BREAKING NEWS

क्या नाराज हैं फडणवीस ! सत्ता में आने के बाद भी जश्न में भी नही हुए शामिल◾ क्या नाराज हैं फडणवीस ! सत्ता में आने के बाद भी जश्न में भी नही हुए शामिल◾ राष्ट्रपति चुनाव : शिअद व जजपा करेंगी मुर्मू का समर्थन ◾ Presidential Election 2022: द्रौपदी मुर्मू सर्वसम्मति की उम्मीदवार हो सकती थीं, CM ममता का बड़ा बयान◾ GST collection: जून में 56% उछला जीएसटी संग्रह, मार्च 2022 के बाद से लगातार चौथा महीना है जब कलेक्शन इतना अधिक◾उप्र : नोएडा में अवैध कोरियाई रेस्तरां का भंडाफोड़, भारी मात्रा में शराब बरामद, दो गिरफ्तार◾ यूक्रेन -रूस युद्ध : ओदेसा में रूस के मिसाइल हमले में 19 लोगों की मौत◾ Punjab: क्या पंजाब लोक कांग्रेस का बीजेपी में होगा विलय? कैप्टन अमरिंदर सिंह जल्द कर सकते हैं बड़ा ऐलान ◾राहुल गांधी का भाजपा पर तीखा प्रहार, बोले- देश में ‘‘गुस्से और नफरत" का बनाया माहौल◾ भारत ने पाकिस्तान से हिरासत में रखे कैदियों को रिहा करने को कहा◾ PM Modi News: प्रधानमंत्री मोदी ने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से की फोन पर बात, जानें किन मुद्दों पर हुई चर्चा◾ राजस्थान : कन्हैयालाल के कत्ल के बाद एक्शन में गहलोत प्रशासन, भड़काऊ बयान देने वाला मौलवी गिरफ्तार ◾उपराष्ट्रपति चुनाव में भी चौंका सकती हैं भाजपा, पूर्वोत्तर से हो सकता हैं राजग का उम्मीदवार ◾Prophet Remarks Row: नूपुर शर्मा को बचा रही BJP... मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी क्यों? ओवैसी हमलवार ◾Yair Lapid: यैर लैपिड बने इजराइल के नए प्रधानमंत्री, PM मोदी ने बधाई देते हुए कहा- दोनों देश पूर्ण राजनयिक...◾नूपुर शर्मा को लेकर जो टिप्पणी की है उसको देखते हुए सत्तारूढ दल का सिर शर्म से झुकना चाहिए : कांग्रेस ◾ शिंदे के कदम से कमजोर नहीं होगी पार्टी, जहां ठाकरे-वहीं शिवसेना : संजय राउत ◾Maharashtra News: सत्ता पलटने के बाद ठाकरे का छलका दर्द! बोले- 2019 में अमित शाह मान जाते तो.... ◾जीएसटी ने कारोबारी सुगमता बढ़ाने में योगदान दियाः प्रधानमंत्री◾ वादे पर रहते तो आज BJP का होता मुख्यमंत्री, इस्तीफा देने के बाद उद्धव का शिंदे और भाजपा पर बड़ा हमला◾

बिपाशा बसु ने आखिर अपने मां बनने पर तोड़ी चुपी ? सोशल मीडिया पर सामने आई सच्चाई

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में से जानी जाने वाली बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की खबरें एक बार फिर से मीडिया में चर्चा का विषय बन गई हैं।\"Bipashaकुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो भी वायरल हुई थी जिसमें वो ब्लू फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहने बेबी बंप फ्लॉन्ट करतीं नजर आई थीं।

\"Bipasha हालांकि अब हाल ही में बिपाशा और उनके हसबैंड करण का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक स्पा के बाहर कार में नजर आ रहे हैं। इस दौरान बिपाशा अपना बेबी बंप छुपाती नजर आ रही हैं।\"Bipashaहालंाकि बिपाशा के साथ करण ने भी यह कहा है कि लंबे समय से जिस चीज का इंतजार था वह बहुत जल्दी ही सामने आएगा। बता दें कि अभी कुछ वक्त पहले ही बिपाशा को करण के साथ एक हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया।\"Bipasha

इसी के बाद से उनकी फैमिली प्लानिंग के कयास लगाए जा रहे हैं। उस समय यही कहा जा रहा था कि बिपाशा प्रेग्नेंट हैं और इसी कारण वह वहां गई थी।

\"Bipasha

हालांकि बिपाशा ने इन सब खबरों से साफ मना किया था जब करण और बिपाशा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि करण ने मुझे बहुत ही स्पेशल तोहफा दिया है। इसके बारे में आप सभी को बहुत जल्द पता चलेगा। लेकिन अब बिपाशा ने इन खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ दी है\"Bipasha

उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों का खंडन किया है। साथ ही इसके लिए उन्होंने भड़कते हुए मीडिया को लताड़ भी लगा डाली। बिपाशा ने लिखा, \"कार में बैठते हुए बैग मैंने अपनी गोद में रखा था और मीडिया ने मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने शुरु कर दिए। मैं प्रेंग्नेंट नहीं हूं। यह तब होगा जब हम चाहेंगे।\"

Amused yet again. I kept a bag on my lap while getting into my car and certain media ppl started my pregnancy speculation again?Guys i am not pregnant .Kinda getting irritating ?Stay calm.. it will happen only when we want it?

— Bipasha Basu (@bipsluvurself) January 17, 2018
बता दें कि साल 2016 में बिपाशा ने टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। दोनों ने हॉरर फिल्म अलोन में एक साथ काम भी किया था। यही सबसे बड़ी वजह थी जब इन दोनों की नजदीकियां बढ़ी और फिर इन्होंने शादी करने का फैसला ले लिया। अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।