सुपरस्टार शााहरूख खान के बेटे Aryan Khan आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है। भले ही आर्यन विदेश में पढ़ाई जरूर कर रहें हो। लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना अच्छे तरह से आता है। बता दें 5 अगस्त को फ्रेंडशिपडे डे के मौके पर आर्यन दोस्तों के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित एक होटल में पहुंचे।

यहां Aryan Khan के अलावा कई और भी स्टार के बच्चे शमिल थे। श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर,संजय कपूर की बेटी शानाया कपूर,सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान साहित कई और भी स्टार किड्स यहां पर जश्न में शमिल थे।

गौरबतलब है कि जब इतने सारे सितारे एक ही वेन्यू पर मौजूद हो तो फैंस और मीडिया का इक्ट्ठा  होना लाजमी भी था। जैसे ही ये सेलेब्स वेन्यू से बाहर निकल रहे थे वहां पर मौजूद एक गरीब बच्चे ने इनसे पैसे मांगती हुई दिखाई दी।

शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने भी किया पापा की तरह यह काम

शाहरुख खान की दरियादिली के बारे में लोग वाकिफ है लेकिन किंग खान की तरह उनके बेटे Aryan Khan भी नेक दिल है।आर्यन का भी यही रूप कल दिखा। जिसे देखने के बाद हर कोई उनकी तुलना उनके पापा शाहरुख से कर रहा है।

दरअसल पिछले साल शाहरुख का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वो एक भिखारी की मदद करते दिखाई दिए थे। वैसे तो शाहरुख कई एनजीओ और संस्थाओं के साथ जुड़े हुए हैं। लेकिन रोड पर चलते हुए भी कोई उनसे मदद की गुहार करे तो वो पीछे नहीं हटते।

अब अपने पिता शाहरुख की तरह ही Aryan Khan ने भी कुछ ऐसा ही किया है। आर्यन कल जब अपनी कार में बठने जा रहे है तभी एक गरीब बच्ची आकर उनसे मदद मांगने लगी तो वो मना नहीं कर पाए। देखिए ये वीडियो।

 

King Khan's son Aryan Khan clicked last night at party 🔥 @iamsrk❤️

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इस फे्रंडशिप डे सेलिबे्रशन का हिस्सा बनीं। इस खास मौके पर खुशी ने फ्लोरल टॉप और डेनिम में देखी गई।

वेन्यू से बाहर निकलते समय वही गरीब बच्ची खुशी कपूर से भी पैसे मांगने लगी तो खुशी ने उन्हें पैसे नहीं दिए। जबकि खुशी ने उस बच्ची को देख का स्माइल पास की।