BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा : SIT ने शुरू की जांच, मीडिया और चश्मदीदों से मांगे 7 दिन में सबूत◾PM मोदी प्रयागराज में 26,526 दिव्यांगों, बुजुर्गों को बांटेंगे उपकरण◾ओडिशा : 28 फरवरी को अमित शाह करेंगे CAA के समर्थन में रैली को संबोधित◾SP आजम खान के बेटे अब्दुल्ला की विधानसभा सदस्यता खत्म◾AAP पार्टी ने पार्षद ताहिर हुसैन को किया सस्पेंड, दिल्ली हिंसा में मृतक संख्या 38 पहुंची◾दिल्ली हिंसा : अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई सनसनीखेज खुलासे, चाकू मारकर की गई थी हत्या◾दिल्ली हिंसा सोनिया समेत विपक्षी नेताओं के भड़काने का नतीजा : BJP ◾रॉ के पूर्व चीफ एएस दुलत ने फारूक अब्दुल्ला से की मुलाकात◾दिल्ली हिंसा : AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर को किया गया सील, SIT करेगी हिंसा की जांच◾दिल्ली HC में अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया के निर्वाचन को दी गई चुनौती◾दिल्ली हिंसा की निष्पक्ष जांच हो, दोषियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा -पासवान◾CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं : रविशंकर प्रसाद◾बंगाल नगर निकाय चुनाव 2020 : राज्य निर्वाचन आयुक्त मिले पश्चिम बंगाल के गवर्नर से◾दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पेट्रोल बम और एसिड, हिंसा भड़काने की थी पूरी तैयारी ◾TOP 20 NEWS 27 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾

अमृतपाल सिंह बिंद्रा के बर्थडे बैश में फ़िल्मी सितारों ने बॉलीवुड थीम में जमाया रंग, वायरल हो गयी तस्वीरें

मशहूर प्रोड्यूसर - डायरेक्टर अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने हाल ही में अपने जन्मदिन की पार्टी रखी और इस पार्टी में बॉलीवुड की करण जौहर, नेहा धूपिया, जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहरुख़ खान, गौरी खान कई नामी - गिरामी सेलिब्रिटीज शामिल हुई।  इस पार्टी की थीम 'बॉलीवुड' रखी गयी थी। पार्टी में सेलिब्रिटीज 90 के दशक के आइकोनिक किरदारों के ड्रेसअप में पहुंचे और अब इस पार्टी की कुछ शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  

करण जौहर इस पार्टी में बतौर डायरेक्टर अपनी डेब्यू फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख़ खान के किरदार राहुल के ड्रेसअप में पहुंचे।  गौरी खान ने करण जौहर का साथ देते हुए इस फिल्म में रानी मुखर्जी द्वारा निभाए टीना के किरदार के ड्रेसअप को चुना। वहीं करण जौहर की दोस्त काजल आनंद ने फिल्म में काजोल के किरदार अंजलि का ड्रेसअप कैरी किया। 

कारन जोहर ने इंस्टाग्राम पर इस पार्टी में अपने ड्रेसअप की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा , ' ब्रेकिंग न्यूज़ , हम अपने दोस्त अमृतपाल सिंह बिंद्रा कुछ कुछ होता है की थीम में सेलिब्रेट करने पहुंचे है।  हां शाहरुख़ जरूर इन तीनों का ड्रेसअप देखकर मजाकिया अंदाज में नजर आये। 

नेहा धूपिया भी अपने पति अंगद बेदी के साथ इस पार्टी में शामिल हुई और दोनों ने शाहरुख़ खान की आइकोनिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के किरदार राज और सिमरन के ड्रेसअप को चुना। 

नेहा धूपिया ने इस पार्टी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ' रेक्रिएटिंग राज एंड सिमरन फ्रॉम दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे। अमृतपाल सिंह बिंद्रा के लिए ढेर सारा प्यार। 

श्वेता बच्चन इस पार्टी में अपने पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म 'हम' में बिग बी के ड्रेसअप में नजर आयी। तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा , ' जुम्मा चुम्मा दे दे स्टाइल, अमिताभ बच्चन। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस पार्टी में अमिताभ बच्चन के किरदार टाइगर के सिले में शामिल हुए। इस पार्टी में उन्ही की तरह के ड्रेसअप में आयी, श्वेता बच्चन के साथ उन्होंने कई तस्वीरें खिंचवाई। 

जान्हवी कपूर ने इस पार्टी के लिए अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी की तरह का गेटअप चुनते हुए पीली शिफॉन साड़ी को चुना, वहीं फिल्ममेकर शशांक खेतान इस पार्टी में फिल्म खुदा गवाह में अमिताभ के किरदार बादशाह खान के गेटअप में नजर आये। 

अभिनेत्री कटरीना कैफ और डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस पार्टी में खास अंदाज के गेटअप में नजर आये। 

जान्हवी कपूर ने इस पार्टी में फिल्म मेकर करण जौहर और डेसिंगेर मनीष मल्होत्रा के साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाई। 

कियारा आडवाणी इस पार्टी में 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री सिम्मी ग्रेवाल के गेटअप में नजर आयी। 

जान्हवी कपूर ने अपूर्वा मेहता, शशांक खेतान, करण जौहर और अमृतपाल सिंह बिंद्रा के साथ इस ग्रुप फोटो को शेयर किया। 

इस पार्टी में होस्ट और बर्थडे बॉय अमृतपाल सिंह बिंद्रा भी कुछ कुछ होता के किरदार के गेटअप में नजर आये और आकांशा रंजन कपूर भी कुछ इस अंदाज में नजर आयी। 

शराब के नशे में कपिल शर्मा ने की थी इस मराठी एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी, फिर मांगनी पड़ी थी माफ़ी