BREAKING NEWS

CAB के खिलाफ जामिया के छात्रों ने किया उग्र प्रदर्शन, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾राहुल के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जनता का ध्यान भटकाने का लगाया आरोप◾निर्भया के दोषियों पर फैसला 18 दिसंबर को : कोर्ट ◾गुवाहाटी में मोदी और शिंजो आबे के बीच होनी वाली शिखर वार्ता हुई स्थगित◾लोकसभा में बोले राजनाथ सिंह- राहुल गांधी को सांसद होने का नैतिक अधिकार नहीं◾'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बोले राहुल-कभी माफी नहीं मांगने वाला◾राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा, महिला सांसदों ने की माफी की मांग ◾निर्भया गैंगरेप : पटियाला हाउस कोर्ट में टली सुनवाई, पीड़िता की मां ने आरोपी की पुनर्विचार याचिका का किया विरोध ◾आम चुनावों में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को मिला बहुमत, PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप ने दी बधाई◾तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने नागरिकता संशोधन कानून को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾संसद हमले की 18वीं बरसी आज, पार्लियामेंट के बाहर PM मोदी समेत कई सांसदों ने दी श्रद्धांजलि◾नागरिकता संशोधन विधेयक: भारत की यात्रा रद्द कर सकते हैं जापान के PM शिंजो आबे◾पिछले तीन साल में उच्चतम स्तर पर महंगाई, लेकिन प्रधानमंत्री मौन : प्रियंका गांधी◾नागरिकता संशोधन विधेयक: डिब्रूगढ़ में कर्फ्यू में ढील, गुवाहाटी में प्रदर्शनकारी कर रहे हैं अनशन◾निर्भया गैंगरेप : चारों आरोपियों की जल्दी फांसी की मांग को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट में आज होगी सुनवाई◾केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन का जन्मदिन आज, PM मोदी ने दी बधाई◾CAB : अमेरिका ने भारत से धार्मिक अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करने का किया अनुरोध◾झारखंड विधानसभा चुनाव : झरिया में देवरानी-जेठानी के बीच दिलचस्प मुकाबला◾किसानों की आमदनी दोगुनी करने के लिए सरकार ने बनाया रोडमैप : कृषि मंत्री ◾उत्तर भारत में बर्फबारी के बाद बढ़ी ठंड, दिल्ली में भी हुई बारिश ◾

बॉलीवुड केसरी

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह पर किया सेक्सुअल कमेंट, टीवी मिली पीटने की धमकी

 gdrtg

बिग बॉस सीजन 13 के ताजा एपिसोड में, बिग बॉस ने एक नए टास्क की घोषणा की जिसमें चार पुरुष कन्टेस्टेंटों को नॉमिनेट करके दो टीमों में बांटा गया। टीम ए में पारस छाबड़ा-सिद्धार्थ डे शामिल थे और टीम बी में अबू मलिक-असीम रियाज़ को रखा गया । 

इस टास्क में हर टीम के सदस्य को एक अपने पार्टनर का हाथ पकड़ कर कुर्सी पर बैठना था। टास्क शुरू होता है और आरती कुर्सी पर बैठे सिद्धार्थ डे पर पाउडर और अन्य सामग्री लगाना शुरू करती है। इसी बीच सिद्धार्थ आरती को लेकर बेहद अपमानजनक कमेंट करते है। 

जैसे ही आरती सिद्धार्थ के चेहरे पर शेविंग क्रीम लगाती है वो उससे कहते है बिना शिलाजीत के लडकियां ये सब कर रही है। इसके बाद आरती सिद्धार्थ को टास्क के दौरान टार्चर करने की कोशिश करती तो सिद्धार्थ उसे हिट कर देते है। सिद्धार्थ द्वारा मारने पर आरती का गुस्सा बढ़ जाता है और वो उनपर चिल्लाती है ' नी मारना मुझे।'  

इसके बाद आरती का गुस्सा बढ़ जाता है और वो सिद्धार्थ डे पर घटिया और सेक्सुअल कमेंट करने का आरोप लगाती है।  इसके बाद आरती सिद्धार्थ पर कुछ और सामग्री लगाती है तो वो उन्हें अनुचित तरीक से टच करते है। 

आरती उसे शांत करती है और कहती है 'तुझ तो शिलाजीत की जुररत नहीं है ना'। डे अपनी गलती के लिए माफी मांगती है लेकिन वह उस पर वापस चिल्लाता है। इसपर आरती फिर भड़क जाती है और कहती है 'तुझे तो शिलाजीत की जरुरत नहीं है ना। ' सिद्धार्थ अपनी गलती के लिए माफी मांगते है पर आरती उनपर खूब चिल्लाती है। 

पहले करवाचौथ की तैयारी में राखी सावंत ने बनाया गाजर का हलवा, यूजर्स ने वीडियो पर दिए बेहद भद्दे कमैंट्स