BREAKING NEWS

देश में एक दिन की वृद्धि के बाद फिर घटे कोरोना के एक्टिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा 59 लाख के पार ◾बॉलीवुड से जुड़े ड्रग केस की जांच के लिए तैयार NCB, दीपिका पादुकोण एजेंसी के सामने हुईं पेश ◾दुनियाभर में कोरोना केस 3 करोड़ 24 लाख के पार, 9 लाख 87 हजार से अधिक की मौत◾पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग, भारत ने दिया करारा जवाब ◾ अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर जानिये उनसे जुड़ी ख़ास बातें ◾पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर बोले राहुल- उनके जैसे गंभीर प्रधानमंत्री की कमी महसूस कर रहा है देश ◾ अमेरिका में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 70 लाख के पार ◾ बिहार के 'रोबिनहुड' ने नीतीश की जमकर तारीफ की, NDA में हो सकते हैं शामिल ◾संयुक्त राष्ट्र महासभा में बोले पोप फ्रांसिस- कोरोना महामारी बदलाव के लिए अवसर है ◾आज का राशिफल (26 सितम्बर 2020)◾बिहार चुनाव में NDA को जीत का अनुमान : सर्वे ◾बिहार विधानसभा चुनाव में NDA ने सेट किया तीन चौथाई बहुमत का टारगेट◾UN में भाषण के दौरान पाक PM इमरान खान ने RSS और कश्मीर का मुद्दा उठाया, भारत ने किया बायकॉट◾CSK vs DC (IPL 2020) : दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया◾UP में विधानसभा उपचुनाव के लिये राजनीतिक दलों ने कसी कमर◾नहीं थम रहा महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट, संक्रमितों का आंकड़ा 13 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 17,794 नए केस◾IPL-13: पृथ्वी शॉ का तूफानी अर्धशतक, दिल्ली ने चेन्नई के सामने रखा 176 रनों का लक्ष्य◾कोविड-19 : हर्षवर्धन ने बोले- देश की स्वास्थ्य सेवा से मृत्यु दर न्यूनतम और ठीक होने की दर अधिकतम रही◾राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं ◾IPL 2020 CSK vs DC: चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

कानपुर में पिटे सपना के दीवाने , शो के दौरान चली लाठियां

हरियाणवी डांसर और बिगबॉस फेम सपना चौधरी की एक डांस नाइट को लेकर बीजेपी पार्टी दो गुटों में बंट गई। कार्यक्रम के दौरान पुलिस और लोगों को बीच जमकर झड़प हुई। इस दौरान कार्यक्रम को बीच में ही रोककर सपना चौधरी को पुलिस ने सुरक्षित स्टेज से उतारा।

\"\"

बीजेपी विधायक नीलिमा कटियार और जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी समेत कई नेताओं ने सपना नाइट के टिकटों पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर छापे जाने को आपत्तिजनक बताया है।

\"\"  

वहीं कानपुर की मेयर प्रमिला पाण्डेय ने मीडिया पर तिल का ताड़ बनाये जाने का आरोप लगाया। मेयर ने साफ-साफ कहा कि सीएम की फोटो छापकर बेचे गए टिकटों में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। यही नहीं उन्होंने शो के लिए नगर निगम का ग्राउण्ड भी मुहैया कराया और सपना चौधरी के शो का उद्घाटन भी किया।

\"\"  

कानपुर के बृजेंद्र स्वरूप पार्क में रविवार को सपना चौधरी के शो का आयोजन हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्यक्रम तय समय से एक घंटे लेट शुरू हुआ। इस वजह से सपना को देखने के लिए काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। हालांकि, कार्यक्रम में केवल उन लोगों को आने की अनुमति थी, जिनके पास कार्यक्रम का टिकट या पास था।

\"\"

गौरतलब है कि सपना चौधरी नाइट का आयोजन कानपुर में यौन रोगों का इलाज करने वाले एक डॉक्टर ने कराया था। हरियाणा की चर्चित डांसर सपना चौधरी के शो की टिकटों पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर छपने से राजनीति के गलियारों में भी इस कार्यक्रम की चर्चा रही।

\"\"

हालाँकि एक-दो गानों तक स्थिति सामान्य रही फिर इसके बाद बेरिकेडिंग के बाहर खड़े लोगों की अंदर आने के लिए पुलिस से झड़प होने लगी। हंगामा इतना ज्यादा बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करने की नौबत आ गई।

\"\"

बौखलाई उपद्रवी भीड़ कार्यक्रम स्थल में कुर्सियां उठाकर फेंकने लगी और जमकर तोड़फोड़ की। इस बीच खुद सपना ने भी लोगों से शांत होने की अपील की लेकिन मामला बढ़ता देख पुलिस और आयोजकों को बीच में ही कार्यक्रम को रोकना पड़ा।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।