BREAKING NEWS

अडानी पर हमलावर हुआ विपक्ष, पवन खेड़ा ने कहा- PM मोदी ने एक गुब्बारा फुलाया और वो फुस्स हो गया◾ईंट निर्माता संघ ने उठाया बड़ा कदम, बिहार के 450 सरकारी विद्यालयों में लड़कियों के लिए बनवाएगा शौचालय◾CM शिवराज ने दिया संकेत, केंद्रीय बजट की तर्ज पर बनेगा मध्य प्रदेश का बजट◾पाकिस्तान: इमरान समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई तेज, पूर्व मंत्री शेख राशिद गिरफ्तार◾AAP ने LG सक्सेना पर टीचर्स को विदेश भेजने से रोकने का लगाया आरोप, कहा- फाइल अक्टूबर से पड़ी है पेंडिंग ◾Iran ने ड्रोन हमले के लिए इजराइल को जिम्मेदार ठहराया, जवाबी कार्रवाई की धमकी दी◾Budget 2023: वित्त मंत्री ने किया ऐलान, कहा- सिगरेट, सोना-चांदी महंगा, मोबाइल पार्ट्स-LED टीवी होंगे सस्ते ◾ममता बनर्जी बोलीं- भाजपा कुछ नेताओं के फायदे के लिए LIC, राष्ट्रीयकृत बैंकों के पैसे का कर रही इस्तेमाल ◾उत्तर प्रदेश : रामपुर में निर्वस्त्र महिला ने फैलाया खौफ, रातभर जागने पर मजबूर हुए लोग, जांच में जुटी पुलिस◾मनीष के साथ भागी मुस्लिम युवती...परिवार ने लगाए गंभीर आरोप, लड़की ने वीडियो जारी कर पलटवार किया ◾अखिलेश यादव को मुरादाबाद में Plane Landing की नहीं मिली अनुमति, सपा ने कहा- बेहद निंदनीय एवं अलोकतांत्रिक कृत्य◾प्रयागराज पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री , बागेश्वर धाम में करेंगे 121 कन्याओं का विवाह ◾बलात्कार के आरोपी आसाराम को एक और मामले में उम्र कैद, जानें उस रात की पुरी कहानी◾स्वीडन को नाटो के लिए मंजूरी नहीं देगा तुर्की, जानिए क्या है पूरा मामला ◾धीरेंद्र शास्त्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य को दिया जवाब, कहा- रामचरितमानस का विरोध करने वालों को भारत में रहने का अधिकार नहीं◾असम : G-20 बैठक की हुई शुरुआत, सतत वित्तीय समाधान पर होगी चर्चा◾ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिटिश राजतंत्र के प्रतीक को हटाने का लिया फैसला, पांच डॉलर के नोट पर नहीं दिखेगा महाराजा चार्ल्स तृतीय का चेहरा◾Pakistan Economic Crisis: पाकिस्तान में महंगाई ने तोड़ा पिछले 48 सालों का रिकॉर्ड ◾योगी आदित्यनाथ हैं देश के 'Best CM', सर्वे में हुआ खुलासा, 2 और 3 नंबर पर किसका नाम ?◾Lok Sabha Meeting: विपक्ष का संसद में जोरदार हंगामा, कार्यवाही को 2 बजे तक किया स्थगित◾

बेहद खूबसूरत हो गयी है Bajrangi Bhaijaan की मुन्नी ,तस्वीरें देख आप भी रह जायेंगे हैरान

बॉलीवुड में बहुत सारी ऐसी फिल्में आई हैं जो लोगों को लंबे अर्से तक याद रहती हैं और साथ ही उन फिल्मों के कलाकार भी लोगों को काफी लंबे समय तक याद रहते हैं। उन फिल्मों के कलाकार अपनी बेहतरीन एक्टींग से उन्हें यादगार बना देते हैं।\"\"

आज हम आपको एक ऐसी ही फिल्म के छोटे से कलाकार के बारे में कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं। उस कलाकार ने अपनी अच्छी एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी एक नई पहचान बनार्ई है।

\"\"

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की फिल्म Bajrangi Bhaijaan की उस फिल्म में आप सबको ही प्यारी सी बच्ची मुन्नी तो याद ही होगी। उस बच्ची की मांसुमियत ने सबका दिल ही जीत लिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुन्नी का असली नाम हर्षाली मल्होत्रा है। हर्षाली मल्होत्रा 9 साल की हो चुकी हैं। हर्षाली को पूरा बॉॅलीवुड जानता है।

\"\"

बॉलीवुड में 6 साल की उम्र में किया डेब्यू

बॉलीवुड में हर्षाली ने 6 साल की उम्र में डेब्यू किया था। हर्षाली ने फिल्म Bajrangi Bhaijaan से डेब्यू किया था उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 630 करोड़ की कमाई की थी।

\"\"

हर्षाली को इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर बेस्ट फीमेल डेब्यूट के नॉमिनेशन में शामिल किया गया था तो इस बात से लोग काफी हैरान हुए थे। उन्हें इतनी छोटी सी उम्र में बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस के अवार्ड के लिाए कैसे नॉमिनेट कर दिया गया।

\"\"

वैसे बता दें कि हर्षाली को बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवार्ड भी मिला था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर्षाली ने बजरंगी भाईजान के अलावा टीवी शो में भी काम कर रखा है। हर्षाली ने टीवी शो सावधान इंडिया, कबूल है और लौट आओ तृषा में काम किया हुआ है। हर्षाली अब फिल्म नास्तिक में भी नजर आएंगी उस फिल्म में अर्जुन रामपाल, मीरा चोपड़ा और रवि किशन भी होंगे।\"\"