BREAKING NEWS

मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत, जानिए अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर क्या कहा ◾आखिरकार क्यों अध्यक्ष पद चुनाव से कटा दिग्विजय सिंह का पत्ता? जानिए हाईकमान ने खड़गे के नाम पर कैसे लगाई मुहर◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2022)◾RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾

पापा बनने से पहले रणबीर कपूर ने जाहिर की ऐसी ख्वाहिश, सुनकर हो जाएंगे हैरान

आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी की न्यूज़ ने तो इंटरनेट पर तलहका मचा रखा हैं।  लगातार होने वाली मम्मी को बधाइयां मिल रही हैं।  वही प्रेगनेंसी को लेकर आलिया तो सुर्खियों में बनी ही हुई हैं। लेकिन इसी बीच पापा बन रहे रणबीर कपूर भी कम एक्ससिटेड नहीं दिख रहे हैं।  दरअसल जब आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ शेयर की थी तब उस वक़्त हॉस्पिटल में रणबीर भी वह मौजूद थे।  वही पापा बनने की खबर को लेकर रणबीर का अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो।   जिसमे रणबीर अपने बच्चे को लेकर कुछ ख्वाहिशें जाहिर की हैं। 

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया कि वह अपने बच्चे को सॉकर गेम के लिए जरूर प्रेरित करेंगे, क्योंकि यह गेम उनके दिल के सबसे करीब रहा है. रणबीर ने कहा, 'मुझे अच्छा लगता है जब मैं छोटे लड़कों या लड़की को खेलते हुए देखता हूं. मैं अपने बच्चों को भी स्पोर्ट्स को लेकर प्रेरित करूंगा, खासकर की सॉकर. सॉकर गेम से मैं काफी जुड़ा हूं. इसने ही मुझे अपनी लाइफ में सबसे पहले पहचान दिलाई थी. मैं बाकी सब चीजों में औसत से भी कम था. पढ़ाई, ड्रामा, सब चीजों में, लेकिन फुटबॉल में मैं डीसेंट था तो इससे मुझे पहचान मिली'.

जैसा कि सभी जानते हैं, रणबीर कपूर को बच्चों से खासा लगाव रहा है। वही रणबीर ने इस दौरान अपने छोटे कजन के साथ बिताए हुए समय को भी याद करके हुए कई साड़ी मेमोरी ताजा की।  वही हाल ही में आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ सोशल मीडिया पर डाली थी।  जहां बच्चे की सोनोग्राफी की तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने ये खबर सबके साथ साझा की थी।  

वही दोनों की वर्क फ्रंट की बात करे तो रणबीर की जल्द ही शमशेरा बड़े परदे पर रिलीज़ होने वाली हैं।  वही इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र भी इसी साल परदे पर रिलीज़ होने वाली हैं।

वही इस फिल्म से रणबीर और आलिया के बीच प्यार पनपना शुरू हुआ।  और आखिरकार मूवी के  रिलीज़ से पहले  दोनों ने शादी भी रचा ली। और अब दोनों जल्द ही पेरेंट्स भी बनने जा रहे हैं।  वही अब ये फिल्म परदे पर कितना धमाल मचाती हैं ये देखना भी काफी दिलचस्प होने वाला हैं।