BREAKING NEWS

चीन ने कहा- 'अमेरिका को ईमानदारी दिखानी चाहिए और श्रीलंका की मदद करनी चाहिए'◾Bihar: नालंदा में मिलीं 1200 साल पुरानी मूर्तियां, ASI ने कब्जे में लेने की मांग की◾बिहार से असम तक तैयार हो रहा 4 लेन का एक्सप्रेसवे, इन जिलों को मिलने वाला है फायदा ◾अडाणी विवाद को लेकर बोलें शशि थरूर, कहा- संसद में चर्चा नहीं होने दे रही है सरकार◾त्रिपुरा चुनाव: वाम गठबंधन ने जारी किया घोषणापत्र, किए ये वादे ◾मनीष सिसोदिया ने बदले एक दर्जन से ज्यादा फोन, दूसरे नामों से खरीदे Sim cards, शराब घोटाले को लेकर ED ने किए कई बड़े दावे◾आर्थिक कंगाली के बीच अब 'पाकिस्तान 18 दिनों तक ही कर पाएगा अपना गुजारा' ◾पश्चिम बंगाल : चार बांग्लादेशी घुसपैठियों को सशस्त्र सीमा बल के जवानों ने दबोचा◾2019 से राष्ट्रपति की विदेश यात्राओं पर सवा छह करोड़ रुपये खर्च हुए◾भाजपा-ठाकरे गुट में तनातनी: संजय राउत ने 'आधारहीन आरोप' लगाने के लिए नारायण राणे को भेजा कानूनी नोटिस◾चीन: अमेरिकी वायु क्षेत्र में जासूसी गुब्बारा उड़ने की रिपोर्ट पर गौर कर रहे हैं◾ब्रिटेन के PM के रूप में 100 दिनों पर सुनक को औसत ग्रेड◾असम : बाल विवाह करने वालों की अब खैर नहीं, सरकार ने शुरू की मुहिम, 1,800 लोगों की हुई गिरफ़्तारी ◾कंझावला कांड : सच साबित हुई निधि की बात, हादसे के वक्त शराब के नशे में थी अंजलि, विसरा रिपोर्ट में हुआ खुलासा◾ संबंधों को सामान्य करने के लिए समझौते पर हस्ताक्षर करेंगे' 'इजराइल और सूडान◾SC ने किया BBC की Documentary पर तुरंत बैन हटाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगे Original दस्तावेज◾SC को जल्द मिलेंगे 5 नए जज, केंद्र सरकार ने कॉलेजियम की सिफारिश को मंजूरी देने का आश्वासन दिया ◾बढ़ती महंगाई के बीच देश में आटे की कीमत घटी, '6 फरवरी से नए दर पर मिलेगा आटा' ◾अडाणी ग्रुप को लेकर लोकसभा में विपक्ष का हंगामा, कार्यवाही हुई स्थगित◾अदाणी विवाद पर बोलें सभापति धनखड़, कहा- मेरे फैसले की लगातार अवहेलना हुई ◾

बॉलीवुड में एंट्री से पहले कोई करता था चौकीदारी तो कोई चलाता था टैक्सी, जानिए इन 5 एक्टर्स के बारे में

बॉलीवुड में एंट्री लेते ही सितारों की लाइफ चमक जाती है। अच्छे कपडे, महंगी गाडी और कैमरा के पीछे पोज़ करते ये स्टार्स बड़ी ही आलिशान ज़िंदगी जीते है। लेकिन इस आरामदायक ज़िंदगी तक का सफर कितना मुश्किलों भरा होता है, इसका शायद आप अंदाज़ा तक नहीं लगा सकते। स्टार किड्स को तो आसानी से बॉलीवुड में एंट्री मिल जाती है लेकिन आम लोगो के लिए ये सफर मुश्किलों भरा रहता है। ये ज़रूरी नहीं की हर कोई बोर्न एक्टर हो या फिर उसने एक्टर बनने का सपना देखा  और उसे फिल्म मिल गई! 

कई बार तो ऐसा होता है कि बॉलीवुड में आने से पहले एक्टर कुछ ऐसा काम कर रहे होता है, जिससे कभी अंदाज़ा भी नहीं लगाया जा सकता कि वो एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमाएंगे। हमारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी कई ऐसे स्टार्स मौजूद है जो एक्टिंग से पहले कुछ और काम करते थे। अक्षय कुमार से लेकर सुपरस्टार रजनीकांत तक कई ऐसे एक्टर- एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर ये मुकाम हासिल किया है और इन 5 स्टार्स ने अपना प्रोफेशन छोड़कर फिल्मों को दुनिया में अपना कदम रखा। 

जैकलीन फर्नांडिस 

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस अब बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। अब बॉलीवुड में वो अपनी पहचान बना चुकी है। वही, फिल्मों में काम करने से पहले जैकलीन श्रीलंका में एक टीवी रिपोर्टर रह चुकी हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार के जीवन संघर्ष के बारे में तो सभी जानते ही हैं। फिर भी आपको बता दें कि बॉलीवुड में हाथ आजमाने से पहले वो वेटर और शेफ का काम किया करते थे। 

रजनीकांत

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आज लोग रजनीकांत को भगवान की तरह पूजते है। हर कोई उनकी इज़्ज़त करता है, उनके सामने सर झुकता है। लेकिन ये इज़्ज़त और शोहरत कमाने वाले ये फिल्म स्टार कुली से लेकर बस कंडक्टर तक का काम कर चुके हैं। 

रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा ने भी अपनी जिंदगी में कोई कम दुख नहीं झेले हैं। बता दें कि वो एक एक्टर बनने से पहले वेटर, टैक्सी ड्राइवर और कार की धुलाई का काम किया करते थे। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा है। इनकी लाइफ में इतने दुख के पहाड़ खड़े हुए थे कि इन्होंने अपने हौसलों से उन्हें चूर-चूर कर कामयाबी हासिल की। दिल्ली में आने से पहले वो केमिस्ट की दुकान में काम करते थे। इसके बाद उन्होंने चौकीदार की भी नौकरी की। फिर उनकी एक्टिंग करने में दिलचस्पी बढ़ी और उन्होंने दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया।