BREAKING NEWS

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में SP के लिए प्रचार करेंगी ममता बनर्जी◾भाजपा का दामन थाम सकती हैं मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव - सूत्र◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : राजनाथ ने ममता को बंगाल की झांकी न होने की बताई ये वजह !◾पंजाब : कांग्रेस के 4 नेताओं ने मंत्री को पार्टी से निकालने की मांग की, सोनिया गांधी को लिखा पत्र ◾विधानसभा चुनावों में डिजिटल माध्यम से रैलियां करेगी BJP◾केरल : कोविड के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पाबंदियों पर बृहस्पतिवार को फैसला लेगी राज्य सरकार ◾कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना - प्रधानमंत्री और भाजपा ने इकलौते दलित मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई की◾UAE के विदेश मंत्री ने जयशंकर से की बात, आतंकी हमले में भारतीयों की मौत पर दुख जताया ◾ मुंबई : INS रणवीर में हुआ ब्लास्ट, तीन जवानों की मौत, कई घायल ◾यूपी : प्रियंका गांधी ने महिला कार्यकर्ताओं से की अपील, जहां कांग्रेस की महिला प्रत्याशी वहां करें समर्थन ◾ दिल्ली में मिले IED की हर कोण से जांच कर रही है पुलिस, अधिकारी ने दी जानकारी ◾दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 11,684 नए मामले आए सामने, 38 की हुई मौत ◾आजम खान जेल में रहकर लड़ेंगे यूपी विधानसभा चुनाव, रामपुर से सपा के उम्मीदवार घोषित◾पंजाब : ED ने मारा सीएम चन्नी के परिजनों पर छापा, कांग्रेस बोली ईडी है भाजपा का चुनाव विभाग◾BJP ने यूपी चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट की जारी , इन नामों पर लगी मुहर◾बसपा ने भी किया 10 छोटे दलों से गठबंधन का ऐलान, यूपी चुनाव से पहले BSP ने चल दिया बड़ा दांव◾उत्तराखंड: दिल्ली में कल होगी BJP की चुनाव समिति की अहम बैठक, उम्मीदवारों के नाम की सूची पर होगा मंथन ◾देवास-एंट्रिक्स डील को लेकर वित्त मंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- यह धोखाधड़ी का सौदा था◾सुल्ली डील्स और बुली बाई के बाद क्लबहाउस ऐप बना रही महिलाओं को निशाना, DCW ने भेजा पुलिस को नोटिस ◾हिन्दुओं के खिलाफ घृणा फैलाने वालों को प्रोत्साहित करने की स्पर्धा है कांग्रेस, SP में: BJP◾

Ayushman Khurana- सान्या मल्होत्रा की 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया जबरदस्त धमाल

फिल्म समीक्षकों की तरह ही दर्शकों को भी Ayushman-Khurana और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो दिल को छू गई है और फिल्म ने पहले दिन ही सात करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग कर सबको हिला दिया है। बॉक्स ऑफिस पर नियामित शुक्रवार की बजाय यह फिल्म गुरूवार को यानि 18 अक्टूबर को ही रिलीज हो गई थी।

\"\"

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 'बधाई हो' ने पहले दिन गुरुवार को 7.29 करोड़ और शुक्रवार को लगभग 10 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है। यानी त्यौहार की वजह से फिल्म ने कुल 17 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

\"\"

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वीकेंड के अभी दो दिन और भी बचे हुए हैं। देखना होगा कि इस फिल्म को इन दो दिनों में कितनी और कमाई कर पाती है। मीडिया हाउसेज द्वारा दिए गए रिव्यू की वजह से भी लोगों को यह फिल्म सिनेमाघरों तक जाने के लिए मजबूर कर रही है। इस साल ओपनिंग डे पर सबसे अच्छा कलेक्शन टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' ने किया है। 'राजी' फिल्म ने पहले दिन 7.53 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1053160726012088320

ये है फिल्म की कहानी

बधाई हो एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग जिसमें अपनी शादी की राह देख रहे एक लड़के को ये पता चलता है कि उसके माँ-बाप फिर से पैरेंट बनने वाले हैं यानि मम्मी प्रेग्नेंट हैं। लड़के का रोल Ayushman-Khurana ने किया है जबकि माँ बनी हैं नीना गुप्ता।

\"\"

दंगल वाली सान्या मल्होत्रा आयुष्मान की लेडी लव होंगी। गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है। बधाई, शर्म और वास्तविकता के बीच की इस कहानी में लोगों को भरपूर हंसाने का दावा किया जा रहा है।

\"\"

इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रूपये की लागत आई है जिसमें सात करोड़ रूपये प्रचार के भी शामिल हैं। फिल्म को देश भर में 1000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया ।

\"\"

बता दें Ayushman-Khurana की ऑनस्क्रीन मम्मी प्रेग्नेंट क्या हुई पूरे शहर में ही हंगामा मच गया। और इस हटकर टॉपिक पर बनी फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। 'बधाई हो' फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं।

\"\"