BREAKING NEWS

LIVE : ताजमहल का दीदार करके बोले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प- ताज ने हमें प्रेरित और चकित किया◾जाफराबाद में CAA को लेकर पथराव, गाड़ियों में लगाई गई आग, एक पुलिसकर्मी की मौत◾मोटेरा स्टेडियम में दिखी ट्रंप और मोदी की दोस्ती, दोनों दिग्गज ने एक-दूसरे की तारीफ में पढ़ें कसीदे ◾दिल्ली के मौजपुर में लगातार दूसरे दिन CAA समर्थक एवं विरोधी समूहों के बीच झड़प ◾CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾

6 बॉलीवुड सुपरस्टार जिनका था पाकिस्तान से गहरा संबंध , नं 6 कर देगा हैरान !

अब भले ही भारत में पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध होता है पर एक समय था जब पाकिस्तानी कलाकारों का ही बॉलीवुड में बोलबाला था। आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बता रहे है जो बॉलीवुड सुपरस्टार रहे है लेकिन उनका जन्म पकिस्तान में हुआ था। जी हाँ अपने अपने समय के ये बॉलीवुड सुपरस्टार जन्म के बाद भारत में आ गए और यही के होकर रह गए  ।

पाकिस्तान में जन्मे बॉलीवुड सुपरस्टार

1.साधना : \"बॉलीवुडमात्र 19 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली साधना का जन्म पकिस्तान के कराची में हुआ था। बॉलीवुड में ये खूब लोकप्रिय हुई और अपने जमाने में नामी सुपरस्टार थी। आपको बता दें पुराने जमाने के फिल्मो के शौक़ीन लोगो की फेवरेट हीरोइन की लिस्ट में साधना का नाम सबसे पहले आता है। 2.विनोद खन्ना : \"बॉलीवुडबॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट देने वाले विनोद खन्ना ने एक अलग ही मुकाम पाया था और आप जानते ही है अपने दौर में ये प्रतिभाशाली अभिनेता टॉप के स्टारों की सूची में शामिल थे। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी की विनोद खन्ना का भी जन्म पाकिस्तान के पेशावर में हुआ था और बंटवारे के समय इनका परिवार भारत आकर बस गया था। 3.अमजद खान : \"बॉलीवुडबॉलीवुड के महान कलाकारों में से एक अमजद खान का जन्म भी पाकिस्तान के पेशावर में हुआ था। इन्होने फिल्म शोले में गब्बर सिंह के निभाए किरदार हो अमर कर दिया और आज भी इन्हे बॉलीवुड में एक मिसाल माना जाता है। 4.प्रेम चोपड़ा : \"बॉलीवुडबॉलीवुड के एक और महान कलाकार जो अपने नाम के विपरीत किरदारों के लिए बॉलीवुड में करीब 3 दशकों तक छाये रहे। इनका जन्म भी पाकिस्तान के लाहौर में हुआ था और पंजाब यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन करने के बाद ये मुंबई आये थे और यही बस गए।
5.सुनील दत्त :
\"बॉलीवुडकई ब्लॉक बस्टर फिल्म दे चुके सुनील दत्त का जन्म भी झेलम नगरी पाकिस्तान में हुआ था। बंटवारे से पहले ही ये हरियाणा में आकर बस गए और फिर कुछ समय उत्तर प्रदेश में रहने के बाद मुंबई काम की तलाश में निकल गए थे। 6.अमरीश पुरी: \"बॉलीवुडबॉलीवुड की एक और सफलतम हस्तियों में से एक रहे इस मशहूर अभिनेता को कैसे भूला जा सकता है। हर तरह के किरदार करने की प्रतिभा ने इन्हे बॉलीवुड में सबसे खास मुकाम दिलाया। इनका जन्म भी पाकिस्तान के लाहौर में हुआ था।