BREAKING NEWS

चीन ने कहा- 'अमेरिका को ईमानदारी दिखानी चाहिए और श्रीलंका की मदद करनी चाहिए'◾बिहार से असम तक तैयार हो रहा 4 लेन का एक्सप्रेसवे, इन जिलों को मिलने वाला है फायदा ◾अडाणी विवाद को लेकर बोलें शशि थरूर, कहा- संसद में चर्चा नहीं होने दे रही है सरकार◾त्रिपुरा चुनाव: वाम गठबंधन ने जारी किया घोषणापत्र, किए ये वादे ◾मनीष सिसोदिया ने बदले एक दर्जन से ज्यादा फोन, दूसरे नामों से खरीदे Sim cards, शराब घोटाले को लेकर ED ने किए कई बड़े दावे◾आर्थिक कंगाली के बीच अब 'पाकिस्तान 18 दिनों तक ही कर पाएगा अपना गुजारा' ◾पश्चिम बंगाल : चार बांग्लादेशी घुसपैठियों को सशस्त्र सीमा बल के जवानों ने दबोचा◾2019 से राष्ट्रपति की विदेश यात्राओं पर सवा छह करोड़ रुपये खर्च हुए◾भाजपा-ठाकरे गुट में तनातनी: संजय राउत ने 'आधारहीन आरोप' लगाने के लिए नारायण राणे को भेजा कानूनी नोटिस◾चीन: अमेरिकी वायु क्षेत्र में जासूसी गुब्बारा उड़ने की रिपोर्ट पर गौर कर रहे हैं◾ब्रिटेन के PM के रूप में 100 दिनों पर सुनक को औसत ग्रेड◾असम : बाल विवाह करने वालों की अब खैर नहीं, सरकार ने शुरू की मुहिम, 1,800 लोगों की हुई गिरफ़्तारी ◾कंझावला कांड : सच साबित हुई निधि की बात, हादसे के वक्त शराब के नशे में थी अंजलि, विसरा रिपोर्ट में हुआ खुलासा◾ संबंधों को सामान्य करने के लिए समझौते पर हस्ताक्षर करेंगे' 'इजराइल और सूडान◾SC ने किया BBC की Documentary पर तुरंत बैन हटाने से इनकार, केंद्र सरकार से मांगे Original दस्तावेज◾SC को जल्द मिलेंगे 5 नए जज, केंद्र सरकार ने कॉलेजियम की सिफारिश को मंजूरी देने का आश्वासन दिया ◾बढ़ती महंगाई के बीच देश में आटे की कीमत घटी, '6 फरवरी से नए दर पर मिलेगा आटा' ◾अडाणी ग्रुप को लेकर लोकसभा में विपक्ष का हंगामा, कार्यवाही हुई स्थगित◾अदाणी विवाद पर बोलें सभापति धनखड़, कहा- मेरे फैसले की लगातार अवहेलना हुई ◾Adani Enterprises अमेरिकी बाजार के Dow Jones Sustainability Index से बाहर, Share में 35 प्रतिशत की गिरावट◾

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने जीती ट्रॉफी, बधाई देने उमड़े सितारे, सिद्धार्थ शुक्ला-हिना खान ने कही ये बात

बिग बॉस 14 का वो पल आ गया जिसका इंतजार फैंस पिछले 5 महीने से कर रहे थे। बिग बॉस 14 के विनर के नाम का ऐलान हो गया है। शो को 'छोटी बहू' रुबीना दिलाइक के रूप में नया विनर मिला है। 3 अक्टूबर को शुरू हुए देश के सबसे बड़े रिएलिटी शो का सफर रुबीना दिलाइक के नाम की घोषणा के साथ ही खत्म हो गया है। फिनाले से सबसे पहले 14 लाख रुपये लेकर राखी सावंत बाहर निकलीं। इसके बाद कम वोट्स के कारण अली गोनी को बाहर का रास्ता दिखाया गया।

ट्रॉफी के अलावा व‍िनर रुबीना को 36 लाख रुपये की धनराश‍ि भी इनाम के तौर पर दिया गया। व‍िनर रुबीना द‍िलैक का नाम अनाउंस करने के बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। 

रुबीना दिलैक ने अब तक शो में काफी मजबूती से अपना प्रदर्शन किया है। वे यहां आईं तो अपने पति अभ‍िनव शुक्ला के साथ थीं, पर हमेशा अपनी खुद की गेम खेली। मुखर होकर अपनी बात बोलने से लेकर बिग बॉस पर सवाल उठाने तक, वे कई बार शो की हाईलाइट रह चुकी हैं। उन्हें कई बार सलमान खान ने भी फटकार लगाई, पर रुबीना अपने व्यक्त‍ित्व पर अड़ी रहीं और आज उन्होंने साबित कर दिया उन्होंने शुरुआत से अपनी रियल पर्सनालिटी दिखाई थी, जिस वजह से ट्रॉफी की वो हकदार रहीं। 

लंबे समय से इस रियलिटी शो का इंतजार कर रहे फैंस ने शो के आने के बाद इसे मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी। शो कुल-मिलाकर 138 दिनों तक चला। वीक डेज और वीकेंड्स में दो अलग-अलग टाइमिंग थी, वहीं वूट सिलेक्ट पर शो का लाइव अपडेट भी जारी किया गया था।  

बिग बॉस 14' का खिताब अपने नाम करने के साथ ही साथ रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर लाइव आई थीं। रुबीना दिलाइक ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैंस का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया है। इसी के साथ रुबीना दिलाइक ने ये बात भी कही है कि फैंस के बिना वो कुछ भी नहीं हैं। रुबीना दिलाइक ने अपने फैंस से ये वादा भी किया है कि वो जल्द ही अपने फैंस से रुबरू होंगी।

सोशल मीडिया पर रुबीना दिलाइक के फैंस जीत का जश्न मना रहे हैं। टीवी जगत में भी खुशी का माहौल है। टीवी के सितारे लगातार रुबीना दिलाइक को जीत की बधाईयां दे रहे हैं। इस लिस्ट में विकास गुप्ता, सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और काम्या पंजाबी जैसे सितारों का नाम शामिल है। 

रुबीना दिलाइक की तारीफ करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, 'रुबीना दिलाइक 'बिग बॉस 14' की विनर बनने के लिए तुमको ढ़ेर सारी बधाई...। तुमने ये खोल बहुत ही अच्छे से खेला है।' वहीं हिना खान ने लिखा, 'रुबी रुबी रूबी...। आखिरकार तुम जीत ही गईं। तुमने टीम हिना का नाम रोशन कर दिया। मेरी तरफ से जीत की ढ़ेर सारी बधाई और प्यार...।'

वहीं बिग बॉस के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने भी रुबीना दिलाइक की जीत पर खुशी जाहिर की है। रुबीना दिलाइक के बारे में विकास गुप्ता ने लिखा, 'मैं 'बिग बॉस 14' की टीम को बधाई देना चाहता हूं। बिग बॉस का एक और सीजन शीनदार तरीके से खत्म हुआ। 20 हफ्तों के बाद हमें शो की विनर मिल गई है।' 

रुबीना दिलाइक की ऑनस्क्रीन सास काम्या पंजाबी ने लिखा, 'कहा था ना जीत जाएगी। 'बिग बॉस 14' का विनर बनने के लिए तुमको ढ़ेर सारी बधाईयां...।' इन टीवी सितारों के अलावा बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट इमाम सिद्धिकी और रोहन मेहरा ने भी रुबीना दिलाइक को शुभकामनाएं दी हैं।