BREAKING NEWS

लालू की बेटी रोहिणी को लेकर गिरिराज का ट्वीट, भर-भर कर डाली तारीफ... अगली पीढ़ी के लिए बनोगी उदहारण◾एशिया के सबसे बड़े दानवीरों की लिस्ट में गौतम अडानी समेत तीन भारतीयों के नाम हुए शामिल◾PFI case: इसरार अली और मोहम्मद समून को मिली राहत, अदालत ने दी सशर्त जमानत ◾Babri Masjid Demolition Anniversary : बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर बोले ओवैसी◾AYODHYA ;बाबरी मस्जिद गिराए जाने के तीन दशक बाद तीर्थनगरी का माहौल कैसा?◾Yamuna Expressway: दुर्घटनाएं रोकने के लिए 15 दिसंबर से गति सीमा में होगा बदलाव, नहीं दौड़ पाएंगे तेज वाहन◾CANADA MURDER : कनाडा में भारतीय महिला के सिर पर गोली मारकर शूटर हुआ फ़रार, पुलिस कर रही तलाश ◾अधीर रंजन चौधरी ने केंद्र की नीतियों को लिया आडे़ हाथों, संसद के शीतकालीन सत्र की तारीख को लेकर कही यह बात◾MCD चुनाव 2022: तारीख, समय और परिणाम◾इंडोनेशिया में नया कानून, प्री-मैरिटल सेक्स बैन, अपराध श्रेणी में Live-in-relationship◾मार्केट में 500 रुपये के नकली नोट होने की खबर, RBI ने दी जानकारी...जानें किसे बताया जा रहा जाली ◾6 दिसंबर का दिन हमारी पीढ़ी कभी नहीं भूलेगी.... लोकतंत्र का काला दिन, बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर बोले ओवैसी◾बिहार पुलिस में बंपर बहाली, 62 हजार नए पदों पर मिलेगी नौकरी, महिलाओं को भी दिया जाएगा 35% आरक्षण◾भारत के मिसाइल परीक्षण से कांप रहा चीन, डर के कारण ओसियन क्षेत्र में भेजा जासूसी पोत◾नोएडा में तेज रफ़्तार का कहर, जगुआर कार की टक्कर से स्कूटी सवार युवती की मौत◾लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट सफल, ऑपरेशन के बाद बाप-बेटी दोनों स्वस्थ, मीसा भारती ने शेयर की वीडियो◾Mahakal temple: 20 दिसंबर से मंदिर में मोबाइल ले जाने पर प्रतिबन्ध, प्रसादी भी हुई महंगी◾दिल्ली HC ने दी 8 माह से अधिक के गर्भ को गिराने की अनुमति, कहा- मां का फैसला ही सर्वोपरि◾राहुल गांधी के थमते ही कमान संभालेंगी प्रियंका, 26 जनवरी को श्रीनगर पहुंचकर फहरा सकते तिरंगा !◾गुजरात, हिमाचल के विधानसभा और दिल्ली के MCD में समझिए पार्टियों का गणित, Exit Poll के बाद इस पार्टी पर लगा ग्रहण ◾

अनुपमा बन भारती सिंह ने बोला ये फेमस डायलॉग, वनराज शाह बने हर्ष लिंबाचिया को देख नहीं रुकेगी हंसी

छोटे पर्दे का मशहूर शो अनुपमा आज घर का हिस्सा बन चुका है। इस सीरियल के जरिए राजन शाही ने टीवी की दुनिया में एक बार अपने नाम का डंका बजा दिया है। अनुपमा शो हर उम्र के लोगों को बहुत पसंद आता है। रुपाली गांगुली स्टारर अनुपमा की कहानी से लेकर सीरियल के डायलॉग भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए है, खासकर अनुपमा के डायलॉग तो सोशल मीडिया पर सुनने को मिल जाते है। 

Anupamaa Anuj Anupama to be Thrown Out of Kapadia House Deets Inside

आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्स तक अनुपमा के डायलॉग पर रील्स बनाकर सोशल मी़डिया पर सुर्खियां बटोर चुके है। वही अब इस कड़ी में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह का नाम भी जुड़ गया है। सोशल मीडिया पर भारती का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो और उनके पति अनुपमा और वनराज बने दिखाई दे रहे हैं।

Bharti Singh Fight on Baby Gender with Husband Haarsh Limbachiyaa

दरअसल, हाल ही में टीवी के शो स्टार परिवार के साथ रविवार में रुपाली गांगुली के सामने ही कॉमेडियन भारती सिंह अनुपमा के अवतार में स्टेज पर पहुंच गई। इस दौरान ना केवल भारती बिल्कुल अनुपमा के लुक में दिखीं बल्कि उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी वनराज शाह बने नजर आए। दोनों स्टेज पर शो के कुछ सबसे मशहूर डायलॉग अपने अंदाज में बोलकर उन्हें सुपर फनी बना दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्ष और भारती को फनी अंदाज में अनुपमा के डायलॉग बोलते देखकर रुपाली गांगुली के साथ वहां मौजूद हर कलाकार अपनी हंसी नहीं रोक पाया। दोनों के मजेदार अंदाज को देखकर हर कोई खिलखिलाकर हंस पड़ा। यह वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और इस मजेदार वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Anupamaa: Vanraj Provokes Samar ; Anupama & Vanraj Break into Argument -  fiction247.com

बता दें कि अनुपमा पिछले कई महीनों से टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर बना हुआ है। शो के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते है। अनुपमा की बात करें तो रिश्तों और अपनी जिम्मेदारियों से जुड़ी एक सशक्त मां की कहानी सुनाता ये धारावाहिक जहां समाज के कई संवेदनशील मुद्दों को छेड़ता है वहीं कई बार इसमें खूब सारी मौज मस्ती भी देखने को मिलती है। इस वजह से शो शुरुआत से ही लोगों के पहली पसंद बना हुआ है।