Bollywood के बहुत से सितारें आपके सबसे ज्यादा पसंदीदा होंगे। उनका अभिनय,उनका डांस,उनका लुक्स ये सब वह खासियत हैं जिनकी वजह से दर्शक बॉलीवुड सितारों को हद से ज्यादा पसंद करते हैं। तो चालिए आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों से मिलवाएंगे जो हैं सगे भाई।

1.आमिर खान और फैसल खान

Bollywood के सुपरस्टार आमिर खान के छोटे भाई हैं फैसल खान। फिल्म मेला में आमिर खान और फैसल खान दोनों साथ में एक साथ नजर आए थे। हालांकि कई सालों पहले आई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके बाद फैसल खान कुछ और फिल्मों में भी नजर आए लेकिन उनकी फिल्मी जगत में वह अपना सिक्का नहीं चला पाए।

2.आयुष्मान खुराना और अपार शक्ति खुराना

आयुष्मान खुराना और अपार शक्ति खुराना भी सगे भाई हैं। जहां आयुष्मान खुराना Bollywood का बड़ा नाम बन चुके हैं तो वहीं उनके भाई अपार शक्ति रेडियो की दुनिया का बड़ा नाम हैं। हालांकि अब अपार शक्ति भी दंगल फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं।

3.अनुपम खेर और राजू खेर

अनुपम खेर का एक भाई है यह बहुत ही कम लोगों का मालूम है। अनुपम खेर के भाई राजू खेर हैं जो टॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं। राजू खेर ने छोटे पर्दे पर खूब नाम बनाया है। अनुपम खेर और राजू खेर की शक्ल काफी मिलती-जुलती है।

4.राहुल देव और मुकुल देव

राहुल देव इन दिनों Bollywood से दूर हैं लेकिन राहुल देव ने बॉलीवुड में अच्छा नाम कमाया है। राहुल देव दक्षिण भारत के सिनेमा में भी एक बड़ा नाम हैं। वहीं उनके भाई मुकुल देव भी बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं।

5.अनिल कपूर और संजय कपूर

अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर भी एक वक्त में Bollywood का जाना पहचाना नाम थे। संजय कपूर की कुछ फिल्मों ने अच्छा नाम भी कमाया था। लेकिन संजय कपूर कभी भी अनिल कपूर जैसा मुकाम नहीं बना पाए। आपको बता दें कि संजय कपूर अनिल कपूर से 9 साल छोटे हैं।