राव भाऊ के नेतृत्व वाले मराठा साम्राज्य और अफगानिस्तान के शासक अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़ गई थी। आशुतोष गोवारीकर निर्देशित यह फिल्म 06 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ होगी। 

अब देखिये बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन अर्जुन कपूर की पोस्ट पर : 


1.



2.



3.



4.



5.



6.



7.



8.



9.