टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 11 रियलिटी को बॉलीवुड के दबंग खान होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस शो में जितने भी कंटेस्टेंट हैं वह घर के अंदर बहुत समय बिता चुके हैं। बता दें कि शो का सफर जैसे-जैसे हर दिन आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे यह और भी ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है।

शो में जहां पर लड़ाई झगड़े हो रहे हैं वहीं पर शो में कई बार ऐसी चीजे हो जाती हैं जहां पर दर्शक भी भावुक हो जाते हैं। बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा होगा जिसे कि दर्शक भी भावुक हो जाएंगे और उनके दिलों में छू जाएगा।

बिग बॉस के घर में कई हफ्तों से लोग बंद हैं और इस हफ्ते उनके परिवार वाले उनसे मिलने आएंगे। यह पल बहुत ही खूबसूरत होगा जब कंटेस्टेंट अपने घरवालों से मिलेंग लेकिन यह पल उतना दही इमोशनल भी होगा।

खबरों की माने तो अब बिग बॉस घर के सभी कंटेस्टेंट को एक लग्जरी बजट टास्क देंगे। बता दें कि इस टास्क में बिग बॉॅस घरवालों के साथ एक गेम खेलेंगे और यह गेम स्टैच्यू वाला होगा जो वह घरवालों के साथ खेंलेंगे। बता दें कि बिग बॉस जैसे ही स्टैच्यू बोल देंगे घरवालों को तभी किसी भी कंटेस्टेंट के परिवार से एक सदस्य की बिग बॉस के घर में एंट्री होगी।

बिग बॉस के इस एपिसोड की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। इस वीडियो में श्ल्पिा शिंदे की मां को देखा जा सकता है। इस वीडियो में यह देख रहा है कि शिल्पा की मां यह कह रही है कि आपने शिल्पा को मां का दर्जा दिया है तो मां को गाली भी मत दीजिए।

एक और वीडियो है जिसमें पुनीश के पिता को देखा जा सकता है जो कि शिल्पा से कह रहे हैं कि पुनीश की मां सबसे पहले उनसे मिलना चाहती हैं।

शिल्पा की मां इस बात से बेहद ही खुश हैं कि उनकी बेटी को घर के अंदर मां का पद हासिल हुआ है। शिल्पा को उनकी मां से मिलते देख कर घर केबाकी सदस्य भी बहुत ज्यादा भावुक हो जाते हैं।

खबरों की माने तो बिग बॉस के बाकी कन्टेस्टेंट्स को उनके परिवार के सदस्य सपोर्ट करने के लिए आए हैं।

इस फैमिली वीक में हितेन तेजवानी की पत्नी गौरी, प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल, हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल, विकास गुप्ता और आकाश डडलानी की मां, पुनीश शर्मा, अर्शी खान और लव त्यागी के पिता ने भी उन्हें सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री ली है।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।