BREAKING NEWS

श्रीलंका सरकार ने अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष के धन के उपयोग की निगरानी के लिए बनाई समिति ◾जींद में नकली करेंसी , हेरोइन के साथ चार गिरफ्तार ◾हिमाचल प्रदेश: भूस्खलन की चपेट में आने से एक की मौत, वाहनों की आवाजाही बाधित ◾ पश्चिम बंगाल, बिहार में सांप्रदायिक हिंसा पर कपिल सिब्बल ने उठाया सवाल, कहा- प्रधानमंत्री मोदी ‘‘चुप’’ क्यों हैं ◾क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्या करने वाले का यूपी पुलिस ने एनकाउंटर किया ◾केरल UDF राहुल गांधी के सपोर्ट में करेगी सत्याग्रह,अडाणी मुद्दे को दबाने का लगाया आरोप◾ BSP के खिलाफ दुष्प्रचार से होशियार रहे दलित समाज - मायावती◾BRS नेता ने PM Modi की डिग्रियों का उड़ाया मजाक◾कांग्रेस 4 अप्रैल की बैठक के बाद कर्नाटक के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी करेगी- सिद्धरमैया◾उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित बयान देने वाले नारायण राणे को कोर्ट ने बरी किया◾महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ठाणे में 'सावरकर गौरव यात्रा' का किए नेतृत्व◾भारत के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक ने कहा- 'जम्मू-कश्मीर ने 2021-22 में बजट का 20 प्रतिशत कम उपयोग किया'◾NSA अजित डोभाल ने उज्जैन में किए महाकाल के दर्शन, शिवलिंग पर किया जलाभिषेक ◾भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने आबकारी नीति ‘घोटाले’ को लेकर केजरीवाल पर बोला हमला ◾7 अप्रैल को गौहाटी उच्च न्यायालय के प्लैटिनम जयंती समारोह को राष्ट्रपति मुर्मू करेंगी संबोधित ◾महाराष्ट्र : शिंदे गुट और बीजेपी ने ठाणे में निकाली सावरकर गौरव यात्रा, भगवा लुक में नजर आए कार्यकर्ता◾शशि थरूर ने कहा- कांग्रेस वास्तविक ‘केंद्र बिंदु’, छोटे दलों को विपक्षी गठबंधन का संयोजक बनने को प्रेरित करता◾Bihar News: हिंसा पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- बंगाल के रास्ते पर जा रहा राज्य◾सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी सीबीआई के हीरक जयंती समारोह का करेंगे उद्घाटन◾पाकिस्तान में मंहगाई से बेहाल जनता, मार्च में दर्ज की गई सबसे ज्यादा महंगाई◾

Aryan Khan ने फुल स्वैग में Ananya Pandey को किया इग्नोर, यूजर्स ने ऐसे कमेंट कर उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इंडस्ट्री की क्यूट और प्यारी एक्ट्रेसेस में से एक है। अनन्या पांडे के स्टाइलिश और एक से बढ़कर एक दिलकश अदाओं के लोग दिवाने रहते है। अनन्या अपने करियर के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। अनन्या काफी बार अपने क्रश को लेकर बात कर चुकी है। इसी तरह अनन्या ने एक बार इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें किंग खान के बेटे आर्यन खान पर क्रश है।

Aryan Khan, Suhana Khan, Karan Johar, Ananya Panday, and other celebs  attend Madhuri Dixit's Maja Ma screening – OTTplay

हाल ही में आर्यन खान माधुरी दीक्षित की फिल्म 'मजा मा' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे हुए थे। उनके साथ उनकी बहन सुहाना खान भी वहां आई हुई थी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके साथ ही वीडियो में ये देखा जा रहा है कि आर्यन और सुहाना दोनों ही वहां मौजूद पैपराजी से बचते नजर आए।

पैपराजी को इगनोर करने के बीच आर्यन जब अनन्या पांडे को इग्नोर करके वहां से जाने लगे तो सब ये देखकर काफी ज्यादा हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आर्यन फुल स्वैग और टशन में एंट्री ले रहे है, लेकिन सामने खड़ी अनन्या पांडे को आर्यन ने देखा तक नहीं। वो उनसे मिलने के लिए रूके भी नहीं और इग्नोर करके सीधे आगे बढ़ गए।

ये वीडियो सामने आने के बाद अब कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करके जमकर अनन्या पांडेय का मजाक बना रहे है। एक यूजर ने लिखा, 'कितनी बुरी तरह से इग्नोर किया अनन्या पांडेय को', तो वहीं किसी ने लिखा,आर्यन तो ठीक है पर उसके ड्राइवर ने भी भाव नहीं दिया। इसी तरह से कई यूजर्स और भी ऐसे कमेंट करके अब जमकर अनन्या पांडेय का मजाक बना रहे है।

Koffee With Karan 7 Episode 4: Here's 5 juicy revelations made by Ananya  Panday in Karan Johar's show | PINKVILLA

अनन्या पांडेय इससे पहले ये बात बोल चुकी है, कि उन्हें आर्यन खान पर क्रश है और वो उन्हें काफी पसंद करती है, लेकिन इस तरह से आर्यन उन्हें इग्नोर करेंगे, इसकी उम्मीद तो शायद अनन्या पांडेय ने भी नहीं की होगी।