BREAKING NEWS

Bharat Jodo Yatra: मल्लिकार्जुन खरगे ने किया शाह से पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था का आग्रह ◾दिल्ली में एक बार फिर हुई कंझावला जैसी हैवानियत, बोनट पर फंसे शख्स को 350 मीटर तक घसीटा, मौके पर मौत◾ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे NCC की वार्षिक रैली को संबोधित◾शनिदेव: इन तीन लोगों को नहीं करते हैं परेशान,ये हैं शनि देव की 3 सबसे प्यारी राशियां◾ पठान विवाद पर दिग्विजय सिंह का PM मोदी पर हमला, कहा- ‘तेंदुआ अपने पंजों के निशान नहीं बदलता’◾अडानी के डूबे 2.30 लाख करोड़ रुपये, अमीरों की लिस्ट में 7वें पायदान पर◾आज का राशिफल (28 जनवरी 2022)◾अगले साल बड़ी ताकत के रूप में उभर सकता है भारत : रिपोर्ट◾G-20 के मेहमान 12 फरवरी को ताजमहल, आगरा किला और एत्माद्दौला के मकबरे का करेंगे दीदार◾सिसोदिया ने लिखा DU के कुलपति को पत्र- अस्थाई गेस्ट शिक्षकों को स्थायी करने की मांग की◾Tripura Elections: माकपा-तृणमूल को झटका, मोबोशर अली और सुबल भौमिक BJP में हुए शामिल ◾राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला गर्माया, CM गहलोत बोले- गृहमंत्री जांच करवाएं◾UP News: भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा बोले- स्वामी प्रसाद मौर्य को सपरिवार इस्लाम स्वीकार लेना चाहिए◾सौरभ भारद्वाज का आरोप- भाजपा असंवैधानिक तरीके से MCD पर चाहती है नियंत्रण◾दिल्ली पुलिस ने किया नौकरी धोखाधड़ी रैकेट का भंडाफोड़, तीन आरोपी गिरफ्तार◾नीतीश कुमार बोले- लोकसभा चुनाव के लिए समान विचारधारा वाले दलों की बैठक की प्रतीक्षा◾पंजाब के लोगों को मिली 400 मोहल्ला क्लीनिक की सौगात, सीएम भगवंत मान और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया उद्घाटन◾पाकिस्तान: फवाद चौधरी की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा ◾भारत ने लिया बड़ा फैसला, 'सिंधु जल संधि में संशोधन को लेकर पाकिस्तान को दिया नोटिस'◾झारखंड : रांची में 10 लाख का ईनामी 'तिलकेश्वर' नामक उग्रवादी गिरफ्तार, राइफल समेत कई हथियार बरामद ◾

बिग बॉस 11 : हिना खान और प्रियांक शर्मा पर टीवी एक्टर करण पटेल ने कसा तंज और जमकर चुटकी भी ली

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 11 में आजकल बहुत ज्यादा ड्रामा चल रहा है। बिग बॉस के घर में तो हर रोज ड्रामा चलता ही रहता है लेकिन उससे ज्यादा ड्रामा तो बाहर की दुनिया में चल रहा है। टीवी इंडस्ट्री के जितने भी कलाकार हैं वह बिग बॉस के घर को शुरू से ही फॉलो कर रहे हैं और वह अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को लेकर हर रोज बयान देते ही रहते हैं।

\"\"

हम आपको यह जानकारी देते आ रहे हैं कि कौन सा टीवी कलाकार किस प्रतियोगी के बो में क्या कह रहा है? अब इस मामले में टीवी एक्टर करण पटेल का नाम भी जुड़ चुका है। हाल ही में करण पटेल ने अपने एक ट्वीट पर हिना खान की खिचाई की है।

\"\"

हम आपको बताते हैं कि करण पटेल से पहले कीश्वर मर्चेंट ने ट्वीट किया था और उसी ट्वीट को करण ने रीट्वीट किया था। अब हम आपको बताते हैं कि कीश्वर ने क्या ट्वीट किया था।

\"\"

कीश्वर ने कुछ दिन पहले ही हिना खान पर ट्वीट करते हुए कहा था कि घर के अंदर हर कोई गलती करता है। कई बार तो गलती बहुत बड़ी होती है। अगर आप अपनी गलती पर माफी मांग लेते हैं तो सारी बात खत्म हो जाती है। इससे आप एक अच्छे इंसान बनने की ओर आगे बढ़ जाते हैं। मुझे वो हिना खान के केस में नहीं दिखता है।

Every person in the house makes mistakes,sometimes even a blunder..U rectify it by dilse saying sorry and moving on to becoming a better version of urself.. I DONT see tht in @eyehinakhan 's case #BB11 ✌️

— Kishwer M Rai (@KishwerM) 23 November 2017
कीश्वर की इसी बात को आगे बढ़ाते हुए करण ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं आपसे पूरी तरह से सहमत हूं कीश्वर। पहले जिसकी बुराई करने को लेकर ब्रेकफास्ट में लेट हुई। उसी को फिर बोला कि मेरा नाश्ता क्यों नहीं बनाया? और फिर प्रियांक और लव को जमा करके रो देना। अरे हमको अंधा समझा है क्या?

Agree with you @KishwerM .... pehle jiski burai karne mein busy ho ke breakfast ke liye late hue, ussi ko phir bola mera nashta kyu nahi banaya aur phir apne poonch ke dono hisse yani Priyank aur Luv ko jama kar ke ro dena .. ?? aare humko andha samjha hai kya ? ? https://t.co/bDcUMbMndb

— Karan Patel (@TheKaranPatel) 24 November 2017
हिना खान को लेकर टीवी इंडस्ट्री के और भी कई सारे लोगों ने अपने बयान दिए हैं। करण पटेल को छोड़कर काम्या पंजाबी, गौहर खान, किश्वर मर्चेंट, एली गोनी और बिंदु दारा सिंह ने हिना खान को शो में उसकी हरकतों को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा है। \"\" करण ने हिना पर किए इस तरह के ट्वीट के बाद हिना केबॉयफ्रेंड रॉकी से यह सबकुछ देखा नहीं गया और उन्होंने करण को मुंहतोड़ जवाब दे दिया। लेकिन करण इतना करने के बाद कहां रुकने वाले थे उन्होंने हिना को लेकर एक और ट्वीट कर दिया है लेकिन इस बार करण ने हिना को लेकर नहीं किया है बल्कि प्रियांक शर्मा को लेकर ट्वीट किया है और इस ट्वीट में करण ने प्रियांक को ऐसा कुछ कहा है जिसे की हिना सुन ले तो वह जल-भुनकर रह जाएंगी। \"\" बिग बॉस के तीसरे सीजन के विजेता बिंदु दारा सिंह ने ट्वीट किया कि विकास के मन में प्रियांक के लिए अच्छे इंटेशन थे लेकिन अब वह प्रियांक को सुधारने में अपना समय जाया नहीं करना चाहते हैं। यहां तक ही नहीं बहुत बार सलमान खान ने भी प्रियांक को उसकी बेवकूफी के लिए डांटा है लेकिन तब भी प्रियांक गलतियां करते हुए ही आ रहा है। अपनी बेबकूफी साबित कर रहा है। बिंदु के इसी ट्वीट को रिट्वीट करके करण ने लिखा कि बिंदु पाजी शायद इसी को कहते हैं सर मुंडवाते ही ओले पड़ गए। \"\"

@RealVinduSingh ... paaji, shayad issi ko kehte hai ‘sir mundwate hi ole pad gaye’ ....! ??? https://t.co/hq3BXgXhuP

— Karan Patel (@TheKaranPatel) 27 November 2017
बता दें कि करण ने सर मुंडवाने की बात इसलिए भी की क्योंकि कुछ दिन पहले ही नॉमिनेशन टॉस्क के दौरान प्रियांक ने हितेन तेजवानी को नॉमिनेशन से बचाने के लिए अपने बालों का बलिदान दे दिया था… \"\"