BREAKING NEWS

हाफिज सईद की गिरफ्तारी का डोनाल्ड ट्रंप ने किया स्वागत, ट्वीट कर कही ये बात ◾पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले का किया स्वागत◾कुलभूषण जाधव ICJ के फैसले पर सुषमा ने मोदी को कहा शुक्रिया◾ICJ में भारत की बड़ी जीत : 15-1 से कुलभूषण यादव के पक्ष में गया फैसला , फांसी पर रोक ◾ICJ : जाधव मामले में पाकिस्तान ने विएना संधि का उल्लंघन किया, अब लगा तगड़ा झटका◾प्रधानमंत्री मोदी ने 47 से 56 वर्ष आयु वर्ग के भाजपा सांसदों से की मुलाकात ◾उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, प्रशासन सो रहा है : प्रियंका गांधी◾रामनाथ कोविंद ने नौ क्षेत्रीय भाषाओं में फैसले उपलब्ध कराने के प्रयासों की प्रशंसा की ◾बंगाल ने पोषण अभियान अपनाने से इंकार कर दिया : स्मृति ईरानी◾UP : सोनभद्र में जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में 9 की मौत, CM योगी ने जांच के दिए निर्देश ◾उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित ◾व्हिप को निष्प्रभावी करने वाले SC के फैसले ने खराब न्यायिक मिसाल पेश की : कांग्रेस◾इंच-इंच जमीन से अवैध प्रवासियों को करेंगे बाहर : अमित शाह◾चीन-भारत सीमा पर दोनों देशों के सुरक्षा बलों द्वारा बरता जा रहा है संयम : राजनाथ◾पीछे हटने का सवाल नहीं, विधानसभा की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्सा : कर्नाटक के बागी विधायक◾मुंबई आतंकवादी हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद लाहौर से गिरफ्तार◾सुप्रीम कोर्ट का फैसला असंतुष्ट विधायकों के लिए नैतिक जीत : येदियुरप्पा◾कर्नाटक संकट : विधानसभा अध्यक्ष बोले- संवैधानिक सिद्धांतों का करुंगा पालन◾कर्नाटक संकट : SC ने कहा-बागी विधायकों के इस्तीफों पर स्पीकर ही करेंगे फैसला◾जम्मू एवं कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़◾

बॉलीवुड केसरी

बॉलीवुड की ये Mommy अपने इन कामों की वजह से हुई बेवजह ट्रोल

किसी सामने वाले पर टिप्पणी करना बहुत आसान होता है। खासकर जब यह बिल्कुल अवांछित सलाह हो। लेकिन फिर भी अक्सर उनके सही फैसलों के लिए भी उन्हें सबके आगे शर्मसार होना पड़ता है। वहीं ऐसा कभी क्यों नहीं होता कि किसी बच्चे के एक्टर पिता को ट्रोलिंग का शिकार बनाया जाए। लेकिन ये बहुत हैरानी की बात है कि बॉलीवुड में हमेशा मम्मी को ही ट्रोल किया गया है। तो आइए जानते हैं कि बॉलीवुड की किस-किस अभिनेत्री को होना पड़ा है बेवजह ट्रोल। 


1.मीरा कपूर को दो नैनीज रखने के लिए किया ट्रोल 

बॉलीवुड एक्टर  शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत जल्द ही टीवी रियलिटी शो पर जज की भूमिका में दिखाई देगीं। पिछले साल मीरा राजपूत ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम जैन कपूर है। मीरा की डिलीवरी के कुछ ही हफ्तों के बाद उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। जहां मीरा ने अपनी बेटी का हाथ पकड़ा हुआ था,जबकि उन्होंने अपने बेटे को नैनीज को पकडऩे के लिए दिया हुआ था। इस वजह से मीरा ट्रोलिंग का शिकार हुई थी। 


2.करीना कपूर खान को जिम जाने के लिए ट्रोल किया गया

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान को तैमूर अली खान के पैदा होने के कुछ महीनों बाद जब उन्होंने जिम जाना शुरू कर दिया था तब उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था। तब लोगों ने कहा कि वह अपने छोटे बच्चे को कैसे छोड़ कर जिम जा रही हैं? कईयों ने तो उन्हे अपने बच्चे से ज्यादा लुक और बॉडी को प्राथकित देने के लिए करीना को स्वार्थी तक कह दिया था। 



3.मलाइका को अपनी तरह से जीने के लिए निशाने पर लिया 

बॉलीवुड की फिटनेस गर्ल मलाइका अरोड़ा कभी भी अपने बोल्ड अंदाज को शो करने से कतराती नहीं है। लेकिन माइलका अपने सरताज विकल्पों पर  हमेशा आलोचकों पर जीत हासिल करने में असफल रही हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने माइलका को ट्रोल करने को कोई मौका नहीं छोड़ा है। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो उनके लिए बेकार मां होने की टिप्पणी कर डाली है। 


4.नेहा धूपिया को किया उनकी अनफिट बॉडी के लिए ट्रोल

इस बात में कोई दोराए नहीं है कि नेहा धूपिया एक सफल मॉडल हैं। लेकिन वह अपनी प्रेग्नेंसी के बाद से कुछ ज्यादा मोटी हो गई हैं। उन्होंने अपने मोटापे को छुपाने के लिए किसी प्लास्टिक सर्जरी का साहरा नहीं लिया है। वो जैसी हैं खुद के लिए बेस्ट है। लेकिन सोशल मडिया यूजर्स को उनका ये फैटी होना पसंद नहीं आया और उनके वजन के लिए उन्हें ट्रोल कर दिया। 



5.बेटी को होठों पर किस करने के लिए किया ट्रोल 

विदेशों में होठों पर अपने बच्चों को किस करना बहुत सामान्य चीज है। लेकिन भारत की बात करें तो यहा  ऐसा करना अच्छा नहीं माना जाता है। जब ऐश्वर्या राय बच्चन  ने पिछले साल कान में अपनी बेटी आराध्या को लिप किस करी और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया तो उन्हें ट्रोल कर दिया गया। 



6.सनी लियोन माँ बनने पर किया ट्रोल 

कई सारे लोगों ने सनी लियोनी के  मां बनने पर ऐतराज जताया। लेकिन सनी लियोनी आखिर मां क्यों नहीं बन सकती? उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है सिर्फ बच्चे को ही गोद लिया। हमें उन्हें ट्रोल करने की बजाय उनकी सराहना करने की जरूरत है।