बॉलीवुड के लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ रही है और फिल्मी सितारे भी अब सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अपनी पहचान बना रहे है पर आपने गौर किया होगा की बहुत कम बॉलीवुड सितारें ऐसे जिनके भाई या बहिन ने भी फिल्मी करियर में अपना नाम बनाया हो।

Priyamaniआप बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस विद्या बालन को तो भली भाँती जानते ही होंगे लेकिन क्या आप इनकी बहन को जानते है।

Priyamaniअगर नहीं जानते तो आपको बता दें की ये दिखने में उनसे भी ज्‍यादा बोल्‍ड और हॉट है? शायद नहीं जानते होंगे लेकिन आज हम आपको उनके बारे में ही बताने जा रहे है।

Priyamaniजानकारी के लिए बता दें कि विद्या बालन की बहन का नाम प्रियमणी हैं और वो एक साउथ एक्‍ट्रेस हैं जी हां अगर आपने बॉलीवुड फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस देखी होगी तो आपको वो उसमें आइटम सांग करते नजर आई होंगी।

Priyamaniप्रियमणि ने टॉलीवूड इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया हैं वह तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। प्रियमणि ने अपनी बहन विद्या बालन से थोड़ी भी कम नहीं हैं उन्‍होंने अपने एक्टिंग कैरियर की शुरूआत तमिल फिल्म ‘अवरे अतगाड़ु’ से शुरुआत की थी।

Priyamaniजिसके पश्‍चात तमिल फिल्म पृथिवीरां 2007 में अभिनय किया था और इसके लिए उन्‍हें नेशनल फिल्म अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस और फिल्मफेयर के अवार्ड से भी नवाजा गया।

Priyamaniवहीं आपको बता दें कि भले बॉलीवुड में वो अपनी पहचान ज्‍यादा न बनाई हो लेकिन साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में उन्‍होंने खूब नाम कमाया है। इतना ही नहीं प्रियमणि दिखने में इतनी खूबसूरत और हॉट हैं कि उनके कई लोग दिवाने है।

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ