BREAKING NEWS

कूचबिहार की घटना मतदाताओं को डराने के लिए रचे गए भाजपा के षड़यंत्र का परिणाम: CM ममता ◾अनिल विज ने कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को लिखा पत्र, प्रदर्शन कर रहे किसानों के साथ फिर से शुरू करें बातचीत◾PM लॉकडाउन पर फैसला तब लेंगे, जब बंगाल में चुनाव खत्म होंगे: संजय राउत ◾शांतिपुर में अमित शाह का रोडशो, ममता पर लगाया मृत्य पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप◾सीबीएसई बोर्ड ने सर्कुलर किया जारी, प्रियंका गांधी ने शिक्षा मंत्री को लिखा पत्र◾कांग्रेस का केंद्र पर वार, कहा- सरकार की नीतियों के कारण भारतीयों पर कहर बरपा रहा है कोरोना ◾वैक्सीन उत्सव : PM मोदी ने देशवासियों को महामारी से लड़ने के लिए दिया चार सूत्रीय फॉर्मूला ◾दिल्ली में कोरोना की स्थिति चिंताजनक, अस्पतालों में बेड्स कम पड़े तो लगाना पड़ जाएगा लॉकडाउन : CM केजरीवाल◾महाराष्ट्र : भ्रष्टाचार केस में CBI ने अनिल देशमुख के निजी सहायकों को भेजा समन◾कूचबिहार फायरिंग को लेकर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पर भड़कीं ममता, EC को लिया आड़े हाथों◾PM मोदी ने की टीका उत्सव की शुरुआत, देश की जनता से 'ईच वन वैक्सीनेट वन' का किया आग्रह ◾देश में कोरोना का अबतक का सबसे बड़ा विस्फोट, एक दिन में 1.50 लाख से ज्यादा केस ◾ कृषि कानून के खिलाफ किसानों ने केएमपी हाइवे को 24 घंटे के लिए बंद करने के बाद आज सुबह खोला◾विश्व में कोरोना का आंकड़ा 13.5 करोड़ के पार, अमेरिका है दुनिया का सबसे प्रभावित देश ◾Delhi Corona : पिछले 24 घंटे के दौरान 7897 नए मामलों की पुष्टि, पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 10.21 फीसदी हुई ◾शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, वीकेंड लॉकडाउन के दौरान सड़कों और बाजारों में पसरा सन्नाटा ◾आज का राशिफल (11 अप्रैल 2021)◾‘गुरू’ धोनी पर भारी पड़ा ‘शिष्य’ पंत, दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई को हराया ◾कोविड-19: दिल्ली सरकार ने सभी तरह की सामाजिक, राजनीतिक, धार्मिक सभाओं पर रोक लगायी ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सालो की दुश्मनी के बाद फिर साथ आए Badshah और Yo Yo Honey Singh

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कब कौन किसका दोस्त और कब कौन किसका दुश्मन बन जाए ये कह पाना ज़रा मुश्किल है। यहां कई बार हमने करीबी दोस्तों को जानी दुश्मन बनते देखा है, वही जानी दुश्मन भी कई बार जिगरी दोस्त बन जाते है। जैसे खान वॉर के बाद शाहरुख़ और सलमान एक बार फिर अपनी सारी कड़वाहट भुलाकर साथ आ गए बिलकुल ठीक वैसे ही अब म्यूजिक इंडस्ट्री के भी 2 मशहूर सितारे लम्बे समय बाद साथ आए है।  

ये कोई और नहीं बल्कि रैप की दुनिया के बादशाह और दिलो पर राज़ करने वाले यो यो हनी सिंह है। इन दोनों ने पहले एक टीम की तरह साथ काम किया। दोनों कई बार एक साथ आकर फैंस को एंटरटेन भी कर चुके है। लेकिन अचानक एक दिन ऐसा भी आया जब ये दोनों एक- दूसरे के आमने- सामने आ गए। दोनों के बीच की कड़वाहट दुनिया को साफ़- साफ़ दिखाई दी। दोनों ने एक- दूसरे पर कई बार इल्ज़ामो की बारिश भी की। 

बादशाह ने तो हनी सिंह पर काम का क्रेडिट न देना का आरोप भी लगाया। साथ ही उनपर कई बार दुनिया के सामने ताने भी कसे। हनी सिंह भी कई बार बादशाह से कंपेरिजन के बाद पब्लिक्ली रुड होते दिखाई दिए। लेकिन अब लगता है की दोनों ने अपने बीच की दुश्मनी को भुला दिया है। एक बार फिर ये दोनों साथ में एक प्राइवेट पार्टी में दिखाई दिए। यहां तक की दोनों ने साथ में कैमरा पर भी पोज़ किया और ये पुरानी टीम साथ में वापस आकर डांस करती भी नज़र आई। 

इन दोनों के साथ मीका सिंह भी उस पार्टी में नज़र आये। मीका ने इस ख़ास नज़ारे की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की। इस ख़ास तस्वीर में इन तीनो की तिगड़ी बेहद ही करीब नज़र आई। फोटो शेयर करते हुए मीका ने लिखा : टीम वापस आ गई है। 


अब ये फोटो और वीडियो देख कर तो यही लग रहा है की दोनों अपनी पुरानी दुश्मनी भुलाकर फिर दोस्त बन गए है। अब हो सकता है की फैंस को एक बार फिर इन दोनों को साथ में काम करते देखने का मौका मिले। अब देखना होगा की कब बादशाह और यो यो हनी सिंह साथ आकर नया सुपरहिट गाना देते है।