BREAKING NEWS

मुंगेर मामला : तेजस्वी ने कहा- पुलिस ने लोगों को ढूंढ-ढूंढ कर पीटा, कांग्रेस ने सरकार से बर्खास्तगी की मांग की ◾देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 43,893 नए मामलों की पुष्टि और 508 मरीजों ने गंवाई जान◾'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾JDU ने चिराग को बताया RJD की 'बी' टीम, कहा-रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी असफल◾बिहार में कोरोना काल के बीच मतदान जारी, शुरुआती 2 घंटे में 6.74 प्रतिशत हुआ मतदान ◾Bihar Election : राहुल गांधी और जेपी नड्डा ने लोगों से वोट करने की अपील की, कही ये बात ◾जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकवादियों को मार गिराया ◾बिहार चुनाव : कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 71 सीटों के लिए मतदान जारी, पीएम मोदी ने लोगों से की ये अपील ◾बिहार चुनाव : पहले चरण में 16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान आज, 1066 प्रत्याशियों के भविष्य का होगा फैसला◾बिहार विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए आज PM मोदी और राहुल की कई रैलियां◾आज का राशिफल ( 28 अक्टूबर 2020 )◾अर्थव्यवस्था में सुधार, पर 2020-21 में वृद्धि दर नकारात्मक या शून्य के करीब रहेगी : सीतारमण ◾SRH vs DC ( IPL 2020 ) : साहा, वॉर्नर और राशिद ने सनराइजर्स को दिलाई दिल्ली पर जीत◾पोम्पियो के दौरे से भड़का बीजिंग, कहा : 'भारत - चीन' के बीच कलह के बीज बोना बंद करें अमेरिका◾उमर अब्दुल्ला बोले- नया भूमि कानून स्वीकार नहीं, इस छल से जम्मू-कश्मीर बिकने के लिए तैयार◾अगर आरजेडी सत्ता में आयी तो विकास के कटोरे में छेद हो जायेगा, इनका चरित्र ही अराजक है : जेपी नड्डा ◾भ्रष्टाचार का वंशवाद बड़ी चुनौती, कई राज्यों में राजनीतिक परंपरा का हिस्सा बना: पीएम मोदी◾अनलॉक दिशानिर्देशों में और ढील नहीं , कंटेनमेंट क्षेत्राें में तीस नवम्बर तक लागू रहेगा लॉकडाउन : MHA◾मध्यप्रदेश में भाजपा उम्मीदवार इमरती देवी को EC का नोटिस, कमलनाथ पर की थी विवादित टिप्पणी◾पांच नवंबर तक ऋणदाता कर्जदारों के खातों में ‘ब्याज पर ब्याज’ की रकम जमा करेंगे : केन्द्र सरकार ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Bollywood अभिनेत्रियाँ जिन्होंने लाखों दिल तोड़कर शादी की तलाकशुदा मर्दों से और बन गयी 'दूसरी पत्नी'

Bollywood हमेशा से सी सुर्खियों में रहने वाला उद्योग रहा है। फ़िल्मी सितारे भी लाइम लाइट में रहना खूब जानते है और उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी में जो कुछ भी हो उसका वायरल होना तय है। और जब बात किसी अभिनेत्री के लव अफेयर या शादी की हो तो हर किसी की निगाह खबर पर टिकना लाज़मी है। आज हम आपको उन नामचीन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्हों लाखों दिलों को तोड़ते हुए शादी करी वो भी तलाकशुदा मर्दों से , हैरानी की बात है की जिनके एक इशारे पर लाखो दिल लुटने को तैयार रहते है उन्होंने ख़ुशी ख़ुशी उन मर्दों का दामन थमा जहाँ उन्हें दूसरी पत्नी बनने का दर्जा मिला। आइये नजर डालते है इस लिस्ट पर \"

1.करीना कपूर खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान Bollywood के शाही जोड़े हैं। करीना से पहले, पटौदी के 21 वर्षीय नवाब सैफ की शादी 33 वर्षीय अमृता सिंह से हुई थी।

\"Shilpa2.शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

सफल और समृद्ध व्यापारी, राज कुंद्रा का पहले कविता से विवाह हुआ था और शिल्पा शेट्टी ने राज को अपनी पत्नी छोड़ने और उससे शादी करने के लिए मनाया था।

\"neelam3.नीलम कोठारी

नीलम कोठारी से पहले, टेलीविजन अभिनेता समीर सोनी का विवाह 90 के दशक में मॉडलराजलक्ष्मी खानविलाकर से हुआ था। लेकिन उनकी शादी के 6 महीने बाद, समीर और राजलक्ष्मी अलग हो गए और नीलम से मिलने के बाद उन्होंने जल्द ही शादी कर ली।

\"Lara4.लारा दत्ता

ये अभिनेत्री भी महेश भूपति की दूसरी पत्नी है क्योंकि इससे पहले महेश श्वेता जयशंकर मॉडल से शादी हुई थी। श्वेता ने अपने घर तोड़ने के लिए लारा को दोषी ठहराया और उसने दावा किया कि महेश ने लारा के लिए उन्हें छोड़ा।

\"raveena5.रविना टंडन

रवीना से पहले फिल्म वितरक अनिल थदानी की शादी रामू सिप्पी की बेटी नताशा सिप्पी से हुई थी। लेकिन कुछ समय बाद, दोनों ने तलाक का फैसला किया। कुछ समय बाद अनिल थडानी और रवीना शादी के बंधन में बंध गए।

\"kasishma6.करिश्मा कपूर

अभिषेक बच्चन के साथ सगाई टूटने के बाद, करिश्मा कपूर ने दिल्ली स्थित उद्योगपति संजय कपूर के साथ शादी की लेकिन करिश्मा से पहले, संजय का विवाह नंदिता मेहतानी से हुआ था।

\"juhi7.जूही चावला

मिस इंडिया पेजेंट विजेता और कयामत से कयामत की अभिनेत्री, जूही चावला का विवाह द मेहता समूह के मालिक जय मेहता से हुआ है। जय के लिए यह दूसरी शादी है, क्योंकि पहले उनकी शादी यश बिड़ला की बहन सुजाता बिड़ला से हुई थी, जिन्होंने 1 99 0 में बैंगलोर में हुए विमान दुर्घटना में अपनी जान गंवा दी थी।

\"rani8.रानी मुखर्जी

आदित्य चोपड़ा की शादी पहले पल खन्ना से हुई थी, जो उनके बचपन की प्रेमिका थीं। ऐसी अटकलें थीं कि आदित्य ने रानी की वजह से विवाहित जीवन के 7 साल बाद पायल तलाक दे दिया था। काफी लंबे समय तक एक-दूसरे से डेटिंग करने के बाद, रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की।

\"kiran9.किरण राव

आमिर खान ने अपने पड़ोसी और पहली प्रेमिका रीना दत्ता के साथ प्यार में पढ़कर सिर्फ 19 वर्ष की आयु में शादी कर ली थी । लेकिन फिल्म लगान की शूटिंग करते समय, आमिर ने किरण राव को अपना दिल दे दिया और उनसे शादी कर ली।

\"hema10.हेमा मालिनी

सुपरस्टार धर्मेंद्र की पहली शादी 1954 में प्रकाश कौर के साथ 1 9 वर्ष की थी। लेकिन Bollywood का ही-मैन का दिल बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल के प्यार में पड़ गया। इसके बाद दोनों ने इस्लाम धर्म कबूल कर शादी की।