BREAKING NEWS

बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾PM मोदी असली नायकों का सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पद्म पुरस्कार पर कहा ◾बुद्धदेव को पद्म पुरस्कार देने की घोषणा से पहले उनकी पत्नी को इसके बारे में सूचित किया गया था : सूत्र ◾प्रधानमंत्री ने पद्म पुरस्कार विजेताओं को दी बधाई ◾गणतंत्र दिवस : 189 वीरता पदक सहित 939 पुलिस पदक दिये जाने की घोषणा ◾पद्म पुरस्कार 2022 से सम्मानित किये जाने वालों की पूरी सूची ◾

इस क्रिकेटर की गेंद पर दिशा पाटनी हुई क्‍लीन बोल्‍ड, मानती हैं भारत का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने बीते रविवार को अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रचार करते समय बुमराह को मैच का विनर बताया है। दिशा पाटनी अपनी फिल्म मलंग का प्रचार करने के लिए रविवार को भारत-न्यूजीलैंड मैच का प्रसारण कर रहे चैनल पर पहुंची। 

माउंट मॉनगनुई में सीरीज का पांचवां और आखिरी टी 20 इंटरनेशनल मैच खेला गया था वहां पर उनसे होस्ट ने पूछा कि मैच के विनर के रूप में आप किसको चुनेंगी। इसके जवाब में दिशा पाटनी ने कहा कि अगर मुझे एक मैच विनिंग खिलाड़ी का चयन करना है तो वह जसप्रीत बुमराह को चुनेंगी। क्योंकि जसप्रीत हमारी टीम के सबसे हुनहार खिलाडिय़ों में से एक हैं। रविवार का दिन हम सभी के लिए बहुत गौरवशाली होगा। यदि बुमराह दमदार प्रदर्शन करने में कामयाब हुए तो। 

अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दिशा पाटनी अपने साथियों अनिल कपूर,आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू के साथ पहुंची थी। जबकि अनिल कपूर ने विराट कोहली को चुना। उन्होंने कहा कि विराट कोहली सबका बॉस है। उनका जुनून विरोधी टीम से मैच छीन लेता है। 

वहीं कुणाल खेमू को रोहित शर्मा की बल्लेबाजी जांची। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा टीम इंडिया के हिटमैन हैं। पिच का उनका विश्वास देखते ही बनता है। वो काफी बल्लेबाज हैं जो बिना किसी डर के बड़ा शॉट खेलने में माहिर हैं और बहुत ध्यान से बड़ी-बड़ी पारियां खेल लेते हैं। 

फिल्म के प्रमुख हीरो आदित्य रॉय कपूर का कहना है कि केएल राहुल एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं। उनका कहना है कि केएल राहुल ऑलराउंडर है। उनकी बल्लेबाजी देखना बहुत अच्छा लगता है। इतना ही नहीं राहुल नेता बल्लेबाजी को आसान भी बना दिया है। 

दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म मलंग 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग मॉरीशस,गोवा और मुंबई के कुछ हिस्सों में की गई है। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। अब देखना ये दिलचस्प होगा बॉलीवुड डीवा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस क्या तहलका मचाती है।