BREAKING NEWS

दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾J&K के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों की जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना करता हूं : राजनाथ सिंह◾1 मार्च से नहीं मिलेंगे 2000 रुपये के नोट, इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला !◾इलाहाबाद रेलवे डिवीजन हुआ प्रयागराज रेलवे डिवीजन ◾GSI ने सोनभद्र को लेकर किया खुलासा , कहा - 3 हजार टन नहीं, 160 किलो सोना निकलने की संभावना◾कांग्रेस के शीर्ष नेता, पार्टी का बड़ा वर्ग चाहता है कि राहुल फिर बनें अध्यक्ष : सलमान खुर्शीद◾मायावती ने Modi सरकार पर बोला हमला, कहा - आरक्षण को ‘धीमी मौत’ दे रही है BJP◾देश के 20 राज्यों में AAP पार्टी शुरू करेगी राष्ट्र निर्माण अभियान◾

बिग बॉस 13 : घर से निकाले जाने पर मधुरिमा ने खोली सबकी पोल, विशाल पर जमकर निकाली भड़ास

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते वीकेंड का वॉर एपिसोड में मधुरिमा तुली को घर से बेघर कर दिया गया। विशाल आदित्य सिंह के साथ हुए झगड़े को लेकर मधुरिमा पूरे हफ्ते सुर्ख़ियों में बनी हुई थी।  अब घर से बाहर आने के बाद उन्होंने साथी कन्टेस्टेंटों को लेकर कई खुलासे किये है। 

बता दें हफ्ते की शुरुआत से ही विशाल और मधुरिमा के बीच अनबन चल रही थी। दोनों ने एक दुसरे के ऊपर पानी फेंका और इसकी वजह से उन्हें बिग बॉस के घर में बनी जेल में रहने की सजा मिली।  इसके बाद मामला और बिगड़ गया। 

बता दें विशाल आदित्य सिंह मधुरिमा तुली के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके है और दोनों ने बिग बॉस से पहले रियलिटी शो 'नच बलिये' में बतौर जोड़ी हिस्सा भी लिया था। बीते दिनों बिग बॉस के घर में दोनों के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि मधुरिमा ने विशाल को फ्राईपैन से बुरी तरह पीट दिया। 

वीकेंड के वार में सलमान खान आए तो उन्होंने विशाल और मधुरिमा को समझाया । साथ ही मधुरिमा को घर से बाहर भेज दिया क्योंकि घर में किसी के ऊपर हाथ उठाना  नियमों का उल्लंघन है । घर से बाहर आने के बाद मधुरिमा ने विशाल से हुए झगडे और घर के अन्य सदस्यों के बारे में बात की। 

मधुरिमा ने एक इंटरव्यू में बताया कि विशाल उन्हें घर के अंदर लगातार भड़का रहे थे और गुस्सा करने के लिए उकसा भी रहे थे। यही वजह थी कि वो खुद को नहीं रोक पायी। साथ ही मधुरिमा ने अफ़सोस जताते हुए कहा , ' मैंने उस इंसान को मारा जिसे मैं बहुत प्यारा करती थी। अगर मैं उसे ना मारती तो शायद शो में बनी रह सकती थी। 

मधुरिमा ने आगे कहा , ' अब मेरा विशाल से कोई रिश्ता नहीं है।' शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच अच्छी बॉन्डिंग है, उनका रिश्ता काफी सच्चा है। शेफाली और माहिरा  मुझे अच्छी वाइब्स नहीं आती थीं । दोनों ही मुझे उल्टा जवाब देती थीं । इस वजह से मधुरिमा ने उन दोनों से दूरी बना ली थी।

 

बचपन की यादों पर फूट-फूटकर रोई राखी सावंत, कहा - 'मां ने फेंका हुआ खाना खिलाकर हमें बड़ा किया'