BREAKING NEWS

चीन के साथ 1962 के युद्ध ने विश्व मंच पर भारत की स्थिति को काफी नुकसान पहुंचाया : जयशंकर ◾झारखंड में रघुबर दास नहीं, मोदी-शाह करेंगे चुनाव प्रचार का नेतृत्व ◾भारत ने अयोध्या, कश्मीर पर पाकिस्तानी दुष्प्रचार का दिया करारा जवाब◾शी चिनफिंग और मोदी के बीच वार्ता ◾महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना में विलगाव ने कांग्रेस-राकांपा को किया है एकजुट ◾गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को जायेंगे सीआरपीएफ के मुख्यालय ◾झारखंड : भाजपा ने 15 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की ◾JNU में विवेकानंद की प्रतिमा के चबूतरे पर आपत्तिजनक संदेश◾राफेल की कीमत, ऑफसेट के भागीदारों के मुद्दों पर सरकार के निर्णय को न्यायालय ने सही करार दिया : सीतारमण ◾झारखंड चुनाव के पहले चरण के लिए कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी ◾आतंकवाद के कारण विश्व अर्थव्यवस्था को 1,000 अरब डॉलर का नुकसान : PM मोदी◾महाराष्ट्र गतिरोध : कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना में बातचीत, सोनिया से मिल सकते हैं पवार ◾मोदी..शी की ब्राजील में बैठक के बाद भारत, चीन अगले दौर की सीमा वार्ता करने पर हुए सहमत ◾कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान ने भारत से किसी भी समझौते से किया इनकार ◾राफेल के फैसले से JPC की जांच का रास्ता खुला : राहुल गांधी ◾राफेल पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद देवेंद्र फड़णवीस बोले- राहुल गांधी को अब माफी मांगनी चाहिए ◾नोबेल विजेता कैलाश सत्यार्थी ने कहा- शुद्ध हवा सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री को ठोस कदम उठाने चाहिए◾TOP 20 NEWS 14 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾RSS-भाजपा को सबरीमाला पर न्यायालय का फैसला मान लेना चाहिए : दिग्विजय सिंह ◾महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने को लेकर CM ममता ने राज्यपाल कोश्यारी पर साधा निशाना ◾

बॉलीवुड केसरी

आरती पर सिद्धार्थ डे ने किया भद्दा कमेंट, आगबबूला भाई कृष्णा अभिषेक बोले- आमने-सामने बात करूंगा

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में इस हफ्ते सिद्धार्थ डे एक टास्क के दौरान आरती सिंह के बारे में कुछ अपशब्द कहने के लिए घरवालों के रडार पर थे। इस बीच उन्होंने बहुत हल्ला भी काटा,क्योंकि कंटेस्टेंट्स उनके खिलाफ हो गए। और उनकी अपमानजनक टिप्पणी के लिए उन पर आरोप भी लगाया। आरती के अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की डे के साथ भी लड़ाई हुई थी तब उन्होंने कहा था कि मां-बहन से ऐसी बात करते हो क्या।

 इसके साथ ही शुक्ला ने उन्हें मुंह तोडऩे की बात भी कही थी। शुक्ला ने ये बोला कि यदि आरती का भाई कृष्णा होता तो वो किसी भी हाल में चुप नहीं बैठने वाला था। डे के इस तरह के अजीबो-गरीब बर्ताव को लेकर सोशल मीडिया पर भी उनकी खूब आलोचना हुई। अब आरती के भाई और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने इस बात को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए डे के बिहेवियर पर रिएक्शन दिया है। 

कूष्णा अभिषेक ने कहा सिद्घार्थ से नाखुश होने की वजह से कहा अब वो सीधा राइटर से बात करेंगे और होस्ट सलमान खान के सामने बिग बॉस 13 के सेट पर उनसे लडऩे के लिए जा सकते हैं। 

मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक  सिद्धार्थ डे के कमेंट पर गुस्साए कृष्णा ने कहा कि मैं हैरान हूं कि सिद्धार्थ डे ऐसा कर सकता है। वो मुझे और मेरे परिवार को अच्छी तरह जानते हैं। वो एक महिला के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं?। कृष्णा ने आगे कहा कि सिद्धार्थ के कमेंट से उनके फैंस भी बहुत नाराज हैं। लोग उनको ही गालियां दे रहे हैं। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। मैं उनसे आमने-सामने बात करना चाहूंगा। आरती मेरी बहन हैं। मैं शो में जाना चाहता हूं और भाई सलमान खान के सामने पूछना चाहता हूं कि ये सब क्या हो रहा है।

बिग बॉस में शनिवार के वीकेंड के वार एपिसोड में जब सलमान ने सिद्धार्थ के कमेंट् की आलोचना करी तब उन्होंने कहा था कि वह माफी मांगता है और उसने कहां कि वो रियलिटी शो में आरती या किसी भी महिला कंटेस्टेंट का दिल दुखाने का इरादा नहीं था। 

बता दें कि इस हफ्ते छह कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेशन के लिए नामंकित करने के बाद इसमें से रश्मि देसाई,माहिरा शर्मा और असीम रियाज को शनिवार के दिन सुरक्षित घोषित कर दिया था। जबकि पारस छाबड़ा,सिद्धार्थ डे और अबू मलिक में से किसी दो कंटेस्टेंट्स को सोमवार यानी आज बिग बॉस के घर को छोड़कर जाना होगा।