BREAKING NEWS

नागरिकता विधेयक का समर्थन करना भारत की बुनियाद को नष्ट करने का प्रयास होगा : राहुल गांधी◾दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामले की सुनवाई पर लगाई रोक◾लोकसभा में बोले शाह- J&K में हिरासत में लिए गए नेताओं को छोड़ने का निर्णय स्थानीय प्रशासन लेगा◾पीएमओ में सत्ता का केंद्रीकरण अर्थव्यवस्था के लिए अच्छा नहीं : शिवसेना◾दिल्ली : किराड़ी इलाके के गोदाम में लगी आग, मौके पर पहुंची 8 दमकल की गाड़ियां◾'असंवैधानिक' नागरिकता विधेयक पर लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में होगी : चिदंबरम◾हरियाणा : होमवर्क पूरा न करने पर दलित लड़की का मुंह काला कर स्कूल में घुमाया गया ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को JDU के समर्थन से प्रशांत किशोर निराश◾अनुच्छेद 370 को खत्म किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज से करेगा सुनवाई ◾PM मोदी ने की शाह की तारीफ, बोले- नागरिकता विधेयक समावेश करने की भारत की सदियों पुरानी प्रकृति के अनुरूप◾नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में आज छात्र संगठनों की तरफ से पूर्वात्तर भारत में बंद ◾लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित, पक्ष में पड़े 311 वोट, विपक्ष में 80◾जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं, किसी भी धर्म के लोगों को डरने की जरूरत नहीं : शाह ◾महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, चिंताजनक और शर्मनाक : नायडू ◾ओवैसी ने लोकसभा में नागरिकता विधेयक की प्रति फाड़ी भाजपा सदस्यों ने संसद का अपमान बताया ◾पूर्वोत्तर के अधिकतर राज्यों के दलों ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया ◾अनुच्छेद 370 को रद्द किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर संविधान पीठ कल से करेगी सुनवाई ◾दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल गांधी◾कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बॉलीवुड केसरी

दुसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर हिट मशीन आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का धमाका, कमाई हुई इतने करोड़

 balaa

बॉलीवुड की हिट मशीन बन चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना का जादू उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म बाला से एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रहा है और फैंस इस फिल्म को भरपूर प्यार दे रहे है। 

फिल्म बाला आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई और फिल्म ने अपने पहले ही दिन 10.15 करोड़ की बम्पर कमाई की।   फिल्म का जादू बरकरार रहा और फिल्म ने पहले दिन की तुलना में 50 परसेंट की छलांग लगाते हुए  15.73 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया। 

फिल्म ने अपने पहले दो दिनों में 25.88 करोड़ की कमाई कर ली है।  फिल्म की इस कामयाबी को देखते हुए बॉक्स ऑफिस विशेषज्ञों का अंदाजा है फिल्म रविवार के दिन 50 करोड़ की कमाया के नजदीक पहुंच सकती है।

बता दें निर्देशक अमर कमाल के निर्देशन में बानी फिल्म बाला को करीब 3500 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है और फिल्म का कुल बजट करीब 45 करोड़ रूपए है। इस लिहाज से अगर फिल्म बाला 55 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पर कर लेती है तो इसे हिट श्रेणी में रखा जायेगा।  

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर  भूमिका में है। फिल्म में आयुष्मान ने एक गंजे इंसान का किरदार निभाया है और एक्टर ने फिल्म को मिल रहे प्यार के लिए फैंस को धन्यवाद भी दिया है। 

बता दें ये आयुष्मान खुराना की लगातार सातवीं हिट फिल्म है और इस हिट के साथ उन्होंने अमिताभ बच्चन के लगातार 6 हिट फिल्म देने के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। अब आयुष्मान से आगे सिर्फ सुपरस्टार राजेश खन्ना है जिन्होंने अपने समय में लगातार 15 हिट फ़िल्में देने का रिकॉर्ड बनाया था। 


आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। फोटो के साथ आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा है, ‘‘आज ये फिल्म मेरी नहीं है। ये कहानी सिर्फ बाला की नहीं है, उन सभी बाला जैसे सड़क पर चलते लोगों की है जो खुद की तलाश में हैं। प्यार के लिए शुक्रिया।

अक्षय कुमार और नूपुर सैनन के म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल