BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में कोरोना के 19164 नए केस, 17185 मरीज हुए ठीक◾जाप ने जारी किया चुनावी घोषणा पत्र, बेरोजगारों को रोजगार देने का किया वादा ◾COVID-19 से संक्रमित मनीष सिसोदिया डेंगू से भी पीड़ित हुए, लगातार गिर रही है ब्लड प्लेटलेट्स◾कृषि और श्रम कानून को लेकर राकांपा का केंद्र पर तंज, कहा- ईस्ट इंडिया कंपनी स्थापित कर रही है सरकार ◾महिला अपराध पर सीएम योगी सख्त, छेड़खानी और बलात्कारियों के पोस्टर लगाने का दिया आदेश ◾कांग्रेस का बड़ा आरोप - केंद्र सरकार ने कृषि विधेयकों के जरिए नयी जमींदारी प्रथा का उद्घाटन किया◾IPL 2020 KXIP vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला◾कृषि बिल के विरोध पर बोले केंद्रीय मंत्री तोमर, कांग्रेस पहले अपने घोषणापत्र से मुकरने की करे घोषणा◾महीनों के लॉकडाउन के बाद भी नहीं थम रहा है कोरोना, जानिये भारत क्यों चुका रहा है भारी कीमत◾केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने कहा- विपक्षी दलों की राजनीति हो गई है दिशाहीन ◾ICU में भर्ती डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की हालत स्थिर, अगले कुछ दिनों में फिर होगा कोरोना टेस्ट ◾रेलवे ने जताई चिंता - 'रेल रोको आंदोलन' से जरूरी सामानों और राशन की आवाजाही पर पड़ेगा असर ◾महाराष्ट्र : एकनाथ शिंदे भी कोरोना वायरस से संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने की अपील की ◾कांग्रेस ने अमित शाह की रैली को बताया जनता का अपमान, कोरोना संकट में धनबल की राजनीति का लगाया आरोप◾Fit India Movement के एक वर्ष पूरा होने पर बोले PM मोदी-जितना फिट होगा इंडिया, उतना हिट होगा इंडिया◾कैग की रिपोर्ट में खुलासा: दिल्ली में लगे 44% CCTV कैमरे खराब, 20 साल पुरानी तकनीक के भरोसे पुलिस◾ श्रम कानून : राहुल गांधी ने सरकार पर साधा निशाना, बोले-किसानों के बाद मजदूरों पर किया वार ◾लफ्फाजी का लॉलीपॉप हो गए हैं राहुल गांधी : मुख्तार अब्बास नकवी◾J&K के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया, बडगाम में 1 जवान शहीद ◾देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 86,508 नए मामले दर्ज, संक्रमितों का आंकड़ा 57 लाख से अधिक◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सिद्धार्थ के साथ लिप लॉक करने पर पछता रही है रश्मि देसाई, आकाश के सामने फूट - फूटकर रोई

बिग बॉस 13 के घर में इस सीजन के शुरुआत से ही रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तनातनी चली आ रही थी पर अब दोनों के बीच समीकरण बदल रहे है।  दोनों के बीच बीते दिनों काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली।  सिद्धार्थ को टीवी शो 'दिल से दिल तक' की कोस्टार रश्मि देसाई के साथ फ़्लर्ट करते भी देखा गया। 

बीते सप्ताह जब बिग बॉस में वीडियो टास्क दिया गया तो रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीच की इंटेंस केमिस्ट्री सबके सामने आयी और फैंस भी हैरान रह गए। उनके इस गहरे रोमांस से सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी और दोनों के प्यार भरे मोमेंट्स के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। 

बेडरूम रोमांस से लेकर पूल में हॉट स्टीमी डांस तक, रश्मि और सिद्धार्थ ने अपनी धमाकेदार केमिस्ट्री दिखाने और सभी का दिल जीतने की पूरी कोशिश की। हालांकि शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए ये केमिस्ट्री कामयाब रही पर रश्मि इन रोमांटिक मोमेंट्स से खास खुश नहीं है। 

सिद्धार्थ के साथ लिपलॉक करने पर रश्मि देसाई अब पछता रही है और उन्होंने साथ कंटेस्टेंट पारस से इस बारे में बात करते हुए बताया कि की वो टास्क के दौरान कुछ ज्यादा ही ओवरबोर्ड चली गई है। इसके बाद वो विशाल आदित्य सिंह से भी इसी  मन से चर्चा करती दिखी। 

हालिया वीकेंड का वर एपिसोड में रश्मि और सिद्धार्थ के लिप लॉक सीन की क्लिप दुबारा प्ले की गयी तो रश्मि खुद को रोक नहीं पायी और  परेशान होकर रो ही पड़ी। रश्मि काफी उदास नजर आयी और ये इस बात की तरफ इशारा करता है कि सिद्धार्थ के साथ किसिंग मोमेंट उन्हें दुखी कर रहे है। 

रश्मि ने जब विशाल आदित्य सिंह के सामने अपनी परेशानी जाहिर कि तो उन्होंने कहा कि रश्मि की  समस्या ये है कि वो गलती करने के बाद पछताती है, उसे अक्सर अपनी गलतियों के बारे में देर से पता चलता है, जिससे वह सहमत होती है।

 

रश्मि ने विशाल से कहा कि वो जानती है ये उनकी ही गलती है और वो उस समय से सिर्फ इस हिस्सों को डिलीट करना चाहती है। विशाल से बात करते हुए रश्मि एक बार फिर रोती नजर आयी। विशाल ने उसे सांत्वना देने की कोशिश की, लेकिन रश्मि बेहद निराश नजर आयी और अपने आंसू नहीं रोक पायी। 

फिनाले तक रुकने के लिए बिग बॉस के मेकर्स ने होस्ट सलमान खान को दिया ये बम्पर पैकेज