BREAKING NEWS

Top 20 News - 17 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾बैंकों ने जेट एयरवेज को फिर खड़ा करने की कोशिश छोड़ी, मामला दिवाला कार्रवाई के लिए भेजने का फैसला ◾लोकसभा में साध्वी प्रज्ञा के शपथ लेने के दौरान विपक्ष ने किया हंगामा ◾ममता बनर्जी और डॉक्टरों की बैठक को कवर करने के लिए 2 क्षेत्रीय न्यूज चैनलों को मिली अनुमति◾बिहार : बच्चों की मौत मामले में हर्षवर्धन और मंगल पांडेय के खिलाफ मामला दर्ज◾वायनाड से निर्वाचित हुए राहुल गांधी ने ली लोकसभा सदस्यता की शपथ◾सलमान को झूठा शपथपत्र पेश करने के केस में राहत, कोर्ट ने राज्य सरकार की अर्जी खारिज की◾भागवत ने ममता पर साधा निशाना, कहा-सत्ता के लिए छटपटाहट के कारण हो रही है हिंसा ◾लोकसभा में स्मृति ईरानी के शपथ लेने पर सोनिया गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं ने किया अभिनंदन ◾डॉक्टरों और ममता बनर्जी के बीच प्रस्तावित बैठक को लेकर संशय◾डॉक्टरों की देशभर में प्रदर्शन, महाराष्ट्र में 40,000 डॉक्टर हड़ताल पर ◾डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग वाली याचिका पर सुनवाई कल : सुप्रीम कोर्ट ◾17वीं लोकसभा का पहला सत्र प्रारंभ, PM मोदी सहित नवनिर्वाचित सांसदों ने ली शपथ ◾संसदीय लोकतंत्र में सक्रिय विपक्ष महत्वपूर्ण, संख्या को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं : PM मोदी ◾वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत, लगा बधाईयों का तांता, अमित शाह ने बताया एक और स्ट्राइक ◾IMA की हड़ताल में शामिल होंगे दिल्ली के अस्पताल, AIIMS ने किया किनारा ◾ममता आज सचिवालय में जूनियर डॉक्टरों से करेंगी बैठक◾विश्व कप 2019 Ind vs Pak : भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से रौंदा◾IMA के आह्वान पर सोमवार को दिल्ली के कई अस्पतालों में नहीं होगा काम ◾सभी वर्गों को भरोसे में लेकर करेंगे सबका विकास : PM मोदी◾

बॉलीवुड केसरी

पांचवें दिन भी सलमान खान की फिल्म भारत का ताबड़तोड़ कलेक्शन जारी, जानिये अब तक की कुल कमाई

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा जारी है और फिल्म ने पांचवे शानदार कलेक्शन किया है। सलमान खान के करियर ये सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है और इस साल अब तक रिलीज़ हुई फिल्मों को एक के  बाद एक पीछे छोड़ रही है। 


अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ वाली फिल्म ‘भारत’ ईद के अवसर पर पांच जून को प्रदर्शित हुयी है। भारत ने पहले वीकेंड के दौरान 95 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। 


सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत की बॉक्स ऑफिस पर नॉनस्टॉप कमाई जारी है।फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म ने चौथे दिन करीब 27 करोड़ और पांचवे दिन 27.90 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म का भारत का कुल कलेक्शन 150.10 करोड़ हो गया है। 


इस वर्ष प्रदर्शित फिल्मों में ‘भारत’ से पूर्व उरी द सर्जिकल स्ट्राइक, टोटल धमाल और केसरी ने बाक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई की है। सलमान ने फिल्म ‘भारत’ में कुछ हटकर करने की कोशिश की है। 


फिल्म ‘भारत’ न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है। फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की कहानी है जो भारत-पाक विभाजन में अलग हो जाता है। 


फिल्म ‘भारत’ को ओवरसीज मिलाकर 6000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। यह फिल्म कोरियाई फिल्म ओड टू माय फादर का रीमेक है। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ की भी अहम भूमिकायें है।


फैन ने छुए रणबीर कपूर के पैर, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने लगाई अभिनेता की क्लास