BREAKING NEWS

यमन के हूती विद्रोहियों को फिर से आतंकवादी समूह घोषित करने पर विचार कर रहा हैअमेरिका : बाइडन◾गोवा चुनाव के लिए BJP की पहली लिस्ट, मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को नहीं दिया गया टिकट◾UP चुनाव में आमने-सामने होंगे योगी और चंद्रशेखर, गोरखपुर सदर सीट से मैदान में उतरने का किया ऐलान ◾कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका BJP में शामिल, कहा-'लड़की हूं लड़ने का हुनर रखती हूं'◾लापता लड़के का पता लगाने के लिए भारतीय सेना ने हॉटलाइन पर चीन से किया संपर्क, PLA से मांगी मदद ◾UP विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, महिलाओं को 40% टिकट ◾BJP की बड़ी सेंधमारी, मुलायम के साढू प्रमोद गुप्ता ने थामा कमल, बोले- अखिलेश ने नेताजी को बना रखा बंधक◾NEET Case: SC ने कहा- पिछड़ेपन को दूर करने के लिए आरक्षण जरूरी, हाई स्‍कोर योग्‍यता का मानदंड नहीं ◾दिल्ली में सर्दी-बारिश का डबल अटैक, 21 से 23 जनवरी तक हल्की बारिश की संभावना, दृश्यता में आई कमी ◾नीलाम हुई गरीब किसान की जमीन..., राकेश टिकैत ने की परिवार से मुलाकात, प्रशासन ने उठाया यह कदम ◾BJP सांसद वरुण गांधी ने विकास के दावों पर उठाए सवाल, कहा-चुनावी राज्यों में बढ़ी बेरोजगारी ◾'सुरक्षा जहां, बेटीयां वहां', BJP ने अपर्णा यादव और संघमित्रा मौर्य को बनाया नई पोस्टर गर्ल◾चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक को किया अगवा, राहुल बोले-PM की बुज़दिल चुप्पी ही उनका बयान◾कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका आज ज्वाइन कर सकती हैं BJP, टिकट नहीं मिलने से हैं नाराज◾Today's Corona Update : कोरोना के नए मामलों ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा मामले हुए दर्ज◾वैश्विक स्तर पर नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 33.71 करोड़ पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा◾असम-मेघालय सीमा विवाद को लेकर अमित शाह से आज मिलेंगे मेघालय CM संगमा और असम सीएम हिमंत◾देश में अब तक कोविड रोधी टीके की 159.54 करोड़ से ज्यादा दी गई खुराक , स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾जल्द ही बाजार में भी मिल सकेंगी Covishield और Covaxin , सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला◾चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक का किया अपहरण , MP तापिर गाओ ने मोदी सरकार से लगाई मदद की गुहार◾

बिग बॉस 11 : ढिंचैक पूजा ने घरवालों पर बनाया नया गाना, देखे ये वीडियो...

बिग बॉस का जब से 11 सीजन शुरू हुआ है तभी से सुर्खिया बटोर रहा है। और बात करें बिग बॉस सीजन 10 की तो उसमें ऐसा कु छ नहीं देखने को मिला जितना दिलचस्प बिग बॉस सीजन 11 है। एक तरह से यह बात भी कही जा सकती है कि बिग बॉस के अभी तक के सीजन में यह 11वां सीजन काफी विवादों भरा है। टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' का 1 महीना पूरा होने वाला है।

\"Big

बिग बॉस 11 के कल के यानि शक्रुवार के एपिसोड में ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस के घरवालों पर एक नया गाना बना लिया है। इस गाने को ढिंचैक पूजा ने खुद गाया है। ढिंचैक पूजा ने इस गाने में होस्ट सलमान खान से लेकर बिग बॉस के सारे घरवालों के बारे में बताया है।

\"Big

हर कंटेस्टेंट के बारे में ढिंचैक पूजा ने जिक्र किया है। बता दें कि यह गाना बन चुका है और बिग बॉस ने इस गाने को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

Pooja films her new video inside the #BB11 house! Tune in tonight at 10:30pm to watch this new viral sensation! #BBSneakPeek pic.twitter.com/tUhV6ZagLa

— Bigg Boss (@BiggBoss) 27 October 2017

इस गाने में ढिंचैक पूजा ने सभी घरवालों के ऊपर एक-एक लाइन बोली है और उन लाइन में सबकी अच्छाई-बुराई दोनों के बारे में जिक्र है। आपने भी इस वीडियो को देखा होगा तो बिग बॉस के सारे घरवालों ने इस गाने को बहुत अच्छे से एन्जॉय किया है। गाने का टाइटल है ''यह है बिग बॉस''।

\"Big

ढिंचैक पूजा के जैसे और भी गाने हैं जिसमें सुर-ताल दूर-दूर तक नहीं नजर आता है उसी तरह इस गाने में भी उनके सुर-ताल तो कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। लोग ढिंचैक पूजा के इस गाने पर पहले की ही तरह अपने रिक्सेंशन दिए हैं।

\"Big

बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा वाइल्ड कार्ड के तौर पर आईं हैं। जब से ढिंचैक पूजा शो में आईं है तब से ही वह किसी न किसी तरह से सुर्खियों में आई रही है। जुओं को लेकर भी ढिंचैक पूजा सुर्खियों में बनी हुई है। अपने गानों को तो लेकर वह सुर्खियों में हमेशा से ही है और अब घर के अंदर भी गानों को लेकर सुर्खियों में है।

\"Big

इस गाने के दौरान भी घर में लड़ाई हुई है। सपना चौधरी पर ढिंचैक पूजा ने एक कमेंट कर दिया था जिसके चलते सपना ढिंचैक पूजा पर भड़क गई थी। सपना ने पूजा को चेतावनी देते हुए कहा कि मेरी बीमारी को इस खेल में मत लाओ।

\"Big

ढिंचैक पूजा की एंट्री होते ही घरवालों ने उन्हें पहले ही हफ्ते में जेल में डाल दिया था। घरवालों के अनुसार उन्होंने अच्छे से टास्क नहीं किय था इसी वजह से घरवालों ने ढिंचैक पूजा को खराब परफॉर्म करने के चलते जेल की सजा सुनाई थी।

\"Big