BREAKING NEWS

आज का राशिफल (03 मार्च 2021)◾आपातकाल एक गलती थी : राहुल गांधी◾यूएई में पहली बार ‘एक्सरसाइज डेजर्ट फ्लैग-6’ युद्धाभ्यास में भाग लेगी भारतीय वायु सेना ◾असम में पहले चरण के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी ◾देश में कोविड-19 टीके की अब तक 1.54 करोड़ खुराक दी गई : सरकार◾कांग्रेस को गुजरात निकाय चुनाव में लगा झटका, हारने वालों में एक विधायक समेत सात नेताओं के बेटे भी शामिल ◾चुनाव से पहले ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका, TMC नेता जितेंद्र तिवारी भाजपा में हुए शामिल ◾निजी क्षेत्र की नौकरियों में हरियाणा वासियों को मिलेगा 75 फीसदी कोटा, सरकार जल्द जारी करेगी नोटिफिकेशन◾संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान, चुनाव वाले राज्यों में टीमें भेजकर लोगों से भाजपा को हराने की करेंगे अपील◾कंगना रनौत का तीखा तंज : मेरे खिलाफ वारंट जारी करवाने में जावेद चाचा ने ली सरकार की मदद ◾असम चुनाव में कांग्रेस नीत महागठबंधन भाजपा का करेगा अंतिम संस्कार : बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट ◾प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर हमला - केंद्र की नीतियां सिर्फ अमीर लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए है◾UNHRC में भारत ने फिर पाकिस्तान को किया बेनकाब, आतंकवादी बनाने का अड्डा करार दिया ◾मालदा रैली में बोले योगी-घुसपैठियों को बाहर करने की बात पर तिलमिला जाती है बंगाल सरकार◾असम में बोलीं प्रियंका-सत्ता में आने पर रद्द करेंगे CAA, सरकारी नौकरी तथा मुफ्त बिजली का भी वादा◾मोदी सरकार ने बिना सोचे समझे लिए फैसले, इस वजह से भारत में बेरोजगारी चरम पर है : मनमोहन सिंह ◾गुजरात निकाय चुनावों के शुरूआती नतीजों में BJP बनी हुई है सबसे बड़ी पार्टी◾कांग्रेस vs कांग्रेस : ISF के साथ गठबंधन पर आनंद शर्मा के सवालों पर अधीर रंजन का 'पलटवार'◾पीएम मोदी की तारीफ करने पर गुलाम नबी आजाद के खिलाफ कांग्रेस में मचा घमासान, फूंका पुतला◾BJP ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- पार्टी का न ही कोई ईमान न ही विचारधारा, डूब चुका जहाज ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

'भाभीजी घर पर है' एक्ट्रेस सौम्या टंडन शूटिंग के आखिरी दिन पर हुईं इमोशनल, पूरी टीम को लेकर यह बात कही

'भाभी जी घर पर है' फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया है। अब दर्शकों को शो में गौरी मेम अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन दिखाई नहीं देंगी। पिछले 5 सालों से 'भाभी जी घर पर है' में अनीता भाभी का रोल निभा रही थीं। लेकिन अब उन्होंने यह शो छोड़ दिया है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस बात की जानकारी सौम्या ने खुद दी। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो की कास्ट और क्रू मेंबर के साथ सौम्या ने अकुच वीडियो साझा किया है जिसमें सबके साथ दिखाई दे रही हैं। सौम्या को उनकी इस टीम ने एक खास अंदाज में विदाई दी यह इन वीडियोज को देखकर समझा जा सकता है। 

शो पर उनके आखिरी दिन पर पूरी टीम ने स्पेशल केक  सौम्या के लिए मंगवाया। वीडियो में दिख रहा है उनके लिए सभी टीम के सदस्यों ने विदाई गीत गाया। हालांकि सबके इस प्यार का सौम्या ने भी दिल से शुक्रिया कहा। इस शो में एक्टर आसिफ शेख ने सौम्या के ऑनस्क्रीन पति विभूति नारायण का किरदार निभाया है। 

सौम्या ने आसिफ शेख के लिए कहा, मुझे आसिफ जी जैसा को-एक्टर जिंदगी में कभी नहीं मिलेगा, आपने मुझे बिगाड़ दिया है। पता नहीं मुझे ऐसा को-एक्टर कभी मिलेगा या नहीं। दूसरी तरफ तिवारी जी यानी रोहिताश के लिए  सौम्या ने कहा, रोहित जी मुझे आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला। लेकिन ऐसा मत करना कि रास्ते में दूसरी अनीता मिले तो मुझे भूल गए। मुझे इस बात का शक है।

सौम्या ने इन वीडियोज  को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, खूबसूरत जर्नी खत्म हुई। जिस दिन हम अलग होते हैं तब पता चलता है कि हमारा रिश्ता कितना स्ट्रॉन्ग था। ये मेरी जिंदगी के वो पल हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगी। सभी का शुक्रियादा सौम्या ने ये पोस्ट शेयर करते हुए किया। लेकिन अपनी पोस्ट में अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे का जिक्र उन्होंने नहीं किया और न नहीं उन्हें टैग किया।