BREAKING NEWS

राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, कहा- वो जिंदा रहना चाहती थी◾उन्नाव पीड़िता की मौत पर बोली स्वाति मालीवाल- सरकार बलात्कार पीड़िताओं के प्रति असंवेदनशील ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बोली प्रियंका गांधी- यह हम सबकी नाकामयाबी है हम उसे न्याय नहीं दिला पाए◾उन्नाव रेप केस: बुजुर्ग पिता की गुहार, बेटी के गुनहगारों को मिले मौत की सजा◾उन्नाव रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक : मायावती◾सीएम बनने के बाद PM मोदी से पहली बार मिले उद्धव ठाकरे, सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मुम्बई रवाना हुए मोदी ◾झारखंड विधानसभा चुनाव : सिल्ली में जीत का 'चौका' लगा पाएंगे सुदेश महतो?◾झारखंड: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 20 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी ने की लोगों से वोट डालने की अपील ◾जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव रेप पीड़िता, सफदरजंग अस्पताल में हुई मौत◾महिलायें अपने हाथ में लें देश की बागडोर : प्रियंका गांधी वाड्रा◾हैदराबाद मुठभेड़ मामले में पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई : येदियुरप्पा◾प्रियंका गांधी वाड्रा ने ताबड़तोड़ बैठकें कर जनमुद्दों पर सरकार को जगाने की रणनीति पर चर्चा की ◾

बॉलीवुड केसरी

सिद्धार्थ के साथ लिप लॉक करने पर पछता रही है रश्मि देसाई, आकाश के सामने फूट - फूटकर रोई

 h rdxtg

बिग बॉस 13 के घर में इस सीजन के शुरुआत से ही रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तनातनी चली आ रही थी पर अब दोनों के बीच समीकरण बदल रहे है।  दोनों के बीच बीते दिनों काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली।  सिद्धार्थ को टीवी शो 'दिल से दिल तक' की कोस्टार रश्मि देसाई के साथ फ़्लर्ट करते भी देखा गया। 

बीते सप्ताह जब बिग बॉस में वीडियो टास्क दिया गया तो रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीच की इंटेंस केमिस्ट्री सबके सामने आयी और फैंस भी हैरान रह गए। उनके इस गहरे रोमांस से सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी और दोनों के प्यार भरे मोमेंट्स के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। 

बेडरूम रोमांस से लेकर पूल में हॉट स्टीमी डांस तक, रश्मि और सिद्धार्थ ने अपनी धमाकेदार केमिस्ट्री दिखाने और सभी का दिल जीतने की पूरी कोशिश की। हालांकि शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए ये केमिस्ट्री कामयाब रही पर रश्मि इन रोमांटिक मोमेंट्स से खास खुश नहीं है। 

सिद्धार्थ के साथ लिपलॉक करने पर रश्मि देसाई अब पछता रही है और उन्होंने साथ कंटेस्टेंट पारस से इस बारे में बात करते हुए बताया कि की वो टास्क के दौरान कुछ ज्यादा ही ओवरबोर्ड चली गई है। इसके बाद वो विशाल आदित्य सिंह से भी इसी  मन से चर्चा करती दिखी। 

हालिया वीकेंड का वर एपिसोड में रश्मि और सिद्धार्थ के लिप लॉक सीन की क्लिप दुबारा प्ले की गयी तो रश्मि खुद को रोक नहीं पायी और  परेशान होकर रो ही पड़ी। रश्मि काफी उदास नजर आयी और ये इस बात की तरफ इशारा करता है कि सिद्धार्थ के साथ किसिंग मोमेंट उन्हें दुखी कर रहे है। 

रश्मि ने जब विशाल आदित्य सिंह के सामने अपनी परेशानी जाहिर कि तो उन्होंने कहा कि रश्मि की  समस्या ये है कि वो गलती करने के बाद पछताती है, उसे अक्सर अपनी गलतियों के बारे में देर से पता चलता है, जिससे वह सहमत होती है।

 

रश्मि ने विशाल से कहा कि वो जानती है ये उनकी ही गलती है और वो उस समय से सिर्फ इस हिस्सों को डिलीट करना चाहती है। विशाल से बात करते हुए रश्मि एक बार फिर रोती नजर आयी। विशाल ने उसे सांत्वना देने की कोशिश की, लेकिन रश्मि बेहद निराश नजर आयी और अपने आंसू नहीं रोक पायी। 

फिनाले तक रुकने के लिए बिग बॉस के मेकर्स ने होस्ट सलमान खान को दिया ये बम्पर पैकेज