BREAKING NEWS

पीएम मोदी ने गलवान घाटी झड़प में घायल सैनिकों से कहा- ‘आपने करारा जवाब दिया’◾लद्दाख में अतिक्रमण को लेकर राहुल ने ट्वीट किया वीडियो, कहा-कोई तो बोल रहा है झूठ◾लेह से चीन को PM मोदी का सख्त सन्देश, बोले- इतिहास गवाह है कि विस्तारवादी ताकतों को हमेशा मिली हार◾PM मोदी के लेह दौरे से तिलमिलाया ड्रैगन, कहा-कोई पक्ष हालात न बिगाड़े ◾चीन और पाकिस्तान से बिजली उपकरणों का आयात नहीं करेगा भारत ◾PM मोदी के लेह दौरे पर सियासत शुरू, मनीष तिवारी बोले- जब इंदिरा गई थीं तो पाक के दो टुकड़े किए थे◾World Corona : दुनियाभर में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 8 लाख के पार, सवा पांच लाख के करीब लोगों की मौत◾कानपुर में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को CM योगी ने दी श्रद्धांजलि, कहा-व्यर्थ नहीं जाएगा यह बलिदान ◾चीन के साथ तनाव के बीच PM मोदी का औचक लेह दौरा, अग्रिम पोस्ट पर जवानों से की मुलाकात◾देश में एक दिन में 20 हजार से अधिक कोरोना मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा सवा छह लाख के पार◾15 अगस्त को लॉन्च हो सकती है स्वदेशी कोरोना वैक्सीन COVAXIN, 7 जुलाई से शुरू होगा ह्यूमन ट्रायल◾जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर में मुठभेड़ में CRPF का एक जवान शहीद, एक आतंकवादी भी ढेर◾कानपुर में अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मी शहीद◾मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन◾Covid 19 : अमेरिका में संक्रमितों की संख्या 27 लाख के पार, सवा एक लाख से अधिक लोगों की मौत ◾महाराष्ट्र में कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 6,330 नए मामलों के साथ राज्य में मौत का आंकड़ा 8,178◾गूगल प्ले स्टोर, एपल ऐप स्टोर से हटी भारत सरकार द्वारा बैन चीन की 59 ऐप, कंपनियों ने रोया दुखड़ा ◾दिल्ली में कोरोना के 2,373 नए मरीज आये सामने , कुल मामले बढ़कर 92,000 के पार ◾अप्रैल 2023 से शुरू होगा निजी ट्रेनों का परिचालन, जानिये सफर में क्या होंगे खास और आधुनिक बदलाव◾कांग्रेस को चुनौती देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया का पलटवार, कहा - टाइगर अभी जिंदा है ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह पर किया सेक्सुअल कमेंट, टीवी मिली पीटने की धमकी

बिग बॉस सीजन 13 के ताजा एपिसोड में, बिग बॉस ने एक नए टास्क की घोषणा की जिसमें चार पुरुष कन्टेस्टेंटों को नॉमिनेट करके दो टीमों में बांटा गया। टीम ए में पारस छाबड़ा-सिद्धार्थ डे शामिल थे और टीम बी में अबू मलिक-असीम रियाज़ को रखा गया । 

इस टास्क में हर टीम के सदस्य को एक अपने पार्टनर का हाथ पकड़ कर कुर्सी पर बैठना था। टास्क शुरू होता है और आरती कुर्सी पर बैठे सिद्धार्थ डे पर पाउडर और अन्य सामग्री लगाना शुरू करती है। इसी बीच सिद्धार्थ आरती को लेकर बेहद अपमानजनक कमेंट करते है। 

जैसे ही आरती सिद्धार्थ के चेहरे पर शेविंग क्रीम लगाती है वो उससे कहते है बिना शिलाजीत के लडकियां ये सब कर रही है। इसके बाद आरती सिद्धार्थ को टास्क के दौरान टार्चर करने की कोशिश करती तो सिद्धार्थ उसे हिट कर देते है। सिद्धार्थ द्वारा मारने पर आरती का गुस्सा बढ़ जाता है और वो उनपर चिल्लाती है ' नी मारना मुझे।'  

इसके बाद आरती का गुस्सा बढ़ जाता है और वो सिद्धार्थ डे पर घटिया और सेक्सुअल कमेंट करने का आरोप लगाती है।  इसके बाद आरती सिद्धार्थ पर कुछ और सामग्री लगाती है तो वो उन्हें अनुचित तरीक से टच करते है। 

आरती उसे शांत करती है और कहती है 'तुझ तो शिलाजीत की जुररत नहीं है ना'। डे अपनी गलती के लिए माफी मांगती है लेकिन वह उस पर वापस चिल्लाता है। इसपर आरती फिर भड़क जाती है और कहती है 'तुझे तो शिलाजीत की जरुरत नहीं है ना। ' सिद्धार्थ अपनी गलती के लिए माफी मांगते है पर आरती उनपर खूब चिल्लाती है। 

पहले करवाचौथ की तैयारी में राखी सावंत ने बनाया गाजर का हलवा, यूजर्स ने वीडियो पर दिए बेहद भद्दे कमैंट्स