BREAKING NEWS

CAA को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई◾जेपी नड्डा और अमित शाह ने दिल्ली भाजपा की चुनावी तैयारियों का लिया जायजा◾JNU में हिंसा से पहले चार पत्र लिखकर प्रशासन को छात्रों से वार्ता करने को कहा गया था : दिल्ली पुलिस◾यात्रीगण कृपया ध्यान दें, दिल्ली आने वाली 22 ट्रेनें आज 1 से 8 घंटे तक लेट◾आप नेता सुनीता, उमेद और अनवर भाजपा में शामिल◾बैंक धोखाधड़ी : हीरा कारोबारी के 13 ठिकानों पर सीबीआई छापे◾केजरीवाल के नामांकन पत्र दाखिले में चुनाव आयोग ने जानबूझकर विलंब नहीं किया : दिल्ली निर्वाचन कार्यालय◾केजरीवाल के पास कुल 3.4 करोड़ रुपये की संपत्ति, 2015 से 1.3 करोड़ रुपये बढ़त◾दावोस में डोनाल्ड ट्रंप से मिले इमरान , अमेरिकी राष्ट्रपति बोले- कश्मीर पर करीबी नजर◾टुकड़े-टुकड़े गैंग का अस्तित्व है और वह सरकार चला रहा है : थरूर◾गणतंत्र दिवस : 23 जनवरी को परेड रिहर्सल, दिल्ली पुलिस ने जारी की सूचना, ये मार्ग रहेंगे बंद, यहां से जाना होगा !◾ब्राजील के राष्ट्रपति बोलसोनारो शुक्रवार को चार दिवसीय यात्रा पर आएंगे भारत◾दिल्ली को सर्दी से मिली फौरी तौर पर राहत, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में अभी भी शीत लहर ◾भारत कठिन दौर से गुजर रहा है, नीचे बनी रहेगी आर्थिक वृद्धि दर : अर्थशास्त्री◾अदालत ने आजाद की जमानत शर्तों में बदलाव कर चिकित्सा, चुनावी कारणों से दिल्ली आने की इजाजत दी◾अमित शाह की रैली में शरणार्थियों का छलका दर्द◾जम्मू कश्मीर के लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में सुनना चाहता है केंद्र : नकवी ◾छह घंटे के इंतजार के बाद केजरीवाल ने नामांकन पत्र किया दाखिल◾TOP 20 NEWS 21 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बेटियों के खिलाफ FIRदर्ज होने पर मुनव्वर राना बोले- मुझ पर दर्ज करो मुकदमा, मैंने ऐसी बागी बेटियां पैदा की◾

सिद्धार्थ शुक्‍ला 'बाथरूम' में घुसे शेफाली जरीवाला के साथ, शहनाज पीटने लगीं दरवाजा, देखें वीडियो

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हर दिन कोई न कोई ड्रामा देखने को मिलता है। बिग बाॅस के इस सीजन में शहनाज गिल को सबसे बड़ी एंटरटेनर कहते हैं। दरअसल वीकेंड के वार पर ड्रामे के बाद शहनाज गिल की नौटंगी एक बार फिर से घर में दिखाई दे रही है। 

पिछले एपिसोड में दिखाई दिया कि सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज ने अपने प्यार का इजहार कर दिया है। बता दें कि आज रात को आने वाली एपिसोड का प्रोमो बिग बॉस के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस प्रोमो में सिद्धार्थ के साथ मस्तीभरी नौटंकी एक बार फिर से शहनाज करती हुई दिख रही हैं। 

इन दिनों बिग बॉस 13 दर्शकों का फुल एंटरटेनमेंट कर रहा है। आज रात के एपिसोड में दर्शकों को ऐसा ही एंटरटेनमेंट मिलने वाला है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि घर में एक्स कंटेस्टेंट हिना खान आईं थीं। आज रात के एपिसोड में शहनाज और आसिम दोनों में से एक को हिना इलीट क्लब में जाने का मौका देंगी। इस प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि शहनाज सिद्धार्थ शुुक्ला के प्रति अपने प्यार का इजहार घर के एक सदस्य के सामने करती हुईं नजर आएंगी। 

बिग बॉस के नए प्रोमो में नजर आ रहा है कि सिद्धार्थ के साथ शहनाज बैठीं हुईं और शेफाली जरिवाल से कहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला से मुझे प्यार है। वहीं शेफाली शहनाज को जवाब देती हैं कि मुझे भी लगता है। इसपर शहनाज ने शेफाली से पूछा कि तुझे ऐसा क्यों लगता है, इसको है मेरे साथ। शेफाली इसका जवाब देती हैं, मुझे लगता है और उसको हैं कि नहीं ये उसको पूछ, मैं क्यों पूछा, तेरा फ्रेंड हैं तू पूछ। इसपर शेफाली से शहनाज कहती हैं कि तुझे वकील बनाया है। 

इसके बाद शेफाली कहती हैं कि मेरे को नहीं बनना है ये प्यार मोहब्बत का वकील, ये तुम दोनों सॉल्व करो। आगे शहनाज शेफाली से कहती हैं कि तू तो नहीं करती इसको प्यार, शेफाली कहती हैं कि हां मैं बहुत प्यार करती हूं  इसको, इस पर मस्ती भरे अंदाज में सिद्धार्थ शुुक्ला कहते हैं कि, बहुत सालों से और अब हम सामने मिल सकते हैं। जैसे ही शहनाज ने ये सुना उन्होंने कहा कि वॉशरूम में जाओ दोनों, शेफाली कहती हैं कि जा चुके हैं हम दोनों। 

आगे प्रोमो में दिखाते हैं कि वॉशरूम दोनाें मसती करते हुए चले जाते हैं। पीछे-पीछे शहनाज भी जाती हैं और बाहर कान लगाकर सुनती हैं कि क्या हो रहा है अंदर। इतना ही नहीं शहनाज ये भी कहती हैं कि बाहर निकल और दरवाजा पीटती हैं। शहनाज का ऐसा करने के बाद सिद्धार्थ शुुक्ला उससे कहते हैं तेरा ज्यादा हो रहा है।