BREAKING NEWS

निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾महाकाल एक्सप्रेस में शिव मंदिर पर ओवैसी ने पीएम को घेरा, ट्वीट की संविधान की प्रस्तावना ◾चीन : कोरोना वायरस के 2048 नए कन्फर्म मामले सामने आए, मरने वालों का आंकड़ा 1700 के पार पहुंचा◾दिल्ली में 35 राउंड फायरिंग के बाद मुठभेड़ में पुलिस ने दो खूंखार बदमाशों को किया ढेर ◾कन्हैया ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा - देश पर वर्तमान में शासन करने वाले अंग्रेजों के साथ चाय पे चर्चा किया करते थे◾CAA के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव पास करेगा तेलंगाना◾शाहीन बाग में बड़ी संख्या में जुटे प्रदर्शनकारी, लेकिन आपसी मतभेद ज्यादा, प्रदर्शन कम◾PAK में गुतारेस की J&K पर की गई टिप्पणी के बाद भारत ने कहा - जम्मू कश्मीर देश का अभिन्न हिस्सा ◾मतभेदों को सुलझाने के लिए कमलनाथ और सिंधिया इस हफ्ते कर सकते है मुलाकात◾अमेरिका राष्ट्रपति की अहमदाबाद यात्रा से पहले AIMC ने जारी किये ‘नमस्ते ट्रंप’ वाले पोस्टर ◾इस साल राज्यसभा में विपक्षी ताकत होगी कम ◾23 फरवरी से 23 मार्च तक उनका दल चलाएगा देशव्यापी अभियान - गोपाल राय◾

‘मैंने प्यार किया’ की अभिनेत्री Bhagyashree आज भी लगती है बेहद खूबसूरत, जानिए क्या है राज!

यूं तो सलमान खान के साथ कई अभिनेत्रियों ने काम किया है। आपने भी बहुत सी अभिनेत्रियों को सलमान के साथ एक्टिंग करते तो देखा ही होगा। वही, आप ये भी जानते होंगे कि बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिनका करियर सुधारने एवं बनाने में सलमान का बहुत बड़ा हाथ है। वैसे तो सलमान कई अभिनेत्रियों के लिए लकी साबित हुए है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी एक्ट्रेस Bhagyashree के बारे में जो सलमान खान के लिए बेहद लकी साबित हुई।

\"Bhagyashree's

जी हां, 90वें के दशक में जब सलमान खान नए-नए बॉलीवुड में आए थे। तब उनकी फिल्मों को कोई नहीं देखना चाहता था, लेकिन ऐसे में उस समय एक अभिनेत्री के साथ काम करने से सलमान की किस्मत ऐसी चमकी की आज वो सबके दिलों में है।अब ये तो आप जानते ही है कि आज सलमान को चाहते वाले कितने है। उस समय सलमान की किस्मत तो उस अभिनेत्री ने चमका दी लेकिन अब वो कहीं गुम सी हो गई है। ऐसा नहीं है कि वो Bhagyashree आज खूबसूरत नहीं है, बल्कि आज भी बड़ी सी बड़ी खूबसूरत अभिनेत्रियों को मात देने का जज्बा रखती है।

\"Bhagyashree\"

Bhagyashree अब दिखती है कुछ ऐसी

जी हां, जिस अभिनेत्री के बारे में हम बात कर रहे है उनका नाम भाग्यश्री है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भाग्यश्री सलमान खान की लाइफ में टर्निंग पाइंट बन कर आई थी। भले ही भाग्यश्री ने आज खुद को बॉलीवुड से दूर कर लिया हो, लेकिन एक समय में इनके नाम का भी सिक्का बोलता था। अपनी खूबसूरती से ये लोगों के दिलों पर आज भी राज करती है। सोशल मीडिया पर आज भी इनकी खूब फैन फॉलोइंग है।

\"Bhagyashree's

आपको बता दें कि भाग्यश्री आज 49 साल की हो चुकी हैं, लेकिन खूबसूरती बिल्कुल कम नहीं हुई है। फिल्म मैने प्यार किया से डेब्यू करने वाली भाग्यश्री Bhagyashree की किस्मत पहली फिल्म में तो काफी हिट हुई, लेकिन बाद में वह काफी समय के लिए लाइमलाइट से दूर हो गई।

\"Bhagyashree's

इसके बाद 2003 में भाग्यश्री ने एक बार फिर से फिल्मों में आने का फैसला लिया, लेकिन एक बार फिर वह अपनी किस्मत के सामने हार गई और आज एक नार्मल लाइफ जीने के लिए मजबूर हो चुकी है। जी हां, शादी के बाद से ही भाग्यश्री ने फिल्मों से दूरियां बना ली थी, जिसकी वजह से उनके हाथ से मौका निकल गया।

\"Bhagyashree's

वही, हाल ही में भाग्यश्री ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसे देख यह कहा जा सकता है कि आज भी वो काफी हॉट नजर आती हैं। इस फोटोज में 49 वर्ष की होने के बावजूद भी आज ये सब पर जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही है।

\"Bhagyashree's
भाग्यश्री की निजी जिंदगी

\"\"आपको बता दें कि इनके Bhagyashree दो बच्चे भी है, जोकि इन्ही की तरह ही बहुत ही सुंदर दिखते हैं। भाग्यश्री का एक बेटा और एक बेटी है। इनका बेटा 23 साल का है, जिसका नाम अभिमन्यु और बेटी 21 की है और उनका नाम अवंतिका है। बताते चलें कि भाग्यश्री की बेटी अवंतिका भी काफी खूबसूरत नजर हैं।

\"Bhagyashree's

भाग्यश्री Bhagyashree की तरह ही उनकी बेटी भी अपना करियर फिल्मों में बनाना चाहती है, लेकिन अभी तक उन्होंने इसके लिए कोई रास्ता चुना नहीं है। बता दें कि भाग्यश्री अपना सपना अपनी बेटी की आंखों में देखती है। वही, इन दिनों भाग्यश्री अपनी लाइफ खुलकर जीती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि भाग्यश्री को घूमना फिरना बहुत ही अच्छा लगता है।

\"Bhagyashree's

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ।