BREAKING NEWS

CAB के खिलाफ जामिया के छात्रों ने किया उग्र प्रदर्शन, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾राहुल के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जनता का ध्यान भटकाने का लगाया आरोप◾निर्भया के दोषियों पर फैसला 18 दिसंबर को : कोर्ट ◾गुवाहाटी में मोदी और शिंजो आबे के बीच होनी वाली शिखर वार्ता हुई स्थगित◾लोकसभा में बोले राजनाथ सिंह- राहुल गांधी को सांसद होने का नैतिक अधिकार नहीं◾'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बोले राहुल-कभी माफी नहीं मांगने वाला◾राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा, महिला सांसदों ने की माफी की मांग ◾निर्भया गैंगरेप : पटियाला हाउस कोर्ट में टली सुनवाई, पीड़िता की मां ने आरोपी की पुनर्विचार याचिका का किया विरोध ◾आम चुनावों में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को मिला बहुमत, PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप ने दी बधाई◾तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने नागरिकता संशोधन कानून को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾संसद हमले की 18वीं बरसी आज, पार्लियामेंट के बाहर PM मोदी समेत कई सांसदों ने दी श्रद्धांजलि◾नागरिकता संशोधन विधेयक: भारत की यात्रा रद्द कर सकते हैं जापान के PM शिंजो आबे◾पिछले तीन साल में उच्चतम स्तर पर महंगाई, लेकिन प्रधानमंत्री मौन : प्रियंका गांधी◾नागरिकता संशोधन विधेयक: डिब्रूगढ़ में कर्फ्यू में ढील, गुवाहाटी में प्रदर्शनकारी कर रहे हैं अनशन◾निर्भया गैंगरेप : चारों आरोपियों की जल्दी फांसी की मांग को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट में आज होगी सुनवाई◾केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन का जन्मदिन आज, PM मोदी ने दी बधाई◾CAB : अमेरिका ने भारत से धार्मिक अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करने का किया अनुरोध◾झारखंड विधानसभा चुनाव : झरिया में देवरानी-जेठानी के बीच दिलचस्प मुकाबला◾किसानों की आमदनी दोगुनी करने के लिए सरकार ने बनाया रोडमैप : कृषि मंत्री ◾उत्तर भारत में बर्फबारी के बाद बढ़ी ठंड, दिल्ली में भी हुई बारिश ◾

बॉलीवुड केसरी

बेहद - 2 में पावरफुल ग्रे शेड 'एमजे' का किरदार निभाएंगे यह एक्टर, जेनिफर विंगेट से करेंगे रोमांस

 tfyg6ujh

बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेता आशीष चौधरी ने करीब एक साल का ब्रेक लेने के बाद छोटे पर्दे पर वापस आने का फैसला किया है। आशीष चौधरी जेनिफर विंगेट के साथ बेहद - 2 से छोटे परदे पर कमबैक करने जा रहे है। इस शो में आशीष बिलकुल नए अवतार में दिखाई देंगे। 

हिट टीवी शो बेहद के सीजन - 2 में आशीष 'मृत्युंजय रॉय' (एमजे) की भूमिका निभाते नजर आएंगे। शो में उनका किरदार किंग स्टाइल और एक ताकतवर बिजनेसमैन का होगा। ग्रे शेड दाढ़ी और बालों में आशीष का लुक बेहद शानदार लग रहा है। 

हाल ही में आशीष ने आपने ये नया एमजे लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आपके किरदार के बारे में बात करते हुए आशीष ने कहा।  'मुझे यकीन नहीं हो पा रहा कि मुझे अपने करियर के शुरूआती दिनों में इस तरह का ताकतवर किरदार निभाने के लिए मिला है। 

आशीष ने आगे बताया , 'यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण किरदार है और इसे निभाने के लिए काफी मैच्योर व्यक्तित्व की जरूरत है। इस किरदार को निभाना बिलकुल भी आसान नहीं होगा क्योंकि इसमें काफी विविधता और रहस्य है। इस किरदार की मैच्योरिटी , कठिनाई और भिन्नता को देखते हुए ही मैंने इस किरदार को चुना है। 

टीवी जगत के कुछ अभिनेताओं को परदे पर उम्रदराज किरदार निभाने में दिलचस्पी नहीं होती पर लेकिन आशीष को इस शो के लिए ग्रे होने के बारे में कोई परेशानी नहीं थी। आशीष ने आगे कहा , 'फिल्मों में मैंने कॉमिक किरदार निभाए है और लोग मुझे कॉमिक अभिनेता के रूप में ही जानते है लेकिन जब मैं टीवी पर आये तो इसने मुझे विकल्प दिए, इसने मुझे नए अवसर दिए और मुझे वह मिला जो मैं करना चाहता था। 

आशीष चौधरी ने ये भी कहा, मैं" इससे पहले कॉमिक और रोमांस के किरदार कर चुका हूं और अब मुझे कुछ नया खोजना है। मुझे लगता है कि आज मेरे करियर की शुरुआत है क्योंकि मैंने जो कुछ भी किया है उससे पहले ऐसा लगता है कि मैंने अपने संघर्ष के समय में चुनाव किया था। " बता दें बेहद में जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

बिग बॉस 13 में बिकिनी से किया इंकार करने वाली माहिरा शर्मा की ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल