BREAKING NEWS

T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾खड़गे vs थरूर! कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर बोले मल्लिकार्जुन- मुझे पूरा विश्वास... मैं ही जीतूंगा◾

Bigg Boss के घर में ढिंचैक पूजा की रो-रो कर हुई बुरी हालत

बिग बॉस का जब से 11 सीजना शुरू हुआ है तभी से सुर्खिया बटोर रहा है। और बात करें बिग बॉस सीजन 10 की तो उसमें ऐसा कु छ नहीं देखने को मिला जितना दिलचस्प बिग बॉस सीजन 11 है। एक तरह से यह बात भी कही जा सकती है कि बिग बॉस के अभी तक के सीजन में यह 11वां सीजन काफी विवादों भरा है।

\"\"

जब बात ढिंचैक पूजा के बिग बॉस में आने की खबर आई थी तो लोग यह जानने के लिए बेताब थे कि आखिर पूजा के आने के बाद घर में क्या नया देखने को मिलेगा। पूजा को घर में आए हुए अभी सिर्फ 3दिन ही हुए हैं और पहले दिन से ही हिना खान और शिल्पा समेत कई कंटेस्टेंट्स पूजा का मजाक उड़ाने में लगे हुए थे।

\"\"

अलग स्टाइल के गानों से सोशल मीडिया पर मशहूर हुईं ढिंचैक पूजा की मुश्किलें ‘बिग बॉस’ के घर में एंटर करने के बाद से कम नहीं हो रही हैं। पूजा के घर में एंट्री करते ही हिना खान, शिल्पा शिंदे और घर के बाकी सदस्य उनके गानों का मजाक उड़ाने लगे थे। इसके बाद पूजा अपने सिर में जुंओं होने की वजह से घरवालों के निशाने पर आ गईं। लग्जरी बजट टास्क के दौरान घरवालों के पूजा को परेशान करने का एक और मौका मिल गया है।

\"\" टास्क के दौरान रो पड़ी ढिनचैक पूजा आप सभी ने कल के एपिसोड में देखा होगा कि बिग बॉस ने घरवालों को लग्जरी बजट टॉस्क दिया है जिसका नाम है खुल जा सिम सिम। आपको बता दें कि इस टॉस्क के लिए घरवालों को दो टीमों में बांटा गया है। \"\" यह टॉस्क कुछ यूं था कि इस टॉस्क में सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर अटैक कर रहे हैं और केवल इतना ही काफी नहीं इस दौरान तो हिना खान ने बंदगी कालरा से इतनी बहस की वहाँ मौजूद हर कोई दंग रह गया। \"\"

इस टॉस्क के समय जब-जब बर्जर है तो उस समय टीम के किसी एक सदस्य को खेल को छोडऩा होगा और जल्दी से घर के अंदर जाना होगा। दूसरी टीम के लोगों को पूजा को यह गेम बीच में ही छोडऩे के लिए कहते हैं पूजा पहले से ही अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। जैसे ही बर्जर बजा पूजा गेम छोड़ कर चाली गई।

\"\"

और जैसे ही वह घर के अंदर आई तब उन्हें शिल्पा शिंदे दिखी और पूजा उनसे बात करते-करते रोने लग गई। पूजा ने कहा कि उनकी तबियत वाकई में अच्छी नहीं थी लेकिन अब घरवाले उनके बारे में भला बुरा कह रहे हैं।

\"\"

पूजा ने कहा कि वह इस बात से अपसेट है कि लोग उन्हें काफी जज कर रहे हैं। आपको दें कि ढिंचैक पूजा के घर में एंट्री करते ही हिना खान ने कहा था बिग बॉस ये क्या है। इसके बाद सभी घरवालों ने पूजा के सिर में जुंओं के होने की वजह से उनका मजाक बनाया।

\"\"