BREAKING NEWS

हैदराबाद गैंगरेप: जिस फ्लाईओवर के नीचे जिंदा जलाई गई थी डॉक्टर, उसी जगह मारे गए आरोपी◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर पीड़िता के परिवार का बयान, कहा- 'न्याय मिला'◾हैदराबाद गैंगरेप केस के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया◾झारखंड चुनाव : बिना 'कप्तान' के मैदान में डटे JDU के 'खिलाड़ी' मायूस!◾भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उपराष्ट्रपति, पीएम मोदी और अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि◾थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित◾कर्नाटक उपचुनाव में 62.18 प्रतिशत मतदान, 12 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला ◾प्याज को लेकर भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर कसा तंज ◾मोदी को तानाशाह के रूप में बदनाम करने की साजिश : स्वामी◾आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर ◾अनुच्छेद 370 : लाइव स्ट्रीमिंग संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾हफ्ते भर बाद भी मंत्रियों को नहीं मिला विभाग, भाजपा ने की आलोचना ◾बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PNB घोटाला : नीरव मोदी भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित ◾DTC और क्लस्टर बसों में लगेंगे CCTV कैमरे, पैनिक बटन, GPS : केजरीवाल ◾मायावती ने केंद्र द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और असंवैधानिक◾चिदंबरम ने पहले ही दिन जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया: प्रकाश जावड़ेकर◾

बॉलीवुड केसरी

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने शेयर की नवजात बेटे की पहली तस्वीर, देखिये ये भावुक पल

 ui67yu

बीते गुरुवार यानि 18 जुलाई को अर्जुन रामपाल तीसरी बार पिता बने और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने बेटे को जन्म दिया है। आपको बता दें अर्जुन और गैब्रिएला एक साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे है और दोनों माता पिता बनने पर बेहद उत्साहित है।   

गैब्रिएला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमे अर्जुन रामपाल अपने न्यू बोर्न बेबी को हाथ में लिए हुए नजर आ रहे है। इस तस्वीर में बच्चे के चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है पर अर्जुन के चेहरे पर पिता बनने की ख़ुशी साफ़ देखी जा सकती है। 

दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे नए डैडी अपने नवजात शिशु के लिए एक टेडी बियर पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। गैब्रिएला ने अपनी तस्वीर भी शेयर की है जिसमे उन्होंने कैप्शन लिखा है 'बदलाव की जरुरत है।'

आपको बता दें अर्जुन रामपाल की पूर्व पत्नी मेहर जेसिया के साथ दो बेटियां है माहिका और मायरा। 2018 में दोनों का तलाक हो गया। अपने बेटे के जन्म के बाद, अर्जुन को बेटियों के साथ मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया, जिसमें गैब्रिएला भर्ती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो गैब्रिएला को जल्द ही छुट्टी मिल जाएगी।

गैब्रिएला के बेटे को जन्म से पहले, उनके माता-पिता भी बेटी की खुशी को साझा करने के लिए भारत आये थे और अस्पताल में मौजूद थे। अर्जुन और गैब्रिएला की मुलाकात लगभग एक साल पहले कॉमन फ्रेंड्स के माध्यम से हुई थी, और इस साल अप्रैल में अर्जुन ने गैब्रिएला की प्रेगनेंसी के बारे में बड़ी घोषणा की थी ।

गैब्रिएला के साथ उनके संबंधों पर उनकी बेटियों ने क्या रिएक्शन दिया , इस बारे में अर्जुन ने कहा, "में ये कहना चाहूंगा की मेरी दोनों बेटियां इस रिश्ते से कुछ है और उनके पास मेरे और गैब्रिएला के लिए कोई सवाल नहीं है 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अर्जुन रामपाल को आखिरी बार जेपी दत्ता की पलटन में देखा गया था जिसमे उन्होंने लेफ्टिनेंट कर्नल राय सिंह यादव की भूमिका निभाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब साबित हुई थी ।

एक्ट्रेस पूजा बत्रा और नवाब शाह की गुपचुप हुई शादी का पूरा एल्बम आया सामने , देखिये तस्वीरें