BREAKING NEWS

यरूशलम में हुआ आतंकी हमला: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन ने इजराइली प्रधानमंत्री से की बात ◾स्वामी प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल: संतों-धर्माचार्यों को बताया आतंकवादी और जल्लाद◾आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान दिवालिया होने के कगार पर◾Delhi University: डीयू ने BBC वृत्तचित्र की स्क्रीनिंग को लेकर हुए हंगामे की जांच के लिए बनाई समिति ◾झारखंड के अस्पताल में लगी भयानक आग डॉक्टर समेत 6 लोग जिंदा जल कर हुए राख◾जयराम रमेश बोले- कांग्रेस को 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी विपक्षी गठबंधन का आधार बनना होगा◾Tripura Assembly Election: चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची◾ AAP सांसद राघव चड्ढा इंडिया-यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से हुए सम्मानित◾यूपी: हत्या के प्रयास के मामले में सपा विधायक नाहिद हसन बरी◾Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF के जवानों को दी श्रद्धांजलि◾BBC की डॉक्यूमेंट्री पर बवाल जारी, अब मुंबई के TISS में भी विवाद◾Bihar News: पूर्व CM जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव से की शराबबंदी कानून वापस लेने की मांग◾चीन पर फिर भड़का अमेरिका, कहा- LAC पर कोई हरकत करे तो मुंहतोड़ जवाब दो◾CM बसवराज बोम्मई ने कहा- अमित शाह कर्नाटक यात्रा विधानसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे ◾Rajasthan: PM नरेंद्र मोदी राजस्थान दौरे पर भीलवाड़ा में गुर्जर समाज को प्रभावित करने की करेंगे कोशिश ◾बागेश्वर बाबा से मिलने के बाद बोले आचार्य बालकृष्ण, कहा- ‘धीर हो धीरेंद्र हो और कृष्ण भी तुम हो' ◾मध्य प्रदेश के मुरैना में बड़ा हादसा, आपस में टकराकर क्रैश हुए लड़ाकू विमान सुखोई और मिराज ◾CM YOGI :इस्लाम, सिख, जैन धर्म को छोड़ सनातन को CM योगी ने कहा भारत का राष्ट्रीय धर्म, कांग्रेस ने उठाए सवाल ◾ भाई से मिलने जेल में गई 4 साल की मासूम के साथ हुआ भद्दा मजाक, गाल पर लगाई गई मुहर◾Bharat Jodo Yatra: मल्लिकार्जुन खरगे ने किया शाह से पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था का आग्रह ◾

Aryan Khan फिल्मी दुनिया में रखने जा रहे पहला कदम, हीरो नहीं बल्कि इस रोल से डेब्यू करेंगे किंग खान के बेटे

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान और पठान को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार वापसी करने वाले है। फिल्मी गलियारों में शाहरुख खान की फिल्मों की चर्चा तो हो ही रही है, लेकिन इस वक्त तो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के करियर की भी जमकर चर्चा हो रही है। हर कोई आर्यन खान को जल्द से जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करते देखना चाहता है।

FACT CHECK: Shah Rukh Khan hugs son Aryan Khan outside court? Watch video

अक्सर लाइमलाइट में बने रहने वाले आर्यन खान बॉलीवुड की इस दुनिया से बीते कई सालों से जुड़े हुए है, लेकिन अब इस दुनिया में पहला कदम रखकर इस दुनिया का हिस्सा भी बनने जा रहे है। आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे है लेकिन अपने पिता की तरह किसी फिल्म में हीरो नहीं बल्कि एक लेखक के तौर पर आर्यन अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे है।

दरअसल, आर्यन एक वेब सीरीज में किसी हीरो के किरदार में नहीं बल्कि एक लेखक के तौर पर काम करने वाले है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, आर्यन ने इस वेब सीरीज की कहानी लिखने का काम पूरा भी कर लिया है। इसके साथ ही खबरें यहां तक आ रही है कि इस वेब सीरीज के लिए फिलहाल एक्टर्स की तलाश की जा रही है जिसके लिए आर्यन खुद कास्टिंग के लिए एक्टर्स के प्रोफाइल को परख रहे हैं।

रिपोर्ट की मानें तो अब तक इस वेब सीरीज के लिए कई लोगों का ऑडिशन हो चुका है और कुछ लोगों को शॉर्टलिस्ट भी किया जा चुका है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कई बार इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार कर चुके है कि उनकी एक्टिंग में इतनी दिलचस्पी नहीं है और वो निर्देशन और लेखन के काम को ज्यादा पसंद करते है। इसके लिए बकायदा आर्यन ने फिल्म मेकिंग का कोर्स भी किया है। आर्यन ने फिल्ममेकर बनने के लिए कई सारी बारीकियों को सीखा है और अब कड़ी मेहनत करने के बाद आर्यन इस फिल्मी दुनिया में पहला कदम रखने को तैयार है।

बता दें कि इस सीरीज में नेटफ्लिक्स के शो बार्ड ऑफ ब्लडमें राइटिंग का काम कर चुके बिलाल सिद्दीकी भी आर्यन खान के साथ को राइटर के तौर पर काम कर रहे है। फिलहाल तो इस सीरीज के टाइटल का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन अब इस वेब सीरीज की कहानी किंग खान के बेटे आर्यन खान ने लिखी है, इस बात की जानकारी के बाद से ही अभी से लोगों की एक्साइटमेंट इस वेब सीरीज को लेकर बढ़ने वाली है।