BREAKING NEWS

राम मंदिर के निर्माण पर PAK की टिप्पणी को भारत ने बताया निंदनीय, कहा-साम्प्रदायिकता भड़काने से बचे पड़ोसी देश◾TV एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी◾RBI ने मौद्रिक नीति का किया ऐलान, नीतिगत ब्याज दर में नहीं हुआ कोई बदलाव◾इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष का विवादित बयान, कहा-मस्जिद बनाने के लिए ध्वस्त किया जा सकता है मंदिर◾राहुल गांधी ने PM से पूछा-चीनी घुसपैठ को लेकर झूठ बोलने की वजह बतायें मोदी ◾देश में कोरोना संक्रमण के 56,282 नए मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 19 लाख 64 हजार के पार ◾भारी बारिश के कारण जलमग्न हुई मुंबई, महाराष्ट्र में NDRF की 16 टीमों को किया गया तैनात◾अहमदाबाद के कोविड अस्पताल में आग लगी, 8 कोरोना मरीजों की मौत, CM रूपानी ने जांच के दिए आदेश◾भाजपा नेता मनोज सिन्हा होंगे जम्मू-कश्मीर के नए उप राज्यपाल, शुक्रवार को लेंगे शपथ◾World Corona : विश्व में महामारी का कहर बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 87 लाख से अधिक◾आंध्र प्रदेश में कोरोना के 10 हजार से अधिक नए मामले की पुष्टि, 77 की मौत◾लाखों दीपों से जगमगा उठी रामनगरी, पुष्पों से सजा शहर◾जम्मू कश्मीर पर बड़बोली टिप्पणी करने को लेकर भारत ने चीन को दी सख्त नसीहत◾महाराष्ट्र : मुंबई में तेज हवा के साथ भारी बारिश, कई इलाकों में रेड अलर्ट◾महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटे में 334 लोगों की मौत, 10309 नए मामले◾प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती को भेजा सम्मन, सात अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया ◾एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करेगी सीबीआई, केंद्र ने जारी की अधिसूचना ◾चीन का बड़बोलापन : जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाना अवैध और अमान्य, एकतरफा बदलाव अस्वीकार्य◾भूमि पूजन के बाद भावविभोर हुए योगी, बोले : 'रामराज्य' और 'नए भारत निर्माण' के युग का प्रारंभ◾अयोध्या : भूमि पूजन के दौरान चरम पर पहुंचा रामभक्तों का उत्साह, भावुक हुए श्रद्धालु◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Bigg Boss 13 :सिद्धार्थ के शेफाली को Kiss करने पर चिढ़ी शहनाज़, इस कंटेस्टेंट को चूमकर दिया करारा जवाब

बिग बॉस सीजन - 13 में बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला था पर अब चीजें शांत हो गयी है। हालांकि दोनों अब भी एक दूसरे की खिंचाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सिद्धार्थ और शहनाज़ एक दूसरे को चिढ़ाते हुए नजर आये। 

वायरल वीडियो में सिद्धार्थ, शहनाज, शेफाली जरीवाला, आरती सिंह के साथ एक ही बेड पर बैठे नजर आते है और शहनाज़ को परेशान करने के लिए वो शेफाली के गाल पर किस करते है। सिद्धार्थ की इस हरकत पर शहनाज़ बेहद चिढ जाती है। 

सिद्धार्थ की हरकत के बाद शेफाली उनसे कहती है , ' तुम्हे जो करना है कर मुझे इन सब में मत फंसाओ। शहनाज़ इन बातों से चिढ जाती है। सिद्धार्थ और शेफाली बात ही कर रहे होते है कि शहनाज़ सिद्धार्थ को उन्ही की भाषा में जवाब देती है। 

शहनाज़ बेड से उठकर आसिम के पास जाती है और उनसे कहती है कि आंखे बंद करो। फिर वो आसिम के माथे पर किस कर देती है। जाहिर सी बात है कि शहनाज़ ये सब सिद्धार्थ को चिढ़ाने के लिए कर रही है पर फैंस ये उम्मीद कर रहे है कि दोनों के बीच बॉन्डिंग फिर से न बिगड़े।

 

बिग बॉस के इस सीजन के शुरुआत से सिद्धार्थ एक एंग्री मैन की छवि में नजर आये पर साथ ही उनका एक लवर बॉय अंदाज भी सामने आया है। सिद्धार्थ की शहनाज़ से बॉन्डिंग बेहद खास रही है और वो घर की अन्य फीमेल कन्टेस्टेंटों  के साथ भी खूब फ़्लर्ट करते नजर आये है। 

हाल ही में सिद्धार्थ मधुरिमा तुली के साथ भी फ़्लर्ट करते नजर आये।  फैंस को सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी इस सीजन सबसे ज्यादा पसंद आयी है और सोशल मीडिया इन्हे सिडनाज़ भी कहा जा रहा है। 

बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ सेक्स रैकेट चलाने के मामले में हुई गिरफ्तार