BREAKING NEWS

सियासी संकट के बीच CM गहलोत के करीबियों पर IT का शकंजा, राजस्थान से लेकर दिल्ली तक छापेमारी◾राहुल ने केंद्र पर साधा सवालिया निशाना, कहा- क्या भारत कोरोना जंग में अच्छी स्थिति में है?◾जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकवादी ढेर ◾देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 78 हजार के पार, साढ़े पांच लाख से अधिक लोगों ने महामारी से पाया निजात ◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरीजों की संख्या 1 करोड़ 29 लाख के करीब ◾CM शिवराज ने किया मंत्रिमंडल में विभागों का बंटवारा, नरोत्तम मिश्रा बने MP के गृह मंत्री◾असम में बाढ़ और भूस्खलन में चार और लोगों की मौत, करीब 13 लाख लोग प्रभावित◾चीन से तनाव के बीच सेना के आधुनिकीकरण के तहत अमेरिका से 72,000 असॉल्ट राइफल खरीद रहा भारत◾पूर्वी लद्दाख में तनाव कम करने के लिए बुधवार तक होगी लेफ्टिनेंट जनरल स्तर की वार्ता◾राजस्थान : कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे का दावा- गहलोत सरकार के पास 109 विधायकों का समर्थन ◾सचिन पायलट ने 30 विधायकों के समर्थन का दावा किया, कांग्रेस बोली- सुरक्षित है गहलोत सरकार ◾विकास दुबे के लिए मुखबिरी करने के आरोपी पुलिसकर्मी को खुद के एनकाउंटर का डर, SC में दी याचिका◾सचिन पायलट की खुली बगावत, विधायक दल की बैठक में नहीं होंगे शामिल, बोले- अल्पमत में है गहलोत सरकार◾राजस्थान में गुटबाजी के संकट को टालने के लिये अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला जयपुर भेजे गए ◾राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच, सिंधिया का ट्वीट, बोले- कांग्रेस पार्टी में प्रतिभा और क्षमता का स्थान नहीं◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, बीते 24 घंटे में 7,827 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 2.54 लाख के पार◾राजस्थान सियासी संकट के बीच, ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिले सचिन पायलट ◾सियासी घमासान के बीच, मुख्यमंत्री गहलोत ने सोमवार सुबह 10:30 बजे बुलाई कांग्रेस विधायक दल की बैठक◾दिल्ली में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में 1,573 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.12 लाख के पार◾राजस्थान घमासान पर सिब्बल ने जताई चिंता, कहा - क्या घोड़ों के अस्तबल से निकलने के बाद ही हम जागेंगे?◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

अमृतपाल सिंह बिंद्रा के बर्थडे बैश में फ़िल्मी सितारों ने बॉलीवुड थीम में जमाया रंग, वायरल हो गयी तस्वीरें

मशहूर प्रोड्यूसर - डायरेक्टर अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने हाल ही में अपने जन्मदिन की पार्टी रखी और इस पार्टी में बॉलीवुड की करण जौहर, नेहा धूपिया, जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहरुख़ खान, गौरी खान कई नामी - गिरामी सेलिब्रिटीज शामिल हुई।  इस पार्टी की थीम 'बॉलीवुड' रखी गयी थी। पार्टी में सेलिब्रिटीज 90 के दशक के आइकोनिक किरदारों के ड्रेसअप में पहुंचे और अब इस पार्टी की कुछ शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  

करण जौहर इस पार्टी में बतौर डायरेक्टर अपनी डेब्यू फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख़ खान के किरदार राहुल के ड्रेसअप में पहुंचे।  गौरी खान ने करण जौहर का साथ देते हुए इस फिल्म में रानी मुखर्जी द्वारा निभाए टीना के किरदार के ड्रेसअप को चुना। वहीं करण जौहर की दोस्त काजल आनंद ने फिल्म में काजोल के किरदार अंजलि का ड्रेसअप कैरी किया। 

कारन जोहर ने इंस्टाग्राम पर इस पार्टी में अपने ड्रेसअप की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा , ' ब्रेकिंग न्यूज़ , हम अपने दोस्त अमृतपाल सिंह बिंद्रा कुछ कुछ होता है की थीम में सेलिब्रेट करने पहुंचे है।  हां शाहरुख़ जरूर इन तीनों का ड्रेसअप देखकर मजाकिया अंदाज में नजर आये। 

नेहा धूपिया भी अपने पति अंगद बेदी के साथ इस पार्टी में शामिल हुई और दोनों ने शाहरुख़ खान की आइकोनिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के किरदार राज और सिमरन के ड्रेसअप को चुना। 

नेहा धूपिया ने इस पार्टी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ' रेक्रिएटिंग राज एंड सिमरन फ्रॉम दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे। अमृतपाल सिंह बिंद्रा के लिए ढेर सारा प्यार। 

श्वेता बच्चन इस पार्टी में अपने पिता अमिताभ बच्चन की फिल्म 'हम' में बिग बी के ड्रेसअप में नजर आयी। तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा , ' जुम्मा चुम्मा दे दे स्टाइल, अमिताभ बच्चन। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस पार्टी में अमिताभ बच्चन के किरदार टाइगर के सिले में शामिल हुए। इस पार्टी में उन्ही की तरह के ड्रेसअप में आयी, श्वेता बच्चन के साथ उन्होंने कई तस्वीरें खिंचवाई। 

जान्हवी कपूर ने इस पार्टी के लिए अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी की तरह का गेटअप चुनते हुए पीली शिफॉन साड़ी को चुना, वहीं फिल्ममेकर शशांक खेतान इस पार्टी में फिल्म खुदा गवाह में अमिताभ के किरदार बादशाह खान के गेटअप में नजर आये। 

अभिनेत्री कटरीना कैफ और डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस पार्टी में खास अंदाज के गेटअप में नजर आये। 

जान्हवी कपूर ने इस पार्टी में फिल्म मेकर करण जौहर और डेसिंगेर मनीष मल्होत्रा के साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाई। 

कियारा आडवाणी इस पार्टी में 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री सिम्मी ग्रेवाल के गेटअप में नजर आयी। 

जान्हवी कपूर ने अपूर्वा मेहता, शशांक खेतान, करण जौहर और अमृतपाल सिंह बिंद्रा के साथ इस ग्रुप फोटो को शेयर किया। 

इस पार्टी में होस्ट और बर्थडे बॉय अमृतपाल सिंह बिंद्रा भी कुछ कुछ होता के किरदार के गेटअप में नजर आये और आकांशा रंजन कपूर भी कुछ इस अंदाज में नजर आयी। 

शराब के नशे में कपिल शर्मा ने की थी इस मराठी एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी, फिर मांगनी पड़ी थी माफ़ी