BREAKING NEWS

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तिहाड़ जेल में डीके शिवकुमार से की मुलाकात◾दिल्ली के कनॉट प्लेस में मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार◾झारखंड चुनाव में कसौटी पर होगी JDU-भाजपा दोस्ती!◾कमलेश तिवारी हत्याकांड: मां बोलीं- हत्या के आरोपियों को मिले फांसी की सजा ◾कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने की मोदी सरकार की तारीफ, 'आयुष्मान भारत योजना' को लेकर कही यह बात◾आनंदन ने विश्व मिलिट्री खेलों में भारत को दिलाया दूसरा स्वर्ण ◾सोनिया गांधी बुधवार को शिवकुमार से तिहाड़ में मिलेंगी◾‘‘ग्रेट पैट्रियॉटिक वॉर’’ जीत की 75 वीं वर्षगांठ पर मोदी का स्वागत करने के लिए उत्सुक है रूस ◾आप ने विमर्श की दिशा बदल दी, दिल्ली में हिंदू-मुस्लिम राजनीति करने की भाजपा की हिम्मत नहीं : केजरीवाल ◾J&K : सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी ढेर◾अयोध्या में दीपोत्सव का खर्चा UP सरकार के जिम्मे◾बंगाल में लागू नहीं होगा NRC : ममता◾प्रियंका ने प्रदेश में महिलाओं के साथ बढते अपराध पर UP सरकार को घेरा◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : गुजरात ATS को मिली बड़ी कामयाबी, दोनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार◾गुलाबी बस टिकटों पर केजरीवाल के चित्र मामले में दिल्ली भाजपा ने लोकायुक्त से शिकायत की◾हरियाणा में भाजपा, कांग्रेस में कांटे की टक्कर, महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना गठबंधन की शानदार वापसी : एग्जिट पोल ◾हरियाणा : कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा बोली- एग्जिट पोल को भूल जाइये, कांग्रेस बनाएगी सरकार◾राज्य में कोई भी डिटेंशन सेंटर स्थापित नहीं होगा : CM ममता ◾TOP 20 NEWS 22 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या मामला : सुप्रीम कोर्ट ने ‘निर्वाणी अखाड़ा’ को लिखित नोट दाखिल करने की दी इजाजत ◾

बॉलीवुड केसरी

Bholi Punjaban के ये बेहतरीन डायलॉग सुनकर आप रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

फुकरे और फुकरे रिटर्न्स की Bholi Punjaban का किरदार तो आपको याद ही होगा। जहां लोग अभी भोली की पहली फिल्म 'फुकरे' के डायलॉग नहीं भूले। वही, अब 'फुकरे रिटर्न्स' के डायलॉग Bholi Punjaban को फिर से सुर्खियों में ले आए है।

\"fukrey

आपको बता दे कि फुकरे रिटर्न्स में Bholi Punjaban का रोल ऋचा चड्ढा ने किया है। वैसे तो इस फिल्म में और भी किरदार है लकिन लोगो को सबसे ज्यादा भोली का ही रोल पसंद आ रहा है।

\"fukrey

जी हां, आज हम आपको बताने जा रहे है Bholi Punjaban के कुछ बेहतरीन डायलॉग, जो शायद आपको याद भी होंगे और नहीं भी हुए तो पढ़ने के बाद आपको याद आजाएंगे।

\"Richa

- \"जब जब चूच्या सपना देखता है, तबतब लाटरी लगती है\"।

\"bholi

- Bholi Punjaban चिड़िया नहीं चील है.. कॉफिन में आखरी कील है।

\"Richa

- जो मेरा पैसा डूबा, तो मैं दूगना तेरे पिछवाडे में हाथ डालके निकलूँगी !

- सारा पैसा वाइट है, कर्म मेरे ब्लैक है बस ।

\"Bholi

- 'पहले पेमेंट फिर एन्जॉयमेंट''।

- करली जितनी अयाशी करनी थी तुमने... अब पेबैक टाइम .!

\"Richa

- साले तेरी शकल पे ही लिखा है, तू नहाता भी कच्छा पहन के होगा।

\"fukrey\"

- पहले मुझे खिलाया ! अब दिल्ली वालो को खिलाओ।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।