सोशल मीडिया पर ट्रॉल्लिंग करना कोई नयी बात नहीं है और आये दिन किसी न किसी अभिनेता-अभिनेत्री को अलग अलग मुद्दों पर ट्रोल किया जाता है। बीते दिनों सलमान खान की बहन अर्पिता खान का गुस्सा ट्रोलर्स पर फूटा जब उनके बेटे अहिल को उनके लुक्स के लिए ट्रोल किया गया।

अर्पिता खान

दरअसल बीते दिनों अर्पिता ने ट्रोलर्स के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट लिखकर ना सिर्फ चेतावनी दी बल्कि ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया। अर्पिता ने गुस्से में लिखा की ट्रोलर को इस बात से मतलब नहीं है की उनके आस पास क्या चल रहा है बस उन्हें किसी बात पर फालतू सलाह देने की आदत होती है।

 

View this post on Instagram

 

Nanu celebrating Ahils Bday!

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

बीते दिनों अर्पिता खान के बेटे का जन्मदिन था ओर इस मौके पर सेलिब्रेशन पार्टी में अर्पिता के पिता सलीम खान ने केक कट किया था। अर्पिता ने इस पार्टी का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया .इस वीडियो पर एक यूजर ने अर्पिता के बेटे अहिल पर कमेँन्ट किया , ” ये बच्चा पोलियो का शिकार लगता है। ”

अर्पिता खान

अर्पिता खान के लिए ये कमेंट बेहद नागवार गुजरा और उन्होंने हेटर्स को सबक सिखाने के लिए मन बना लिया। अर्पिता  ने ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए कहा , ” ये बेहद निराशाजनक है , कम से कम बच्चों पर नेगेटिव कमैंट्स ना करें।

अर्पिता खान

अर्पिता खान के कमेंट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने नेगेटिविटी फैलाने की कोशिश की पर बहुत से यूजर्स अर्पिता  के सपोर्ट में भी आये। अर्पिता का समर्थन करते हुए बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने नेगेटिव कमैंट्स करने वाले यूजर्स को बेशर्म इंसान बताया।

ahil sharma

इस पहले भी अर्पिता खान सोशल मीडिया यूजर्स को ओपन लेटर लिख चुकी है और पूछ चुकी है की इस तरह की बेवजह ट्रॉल्लिंग और कमेंटिंग से क्या फायदा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का इस तरह मिसयूज करना ठीक नहीं है।

अर्पिता खान

अर्पिता खान खुद कई बार सोशल मीडिया पर ट्रॉल्लिंग का शिकार हो चुकी है पर ज्यादातर ऐसे मौकों पर वो परवाह नहीं करती थी पर इस बार उन्हें लगा की सिर्फ बोलना ही नहीं बल्कि सबक सीखना भी जरूरी है।

हॉट तस्वीरों के लिए सारा अली खान को बुरी तरह किया गया ट्रोल, कहा गया दूसरी दिशा पटानी