BREAKING NEWS

दिल्ली में कोरोना के 412 नये मामले आए सामने, मृतक संख्या 288 हुई ◾LAC पर चीन से बिगड़ते हालात को लेकर PM मोदी ने की हाईलेवल मीटिंग, NSA, CDS और तीनों सेना प्रमुख हुए शामिल◾महाराष्ट्र : उद्धव सरकार पर भड़के रेल मंत्री पीयूष गोयल, कहा- राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं◾महाराष्ट्र : फडणवीस की CM ठाकरे को नसीहत, कहा- कोरोना से निपटने में मजबूत नेतृत्व का करें प्रदर्शन ◾दिल्ली से अब तक करीब 2.41 लाख लोगों को 196 ट्रेनों से उनके गृह राज्य वापस भेजा : सिसोदिया◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- ढील दिए जाने के बाद 5 राज्यों में बढ़े कोरोना मामले◾राजनाथ सिंह ने CDS और तीनों सेना प्रमुखों के साथ की बैठक, सड़क का निर्माण कार्य रहेगा जारी ◾राहुल गांधी के वार पर BJP का पलटवार, नकवी ने कांग्रेस को बताया राजनीतिक पाखंड की प्रयोगशाला◾चीन और नेपाल से जुड़े मुद्दों पर पारदर्शिता की जरूरत, केंद्र को करना चाहिए स्पष्ट : राहुल गांधी◾कोविड-19 : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 412 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, पॉजिटिव मामलों की संख्या हुई 14 हजार 465◾बिहार बोर्ड 10वीं कक्षा का रिजल्ट जारी, 96.20 प्रतिशत अंक के साथ टॉपर बने हिमांशु राज◾राहुल गांधी ने लॉकडाउन को बताया विफल, बोले-आगे की रणनीति बताएं प्रधानमंत्री ◾तबलीगी जमात मामले में दिल्ली पुलिस ने 83 विदेशी नागरिकों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट◾उद्धव ठाकरे और शरद पवार की मुलाकात पर बोले राउत-सरकार मजबूत, चिंता करने की जरूरत नहीं◾कोरोना वैक्सीन को लेकर अच्छी खबर, US कंपनी ने 131 लोगों पर शुरू किया ह्यूमन ट्रायल◾दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर लगा भयंकर जाम, सिर्फ पास वालों को मिल रही है जाने की इजाजत◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का खौफ जारी, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 55 लाख के करीब ◾पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 45 हजार के पार, अब तक 4167 लोगों ने गंवाई जान ◾दिल्ली : तुगलकाबाद गांव की झुग्गियों में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 30 गाड़ियां ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Bollywood अभिनेत्रियाँ जिन्होंने लाखों दिल तोड़कर शादी की तलाकशुदा मर्दों से और बन गयी 'दूसरी पत्नी'

Bollywood हमेशा से सी सुर्खियों में रहने वाला उद्योग रहा है। फ़िल्मी सितारे भी लाइम लाइट में रहना खूब जानते है और उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी में जो कुछ भी हो उसका वायरल होना तय है। और जब बात किसी अभिनेत्री के लव अफेयर या शादी की हो तो हर किसी की निगाह खबर पर टिकना लाज़मी है। आज हम आपको उन नामचीन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्हों लाखों दिलों को तोड़ते हुए शादी करी वो भी तलाकशुदा मर्दों से , हैरानी की बात है की जिनके एक इशारे पर लाखो दिल लुटने को तैयार रहते है उन्होंने ख़ुशी ख़ुशी उन मर्दों का दामन थमा जहाँ उन्हें दूसरी पत्नी बनने का दर्जा मिला। आइये नजर डालते है इस लिस्ट पर \"

1.करीना कपूर खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान Bollywood के शाही जोड़े हैं। करीना से पहले, पटौदी के 21 वर्षीय नवाब सैफ की शादी 33 वर्षीय अमृता सिंह से हुई थी।

\"Shilpa2.शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

सफल और समृद्ध व्यापारी, राज कुंद्रा का पहले कविता से विवाह हुआ था और शिल्पा शेट्टी ने राज को अपनी पत्नी छोड़ने और उससे शादी करने के लिए मनाया था।

\"neelam3.नीलम कोठारी

नीलम कोठारी से पहले, टेलीविजन अभिनेता समीर सोनी का विवाह 90 के दशक में मॉडलराजलक्ष्मी खानविलाकर से हुआ था। लेकिन उनकी शादी के 6 महीने बाद, समीर और राजलक्ष्मी अलग हो गए और नीलम से मिलने के बाद उन्होंने जल्द ही शादी कर ली।

\"Lara4.लारा दत्ता

ये अभिनेत्री भी महेश भूपति की दूसरी पत्नी है क्योंकि इससे पहले महेश श्वेता जयशंकर मॉडल से शादी हुई थी। श्वेता ने अपने घर तोड़ने के लिए लारा को दोषी ठहराया और उसने दावा किया कि महेश ने लारा के लिए उन्हें छोड़ा।

\"raveena5.रविना टंडन

रवीना से पहले फिल्म वितरक अनिल थदानी की शादी रामू सिप्पी की बेटी नताशा सिप्पी से हुई थी। लेकिन कुछ समय बाद, दोनों ने तलाक का फैसला किया। कुछ समय बाद अनिल थडानी और रवीना शादी के बंधन में बंध गए।

\"kasishma6.करिश्मा कपूर

अभिषेक बच्चन के साथ सगाई टूटने के बाद, करिश्मा कपूर ने दिल्ली स्थित उद्योगपति संजय कपूर के साथ शादी की लेकिन करिश्मा से पहले, संजय का विवाह नंदिता मेहतानी से हुआ था।

\"juhi7.जूही चावला

मिस इंडिया पेजेंट विजेता और कयामत से कयामत की अभिनेत्री, जूही चावला का विवाह द मेहता समूह के मालिक जय मेहता से हुआ है। जय के लिए यह दूसरी शादी है, क्योंकि पहले उनकी शादी यश बिड़ला की बहन सुजाता बिड़ला से हुई थी, जिन्होंने 1 99 0 में बैंगलोर में हुए विमान दुर्घटना में अपनी जान गंवा दी थी।

\"rani8.रानी मुखर्जी

आदित्य चोपड़ा की शादी पहले पल खन्ना से हुई थी, जो उनके बचपन की प्रेमिका थीं। ऐसी अटकलें थीं कि आदित्य ने रानी की वजह से विवाहित जीवन के 7 साल बाद पायल तलाक दे दिया था। काफी लंबे समय तक एक-दूसरे से डेटिंग करने के बाद, रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की।

\"kiran9.किरण राव

आमिर खान ने अपने पड़ोसी और पहली प्रेमिका रीना दत्ता के साथ प्यार में पढ़कर सिर्फ 19 वर्ष की आयु में शादी कर ली थी । लेकिन फिल्म लगान की शूटिंग करते समय, आमिर ने किरण राव को अपना दिल दे दिया और उनसे शादी कर ली।

\"hema10.हेमा मालिनी

सुपरस्टार धर्मेंद्र की पहली शादी 1954 में प्रकाश कौर के साथ 1 9 वर्ष की थी। लेकिन Bollywood का ही-मैन का दिल बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल के प्यार में पड़ गया। इसके बाद दोनों ने इस्लाम धर्म कबूल कर शादी की।