BREAKING NEWS

बजट 1 फरवरी को हो सकता है पेश : सूत्र ◾BJP की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से की राहुल गांधी की शिकायत ◾दिल्ली में अभी चुनाव हुए तो भाजपा को मिलेंगी 42 सीटें◾अवसाद में निर्भया कांड के दोषी, खाना-पीना कम किया : तिहाड़ जेल के सूत्र◾योगी ने राम मंदिर के लिए हर परिवार से 11 रुपये, पत्थर मांगे ◾सर्जिकल स्ट्राइक की इजाजत देने से पहले पर्रिकर ने कहीं थीं दो बातें : दुआ◾‘रेप इन इंडिया’ टिप्पणी को लेकर भाजपा . कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर ◾महिलाओं की सुरक्षा को लेकर केजरीवाल बोले - हरसंभव कार्य कर रहा हूँ◾उत्तराखंड में भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये◾केवल भाजपा दे सकती है स्थिर और विकास उन्मुख सरकार : मनोज तिवारी◾अर्थव्यवस्था को गति देने के जब भी जरूरत होगी, कदम उठाये जाएंगे : वित्त मंत्री◾अमित शाह, निर्मला सीतारमण अगले सप्ताह भारत आर्थिक सम्मेलन में अपने विचार रखेंगे◾भाजपा की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से राहूल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की ◾CAB-NRC कभी नहीं लागू करूंगी : ममता◾‘रेप इन इंडिया’ टिप्पणी पर राहुल का माफी से इनकार, मोदी का वीडियो ट्वीट कर किया पलटवार◾पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में की गोलीबारी, दो जवान घायल◾मालदीव की अवामी-मजलिस के स्पीकर मोहम्मद नशीद ने PM मोदी से की मुलाकात◾यूएई से आए विमान में बम रखे होने की कॉल, दिल्ली पुलिस ने मांगी फोन करने वाले की जानकारी ◾पूर्वोत्तर में हिंसक प्रदर्शन के कारण जापान के प्रधानमंत्री का भारत दौरा रद्द ◾TOP 20 NEWS 13 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बॉलीवुड केसरी

बिग बॉस 13 : सलमान खान के शहनाज़ गिल को सपोर्ट करने पर फैंस ने किया बुरी तरह ट्रोल

 salman

बिग बॉस 13 पर जहाँ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं  शो के अंदर भी एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। शो से कोयना मित्रा और दलजीत कौर एलिमिनेट हो चुकी है लेकिन इससे पहले एक घमासान बिग बॉस के घर के अंदर देखने को मिला।  

शो में रविवार को वीकेंड के वार में कोयना मित्रा और शहनाज गिल की आपस में बहस हुई और दोनों ने एक दुसरे को खूब खरी खोटी सुनाई। इस झगडे में सलमान खान ने शहनाज गिल को सपोर्ट किया पर सोशल मीडिया यूजर्स को ये बात पसंद नहीं आयी। 

दबंग खान के प्रति यूजर्स में गुस्सा है और शो के फैंस का आरोप है कि सलमान पंजाब की कटरीना कैफ को फेवर कर रहे हैं। वीकेंड का वॉर एपिसोड में एक टास्क के तहत कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे के सिर पर लगे गुब्बारों को फोड़कर उनकी गलतफहमी दूर करनी थी। 

इस टास्क में शहनाज़ और कोएना एक-दूसरे के बलून फोड़ते हैं और इसी दौरान कोएना शहनाज़ को टारगेट करते हुए कहती है कि शहनाज घर में हर किसी का मजाक उड़ाती हैं। उन्हें ये सब करना अच्छा लगता है। शहनाज जजमेंट पास करती हैं। 

इस लड़ाई के बाद सलमान खान शहनाज़ को सपोर्ट करते हुए कोएना से कहते है, ' अगर शहनाज़ घर में सबकी नक़ल उतारते है तो आप भी किसी से कम नहीं है और आपने शहनाज़ को  नौकर, मैनेजर और wannabe कहा था। 

सलमान खान ने अपनी राय सामने रखते हुए कहा कि उन्हें शहनाज़ एंटरटेनिंग लगती है लेकिन कोएना मित्रा सलमान की बातों से खुश नहीं दिखी। वहीं शहनाज़ की तरफदारी करने परे सोशल मीडिया पर लोगों ने सलमान खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया।  

अब देखिये ट्रोलर्स के कमैंट्स : 

1.



2.



3.



4.



5.



6.



7.



8.


कपिल शर्मा ने अपने शो में सिंगर उदित नारायण का उड़ाया मजाक, फिर ऐसे मिला करारा जवाब