BREAKING NEWS

राज्यपाल से मुलाकात के बाद बोले गहलोत- कुछ लोग 'आ बैल मुझे मार' रवैये के साथ कर रहे थे काम◾सचिन पायलट की अध्यक्ष पद से बर्खास्ती के बाद गोविंद सिंह डोटासरा को सौंपा गया कार्यभार◾कांग्रेस के एक्शन के बाद सचिन पायलट ने किया ट्वीट- सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं ◾पूर्वी लद्दाख विवाद : भारत और चीन ने पैंगोग झील, देपसांग से सैनिकों को हटाने पर की वार्ता ◾कांग्रेस का सचिन पायलट पर बड़ा एक्शन, प्रदेश अध्यक्ष पद और उपमुख्यमंत्री के पद से किया बर्खास्त◾राजस्थान के मौजूदा संकट के लिए उमा भारती ने कांग्रेस और राहुल को बताया जिम्मेदार◾केजरीवाल ने प्लाज्मा बैंक का किया उद्धाटन, बोले- दिल्ली में कोरोना पीड़ित जरूरतमंदों को प्लाज्मा मिला ◾CBSE 10वीं का रिजल्ट कल होगा जारी, HRD मंत्री पोखरियाल ने की घोषणा ◾अमेरिका ने दक्षिण चीन सागर पर चीन के दावे को किया खारिज, कही ये बात◾पायलट का गहलोत के खिलाफ बगावती सुर बरकरार, मनाने में जुटा कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व◾कानपुर मुठभेड़ : एक और आरोपी शशिकांत गिरफ्तार, पुलिस को विकास दुबे के घर पर मिली AK-47◾भगवान राम को नेपाली बताने वाले बयान पर भड़के सिंघवी, बोले-ओली का बिगड़ गया है मानसिक संतुलन◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 9 लाख के पार, अब तक 24 हजार के करीब लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना का कहर, वैश्विक महामारी से संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 30 लाख से अधिक हुई ◾राहुल ने किया ट्वीट- इस हफ्ते हमारे देश में आंकड़ा 10,00,000 पार कर जाएगा◾आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में फार्मा कारखाने में लगी आग, एक घायल ◾राजस्थान : कांग्रेस विधायक दल की दूसरी बैठक आज, सचिन पायलट नहीं होंगे शामिल ◾पूर्वी लद्दाख विवाद : भारत और चीन के सैन्य कमांडरों के बीच आज होगी उच्च स्तरीय वार्ता ◾नेपाल के पीएम ओली का बेतुका बयान, कहा - भगवान राम नेपाली है और भारत की अयोध्या है नकली◾दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 1.13 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 1,246 नए केस◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सिद्धार्थ शुक्‍ला 'बाथरूम' में घुसे शेफाली जरीवाला के साथ, शहनाज पीटने लगीं दरवाजा, देखें वीडियो

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हर दिन कोई न कोई ड्रामा देखने को मिलता है। बिग बाॅस के इस सीजन में शहनाज गिल को सबसे बड़ी एंटरटेनर कहते हैं। दरअसल वीकेंड के वार पर ड्रामे के बाद शहनाज गिल की नौटंगी एक बार फिर से घर में दिखाई दे रही है। 

पिछले एपिसोड में दिखाई दिया कि सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज ने अपने प्यार का इजहार कर दिया है। बता दें कि आज रात को आने वाली एपिसोड का प्रोमो बिग बॉस के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस प्रोमो में सिद्धार्थ के साथ मस्तीभरी नौटंकी एक बार फिर से शहनाज करती हुई दिख रही हैं। 

इन दिनों बिग बॉस 13 दर्शकों का फुल एंटरटेनमेंट कर रहा है। आज रात के एपिसोड में दर्शकों को ऐसा ही एंटरटेनमेंट मिलने वाला है। पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि घर में एक्स कंटेस्टेंट हिना खान आईं थीं। आज रात के एपिसोड में शहनाज और आसिम दोनों में से एक को हिना इलीट क्लब में जाने का मौका देंगी। इस प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि शहनाज सिद्धार्थ शुुक्ला के प्रति अपने प्यार का इजहार घर के एक सदस्य के सामने करती हुईं नजर आएंगी। 

बिग बॉस के नए प्रोमो में नजर आ रहा है कि सिद्धार्थ के साथ शहनाज बैठीं हुईं और शेफाली जरिवाल से कहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला से मुझे प्यार है। वहीं शेफाली शहनाज को जवाब देती हैं कि मुझे भी लगता है। इसपर शहनाज ने शेफाली से पूछा कि तुझे ऐसा क्यों लगता है, इसको है मेरे साथ। शेफाली इसका जवाब देती हैं, मुझे लगता है और उसको हैं कि नहीं ये उसको पूछ, मैं क्यों पूछा, तेरा फ्रेंड हैं तू पूछ। इसपर शेफाली से शहनाज कहती हैं कि तुझे वकील बनाया है। 

इसके बाद शेफाली कहती हैं कि मेरे को नहीं बनना है ये प्यार मोहब्बत का वकील, ये तुम दोनों सॉल्व करो। आगे शहनाज शेफाली से कहती हैं कि तू तो नहीं करती इसको प्यार, शेफाली कहती हैं कि हां मैं बहुत प्यार करती हूं  इसको, इस पर मस्ती भरे अंदाज में सिद्धार्थ शुुक्ला कहते हैं कि, बहुत सालों से और अब हम सामने मिल सकते हैं। जैसे ही शहनाज ने ये सुना उन्होंने कहा कि वॉशरूम में जाओ दोनों, शेफाली कहती हैं कि जा चुके हैं हम दोनों। 

आगे प्रोमो में दिखाते हैं कि वॉशरूम दोनाें मसती करते हुए चले जाते हैं। पीछे-पीछे शहनाज भी जाती हैं और बाहर कान लगाकर सुनती हैं कि क्या हो रहा है अंदर। इतना ही नहीं शहनाज ये भी कहती हैं कि बाहर निकल और दरवाजा पीटती हैं। शहनाज का ऐसा करने के बाद सिद्धार्थ शुुक्ला उससे कहते हैं तेरा ज्यादा हो रहा है।