BREAKING NEWS

धर्म या जिन्ना पर नहीं विकास पर हो बात, प्रियंका बोलीं- BJP नहीं जानती शासन, ध्रुवीकरण की कर रहे राजनीति ◾ नीरज चोपड़ा को पर‍म विशिष्‍ट सेवा मेडल से सम्‍मानित किया जाएगा, जानिए और किन लोगों को मिलेगा पुरस्कार◾देर आया दुरुस्त आया! RPN बोले- कांग्रेस में नहीं रही 32 साल पहले वाली बात, BJP की नीतियों से हूं प्रभावित ◾यूपी : JDU ने जारी की 20 उम्मीदवारों की सूची, BJP से गठबंधन का जवाब न आने पर अकेले लड़ रही चुनाव ◾CM केजरीवाल का एलान- कार्यालय में अंबेडकर और भगत सिंह की लगेंगी तस्वीरें, जानें इसके पीछे के सभी समीकरण◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर उप राष्ट्रपति ने दिया बयान, अगले लोकसभा चुनाव में कम से कम 75 % होना चाहिए मतदान ◾राहुल का हाथ छोड़ अब BJP का कमल खिलाएंगे RPN, कांग्रेस बोली- 'कायर' नहीं लड़ सकते हमारी लड़ाई... ◾अपना दल ने पहले और दूसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, जानें- किन किन नेताओं का है नाम?◾नमो ऐप के जरिए बोले पीएम मोदी- पहले देश, फिर दल, यह हमेशा हमारे कार्यकर्ताओं के लिए भाजपा का मंत्र रहा है◾Himachal: शादी में बर्फबारी बनी रोड़ा, तो शादी करने JCB लेकर पहुंचा दूल्हा◾RPN ने चुनावी मजधार में छोड़ा कांग्रेस का साथ, सोनिया को भेजा इस्तीफा, बोले- नए अध्याय की शुरुआत ◾यूपी चुनाव : BSP प्रमुख फरवरी से करेंगी चुनाव प्रचार का आगाज, इस जिले में होगी पहली जनसभा ◾कर्नाटक: मंत्रिमंडल विस्तार पर मचा बवाल, BJP नेता अपना रहे बागी रुख, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾यूपी: CM योगी ने अखिलेश पर किया जुबानी हमला, कहा- सपा के नेता समाजवादी नहीं बल्कि तमंचावादी हैं ◾दिल्ली: कोरोना के दैनिक मामलों में दर्ज हुई गिरावट, CM केजरीवाल बोले- जल्द मिलेगी प्रतिबंधों से राहत ◾दिल्ली में शराब प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, सालभर में 21 की जगह अब सिर्फ 3 Dry Day◾यूपी: AIMIM ने उमैर मदनी को मैदान में उतारा, चुनावी घमासान में तेज हुई मुस्लिम वोटों के लिए खींचतान◾फिर आमने-सामने शिवसेना और BJP, राउत बोले-हिंदुत्व के मुद्दे पर सबसे पहले हमने लड़ा था चुनाव◾कांग्रेस को लगेगा बहुत बड़ा झटका! स्टार प्रचारक RPN हो सकते हैं BJP में शामिल, स्वामी मौर्य की बढ़ेंगी मुश्किलें ◾राष्ट्रपति और PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी हिमाचल के स्थापना दिवस पर राज्यवासियों को बधाई◾

बॉलीवुड के 'लवर बॉय' रणबीर इन हसीनाओं से कर चुके हैं डेट

आज 28 सितंबर को रणबीर कपूर का जन्मदिन है। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर ज्यादातर दो वजहों से चर्चा में बने रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपने रिलेशनशिप की वजह से। उन्हें बॉलीवुड का कैसेनोवा और लवर बॉय भी कहा जाता है। अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ उनका नाम जुड़ जा चुका है। फिल्मी करियर की शुरूआत से पहले भी उनके अफेयर रहे हैं। खैर, उनका चार्म ही कुछ ऐसा है हर कोई उनके प्यार में पड़ जाता है।

\"\"

Source

टीनएज में वह बॉलीवुड एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका के साथ रिलेशन में रह चुके हैं। उनका ये अफेयर पूरे पांच साल चला था लेकिन बाद में ये दोनों अलग हो गए थे। बाद में अवंतिका ने एक्टर इमरान खान से शादी कर ली।

\"\"

Source

अपनी डेब्यू फिल्म सांवरिया से फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही लोगों के बीच भी अपनी छाप छोड़ने वाले रणबीर का नाम फिल्म की लीड एक्ट्रेस सोनम के साथ भी जुड़ा था। करण जौहर के टॉक शो में सोनम ने कहा था कि रणबीर ब्‍वॉयफ्रेंड मटीरियल नहीं है और उनके साथ रिलेशनशिप में रहना उनके लिए बहुत मुश्किल है।

\"\"

Source

फेमस फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी रणबीर कपूर के बचपन का क्रश रह चुकी हैं। दोनों ने लंबे समय तक डेटिंग की. इस कपल के बीच 10 साल का फासला था। जो कि दोनों का रिश्ता टूटने की वजह बनी।

\"\"

Source

इसके बाद रणबीर की जिंदगी में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आईं और दोनों को कई फिल्मों में साथ में भी देखा गया। यहां तक कि दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी अपनी गर्दन में बनवा लिया था. लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चल सका। दीपिका ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि उन्‍होंने रणबीर से बहुत प्‍यार किया था लेकिन उन्‍होंने किसी और के लिए उन्‍हें धोखा दे दिया। यहां बात कटरीना की हो रही थी। रणबीर से ब्रेकअप का सदमा दीपिका भुला नहीं पाई। उन दिनों वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। खबर यह भी थी कि नीतू कपूर ने दीपिका के साथ बेटे के रिश्ते के लिए हामी नहीं भरी। यह सभी जानते हैं कि रणबीर मम्मी की कोई बात नहीं टालते।

\"\"

Source

दीपिका से ब्रेकअप के बाद उनका कटरीना के साथ रिलेशन रहा। वहीं रणबीर से अलग होने के बाद दीपिका को रणवीर सिंह का साथ मिल गया। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी दीपिका और रणबीर में अच्छी दोस्ती है।

\"\"

Source

रणबीर के दिल पर सबसे ज्यादा राज किया कटरीना कैफ ने। रणबीर और कटरीना के प्यार की शुरुआत फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के सेट से शुरू हुआ था। दोनों काफी समय तक लिव-इन में भी रहे, लेकिन इन दोनों के रिश्ते पर फिल्म जग्गा जासूस के दौरान ब्रेक लग गया।

\"\"

Source

आजकल उनका नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ जोड़ा जा रहा है। आजकल दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें माहिरा बैकलेस ड्रेस में हाथों में सिगरेट लिए रणबीर के साथ नजर आईं। इससे पहले मार्च में भी दोनों दुबई में साथ दिखे थे। दोनों के बीच की केमिस्ट्री को देखकर तभी से इनके रिलेशनशिप में होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि उस वक्त दोनों ने ही कहा था कि वे सिंगल हैं और खुश हैं।

इसके अलावा रणबीर कपूर का नाम नरगिस फाकरी, श्रुति हसन के साथ भी जुड़ चुका है। बीच में बहुत सारी खबरें यह भी आई कि वह किसी दिल्ली की लड़की को डेट कर रहे हैं. हालांकि यह खबर महज अफवाह थी।