BREAKING NEWS

CM नीतीश कुमार ने पटना में भारी बारिश से हुये जलजमाव की उच्चस्तरीय समीक्षा की ◾मोबाइल वैन के जरिए प्याज बेचने की दिल्ली सरकार की योजना बेहद सफल रही : केजरीवाल ◾रविशंकर प्रसाद बोले- अफवाह फैलाने वाले संदेशों के स्रोत तक हो एजेंसियों की पहुंच◾भारतीय मूल के अभिजीत बनर्जी को मिला अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कार, PM ने ट्वीट कर दी बधाई◾TOP 20 NEWS 14 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾ PM नरेंद्र मोदी ने नीदरलैंड के राजा-रानी से वार्ता की ◾हरियाणा विधानसभा चुनाव : PM मोदी बोले- विपक्ष में दम तो कहे कि 370 वापस लाएंगे◾हरियाणा: राहुल का PM पर वार, बोले- अडानी और अंबानी के लाउडस्पीकर हैं मोदी◾अयोध्या विवाद : मुस्लिम पक्षकारों का आरोप-हिन्दु पक्ष से नहीं सिर्फ हमसे ही किए जा रहे है सवाल◾हुड्डा बोले- हरियाणा में कांग्रेस के पास है जबरदस्त समर्थन, बनाएंगे अगली सरकार◾उत्तर प्रदेश: मऊ में सिलेंडर ब्लास्ट से मरने वालो की संख्या हुई 12 ◾जम्मू-कश्मीर में पोस्टपेड मोबाइल फोन सेवा हुई बहाल, 72 दिन से ठप थी सेवा ◾ अजीत डोभाल बोले- FATF का पाकिस्तान पर गहरा दबाव◾NIA का बड़ा खुलासा, कहा-देश के 4 राज्यों में सक्रिय है बांग्लादेश का खूंखार आतंकी संगठन JMB ◾होशंगाबाद: कार हादसे में राष्ट्रीय स्तर के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत, कमलनाथ और शिवराज ने जताया शोक◾हरियाणा में आज PM मोदी, शाह और राहुल गांधी भरेंगे हुंकार, इन जगहों पर करेंगे रैली◾राम जन्मभूमि विवाद : आज से सुप्रीम कोर्ट करेगा अयोध्या मामले की अंतिम दौर की सुनवाई ◾महाराष्ट्र में राहुल गांधी की मौजूदगी का मतलब है भाजपा की जीत : योगी आदित्यनाथ◾भारत-सियेरा लियोन के बीच छह समझौतों पर हस्ताक्षर◾प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ मनोज तिवारी ने बांटे ‘मास्क’◾

बॉलीवुड केसरी

‘मैंने प्यार किया’ की अभिनेत्री Bhagyashree आज भी लगती है बेहद खूबसूरत, जानिए क्या है राज!

यूं तो सलमान खान के साथ कई अभिनेत्रियों ने काम किया है। आपने भी बहुत सी अभिनेत्रियों को सलमान के साथ एक्टिंग करते तो देखा ही होगा। वही, आप ये भी जानते होंगे कि बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिनका करियर सुधारने एवं बनाने में सलमान का बहुत बड़ा हाथ है। वैसे तो सलमान कई अभिनेत्रियों के लिए लकी साबित हुए है लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसी एक्ट्रेस Bhagyashree के बारे में जो सलमान खान के लिए बेहद लकी साबित हुई।

\"Bhagyashree's

जी हां, 90वें के दशक में जब सलमान खान नए-नए बॉलीवुड में आए थे। तब उनकी फिल्मों को कोई नहीं देखना चाहता था, लेकिन ऐसे में उस समय एक अभिनेत्री के साथ काम करने से सलमान की किस्मत ऐसी चमकी की आज वो सबके दिलों में है।अब ये तो आप जानते ही है कि आज सलमान को चाहते वाले कितने है। उस समय सलमान की किस्मत तो उस अभिनेत्री ने चमका दी लेकिन अब वो कहीं गुम सी हो गई है। ऐसा नहीं है कि वो Bhagyashree आज खूबसूरत नहीं है, बल्कि आज भी बड़ी सी बड़ी खूबसूरत अभिनेत्रियों को मात देने का जज्बा रखती है।

\"Bhagyashree\"

Bhagyashree अब दिखती है कुछ ऐसी

जी हां, जिस अभिनेत्री के बारे में हम बात कर रहे है उनका नाम भाग्यश्री है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भाग्यश्री सलमान खान की लाइफ में टर्निंग पाइंट बन कर आई थी। भले ही भाग्यश्री ने आज खुद को बॉलीवुड से दूर कर लिया हो, लेकिन एक समय में इनके नाम का भी सिक्का बोलता था। अपनी खूबसूरती से ये लोगों के दिलों पर आज भी राज करती है। सोशल मीडिया पर आज भी इनकी खूब फैन फॉलोइंग है।

\"Bhagyashree's

आपको बता दें कि भाग्यश्री आज 49 साल की हो चुकी हैं, लेकिन खूबसूरती बिल्कुल कम नहीं हुई है। फिल्म मैने प्यार किया से डेब्यू करने वाली भाग्यश्री Bhagyashree की किस्मत पहली फिल्म में तो काफी हिट हुई, लेकिन बाद में वह काफी समय के लिए लाइमलाइट से दूर हो गई।

\"Bhagyashree's

इसके बाद 2003 में भाग्यश्री ने एक बार फिर से फिल्मों में आने का फैसला लिया, लेकिन एक बार फिर वह अपनी किस्मत के सामने हार गई और आज एक नार्मल लाइफ जीने के लिए मजबूर हो चुकी है। जी हां, शादी के बाद से ही भाग्यश्री ने फिल्मों से दूरियां बना ली थी, जिसकी वजह से उनके हाथ से मौका निकल गया।

\"Bhagyashree's

वही, हाल ही में भाग्यश्री ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसे देख यह कहा जा सकता है कि आज भी वो काफी हॉट नजर आती हैं। इस फोटोज में 49 वर्ष की होने के बावजूद भी आज ये सब पर जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही है।

\"Bhagyashree's
भाग्यश्री की निजी जिंदगी

\"\"आपको बता दें कि इनके Bhagyashree दो बच्चे भी है, जोकि इन्ही की तरह ही बहुत ही सुंदर दिखते हैं। भाग्यश्री का एक बेटा और एक बेटी है। इनका बेटा 23 साल का है, जिसका नाम अभिमन्यु और बेटी 21 की है और उनका नाम अवंतिका है। बताते चलें कि भाग्यश्री की बेटी अवंतिका भी काफी खूबसूरत नजर हैं।

\"Bhagyashree's

भाग्यश्री Bhagyashree की तरह ही उनकी बेटी भी अपना करियर फिल्मों में बनाना चाहती है, लेकिन अभी तक उन्होंने इसके लिए कोई रास्ता चुना नहीं है। बता दें कि भाग्यश्री अपना सपना अपनी बेटी की आंखों में देखती है। वही, इन दिनों भाग्यश्री अपनी लाइफ खुलकर जीती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि भाग्यश्री को घूमना फिरना बहुत ही अच्छा लगता है।

\"Bhagyashree's

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ।