BREAKING NEWS

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ‘रक्षा भारत स्टार्टअप चैलेंज’ की शुरुआत की, दिशा-निर्देश भी किये लॉन्च◾हाथरस केस : उप्र में ‘जंगलराज’ ने एक और युवती को मार डाला, सरकार ने कहा 'फ़ेक न्यूज़' - राहुल गांधी◾DC vs SRH आईपीएल-13 : दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, गेंदबाजी का किया फैसला◾6 साल में सेना ने खरीदा 960 करोड़ का खराब गोला-बारूद, तकरीबन 50 जवानों ने गंवाई जान : रिपोर्ट ◾LAC विवाद पर भारत का कड़ा सन्देश - अपनी मनमानी व्याख्या जबरन थोपने की कोशिश न करें चीन◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर बवाल, विजय चौक के पास दिल्ली महिला कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन◾बिहार विधानसभा चुनाव : महागठबंधन से अलग हुई RLSP, बसपा के साथ बनाया नया गठबंधन ◾पायल घोष ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से की मुलाकात, अनुराग कश्यप मामले में की न्याय की मांग◾विपक्ष के चौतरफा हमले के बीच यूपी सरकार ने हाथरस के पीड़ित परिवार को दी 10 लाख रु की मदद ◾चुनाव आयोग ने 12 राज्यों की 57 सीटों पर उपचुनाव की तारीखों का किया ऐलान, 10 नवंबर को नतीजे◾एनसीबी का बड़ा बयान- ड्रग्स लेने के दौरान सुशांत को रिया ने दिया बढ़ावा◾‘नमामि गंगे’ मिशन के तहत PM मोदी ने उत्तराखंड में 6 बड़ी परियोजनाओं का किया उद्घाटन◾कृषि बिल पर राहुल ने की किसानों से बातचीत, कहा- नए कानून से अन्नदाता बन जाएंगे मजदूर◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर विपक्ष का योगी सरकार पर हमला, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल◾देश में एक दिन में कोरोना के 70 हजार नए मामलों की पुष्टि, पॉजिटिव केस 61 लाख के पार◾ विश्व में कोरोना वायरस का कहर तेज, पॉजिटिव केस 3 करोड़ 32 लाख के पार ◾उत्तर प्रदेश : हाथरस में सामूहिक बलात्कार पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत◾TOP 5 NEWS 29 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾ अमेरिका में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 71 लाख से अधिक, ये प्रांत बुरी तरह प्रभावित ◾J&K के पुंछ में पाकिस्तान ने LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

'बेफिक्रे गर्ल' वाणी कपूर ने दिया सोशल मीडिया पर बोल्ड चैलेंज, जानिए क्या !

नई दिल्ली: 'बेफिक्रे' की एक्ट्रेस वाणी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा चैलेंज दिया है जिसे सुनकर और देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। यूं तो सोशल मीडिया पर पहले भी 'आइस बकेट चैलेंज', 'ब्रेक द बियर चैलेंज', 'बीट पे बूटी’ जैसे चैलेंज वायरल हो चुके हैं लेकिन बेफिक्रे गर्ल वाणी कपूर ने एक ऐसा चैलेंज दिया है जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। #StripsToBasics के साथ वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा किया है, वीडियो में वो अपने कपड़े उतारते दिख रही हैं, और लोगों को भी चैलेंज दे रही हैं कि वो भी #StripsToBasics का हिस्सा बनें और अपने वीडियो अपलोड करें।

 
अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि वाणी का वीडियो किस मुहिम का हिस्सा है। लेकिन वाणी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वाणी ने दो और वीडियो की झलक पोस्ट की है, जिसमें वो लोगों से ये चैलेंज एक्सेप्ट करने को कह रही हैं।  

एक वीडियो में वाणी ने शर्ट पहन रखी है, जिसे वह उतार रही हैं। जबकि दूसरे वीडियो में वो टी-शर्ट उतारती हुई नजर आ रही हैं। वाणी ने इस चैलेंज में लेबल रितु कुमार को टैग किया है।

 

वाणी ने इस चैलेंज में लेबल रितु कुमार को टैग किया है। इससे पता चलता है कि वो रितु कुमार के साथ कुछ नया लाने की तैयारी में हैं। हालांकि अभी तक ये सामने नहीं आया है कि ये किस मुहिम का हिस्सा है।

 

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर ने 2013 में आई फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था। उनका कहना है कि वह आदित्य चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'बेफिक्रे' के पहले से ही रणवीर को जानती हैं. पहले से जानने की वजह से हमारे बीच तालमेल अच्छा रहा। बता दें, इस फिल्म की शूटिंग पेरिस में हुई थी।

\"\"

वैसे वाणी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के शो राजुबेन से की थी।  इसके बाद उन्होंने यशराज बैनर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की।    वाणी को फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए ऑडिशन के जरिये चुना गया था।  अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से आलोचकों के मुंह पर ताले जड़ दिए थे।  वाणी को फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए फिल्मफेयर आवर्ड बेस्ट डेब्यू इन फीमेल से भी नवाजा गया।  इसके बाद वाणी ने तमिल फिल्म आहा कलण्याम की।  जोकि  हिंदी फिल्म बैंड बाजा बारात की रीमेक थी।