बॉलीवुड में बहुत सारी ऐसी फिल्में आई हैं जो लोगों को लंबे अर्से तक याद रहती हैं और साथ ही उन फिल्मों के कलाकार भी लोगों को काफी लंबे समय तक याद रहते हैं। उन फिल्मों के कलाकार अपनी बेहतरीन एक्टींग से उन्हें यादगार बना देते हैं।

films

आज हम आपको एक ऐसी ही फिल्म के छोटे से कलाकार के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। उस कलाकार ने अपनी अच्छी एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी एक नई पहचान बनार्ई है।

bajrangi bhaijaan

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की उस फिल्म में आप सबको ही प्यारी सी बच्ची मुन्नी तो याद ही होगी। उस बच्ची की मांसुमियत ने सबका दिल ही जीत लिया था।

Harshali Malhotra

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुन्नी का असली नाम हर्षाली मल्होत्रा है। हर्षाली मल्होत्रा 9 साल की हो चुकी हैं। हर्षाली को पूरा बॉॅलीवुड जानता है।

salman khan and Harshali Malhotra

बॉलीवुड में हर्षाली ने 6 साल की उम्र में डेब्यू किया था। हर्षाली ने फिल्म बजरंगी भाईजान से डेब्यू किया था उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 630 करोड़ की कमाई की थी।

bajrangi bhaijaan

हर्षाली को इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर बेस्ट फीमेल डेब्यूट के नॉमिनेशन में शामिल किया गया था तो इस बात से लोग काफी हैरान हुए थे।

Harshali Malhotra

उन्हें इतनी छोटी सी उम्र में बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस के अवार्ड के लिाए कैसे नॉमिनेट कर दिया गया।

Harshali Malhotra

वैसे बता दें कि हर्षाली को बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवार्ड भी मिला था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर्षाली ने बजरंगी भाईजान के अलावा टीवी शो में भी काम कर रखा है।

Harshali Malhotra

हर्षाली ने टीवी शो सावधान इंडिया, कबूल है और लौट आओ तृषा में काम किया हुआ है। हर्षाली अब फिल्म नास्तिक में भी नजर आएंगी उस फिल्म में अर्जुन रामपाल, मीरा चोपड़ा और रवि किशन भी होंगे।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ