BREAKING NEWS

निर्वाचन आयोग ने नागालैंड विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी की◾पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण का 97 साल की आयु में निधन, प्रधानमंत्री ने जताया शोक◾मोरबी पुल का संचालन करने वाली कंपनी के प्रबंध निदेशक ने अदालत के समक्ष किया आत्मसमर्पण , गिरफ्तार◾Rajasthan: विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी बोले- सदन में दिए जाने वाले उत्तर की अच्छे से पड़ताल करें मंत्री ◾आप सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, कहा- 'अदाणी समूह के खिलाफ निष्पक्ष जांच का आदेश दिया जाए'◾आम बजट पर 12 फरवरी तक बीजेपी चलाएगी देशव्यापी अभियान, जानें इसके पीछे की वजह ◾ब्रिटेन में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट ऑनर’ से सम्मानित किया गया◾अहमदाबाद में सीरियल ब्लास्ट की धमकी देने वाला व्यक्ति गिरफ्तार◾चिराग पासवान बोले- ‘इस्तेमाल करो और छोड़ो’ की प्रवृत्ति नीतीश कुमार की कार्य संस्कृति में शामिल◾कर्नाटक के चुनावी रण में AAP की एंट्री, सभी 224 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार ◾गुटखा पर प्रतिबंध हटाने के मद्रास हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ SC का रूख करेगी तमिलनाडु सरकार ◾गांधीनगर कोर्ट ने आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई, 2013 में दो बहनों ने दर्ज कराया था रेप केस ◾सिसोदिया ने LG सक्सेना को पत्र लिख शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए फिनलैंड भेजने के प्रस्ताव पर मंजूरी मांगी◾Budget session 2023 : राष्ट्रपति के अभिभाषण की 10 अहम बातें◾मोरबी पुल मामला: ओरेवा समूह के MD जयसुख पटेल ने कोर्ट में किया सरेंडर, जारी हुआ था अरेस्ट वारंट ◾Rajasthan: उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, सदन में मचा कोहराम ◾राष्ट्रपति के भाषण पर मायावती की टिप्पणी, कहा- सांत्वना देने के लिहाज से बहुत कमतर रहा अभिभाषण◾ यूएई के अल मिन्हाद जिले का नाम बदलकर किया गया 'हिन्द सिटी', प्रवासी भारतीयों में ख़ुशी की लहर ◾आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी का बड़ा ऐलान, विशाखापट्टनम होगी राज्य की नई राजधानी◾SC ने धन शोधन मामले में राणा अय्यूब की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा, PMLA कोर्ट से जारी समन को दी है चुनौती◾

बिग बॉस 12 में इस पूर्व क्रिकेटर की एंट्री होगी कुछ इस अंदाज़ में

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 12 के लिए लोगों की उत्सुकता अब चरम पर पहुंच गई है। बिग बॉस के हर फैन को अब इसके ग्रैंड प्रीमियर का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन में इस बार कई बदलाव किए गए हैं जिसकी वजह से लोगों में इसके लिए एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

\"\"

बिग बॉस 12 में दो सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के दिखाए गए हैं प्रोमो

\"\"

वैसे तो बिग बॉस 12 के घर के अंदर की कर्ई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो हैं। जिसे देखकर इतना तो हम कह सकते हैं कि इस बार का सीजन शुरू होने से पहले ही लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है। अब बता दें कि शो में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री करने वाले पहले सेलिब्रिटी का भी वीडिया सामने आ गया है जिसे देखकर आप भी इंप्रेस हो जाएंगे।

भारतीय टीम का यह पूर्व खिलाड़ी होगा इसका हिस्सा

\"\"

बिग बॉस 12 को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय टीम के फेमस पूर्व क्रिकेटर अपने बारे में फैंस को रुबरु करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि यह क्रिकेटर बॉल के साथ खेल रहे हैं।

\"\"

लेकिन इस क्रिकेटर का चेहरा नहीं दिखाया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज श्रीसंत जो आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में फंस गए थे। श्रीसंत का जब आरोप साबित हो गया था तो बीसीसीआई ने उन पर जिंदगी भर का बैन भी लगा दिया है।

https://www.instagram.com/p/Bnt6wvmj1Qi/?utm_source=ig_embe

बता दें कि श्रीसंत पहले रियलिटी शो में नहीं आ रहे हैं बल्कि इससे पहले वह 2 और रियलिटी शो का हिस्सा बन चुके हैं। श्रीसंत ने झलक दिखला जा सीजन 7 और खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में हिस्सा ले चुके हैं।

टीवी की यह मशहूर अभिनेत्री भी होंगी इस शो का हिस्सा

\"\"

इसके अलावा एक और वीडियो बिग बॉस 12 का सामने आया है जिसमें टीवी की अभिनेत्री नेहा पेंडसे गाने पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं। बिग बॉस 12 के इस प्रोमो में नेहा का भी चेहरा नहीं दिखाया गया है। इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है,'अब होगा धमाल और मचेगी धूम, तैयार रहो बिग बॉस सीजन 12 की रात के लिए।'

https://www.instagram.com/p/BntzYa3HwDi/?utm_source=ig_embed

वहीं इन दोनों प्रोमोज के अलावा एक रिपोर्ट ने बिग बॉस 12 के दो और जोडिय़ों के नाम का खुलासा किया है। खबरों की मानें तो रोडीज की पूर्व प्रतियोगी रह चुकीं सुरभी राना और कृति वर्मा भी सेलिब्रिटी जोड़ी के तौर पर घर में एंट्री ले रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Bk4OIQZB1XX/?utm_source=ig_embed

इस कॉमनर जोड़ी के नाम का भी हुआ ऐलान

\"\"

इसके अलावा ही रोशमी बनिक और मित्तल जोशी बतौर कॉमनर शो में हिस्सा ले रहे हैं। खबरों के अनुसार रियलिटी शो डांस दीवाने में इस कॉमनर जोड़ी के नाम का ऐलान किया जाएगा।

\"\"

आपको बता दें, इस बार 'बिग बॉस' सीजन 12 रात साढ़े 10 बजे के बजाय 9 बजे प्रसारित होगा। कई बार शो की टाइमिंग को लेकर पहले आपत्ति जताई जा चुकी थी जिसके बाद इसका समय देर रात रखा गया था।

\"\"

ऐसे में सीजन 12 की टाइमिंग 9 बजे फिर से होना अपने आप में बड़ी बात है। इस सीजन को भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस सीजन के लिए सलमान खान ने एक एपिसोड के 14 करोड़ चार्ज किए हैं।