BREAKING NEWS

आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों को एक और 'स्वतंत्रता संग्राम' मानें : केजरीवाल ◾अयोध्या मामला : मध्यस्थता समिति ने न्यायालय में सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट सौंपी ◾राहुल गांधी ने कहा- भूख सूचकांक में भारत का लुढ़कना मोदी सरकार की घोर विफलता◾श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नाम से जानी जाएगी जम्मू-कश्मीर की चेनानी-नासरी सुरंग : नितिन गडकरी ◾वोट की खातिर लोकलुभावन वादों से बचें राजनीतिक दल : वेंकैया नायडू ◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- 5 साल में घुसपैठियों को देश से बाहर करेंगे◾देवेन्द्र और नरेन्द्र महाराष्ट्र में विकास के दोहरा इंजन हैं : PM मोदी◾TOP 20 NEWS 16 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या विवाद मामले पर सुनवाई पूरी, SC ने फैसला रखा सुरक्षित ◾PM मोदी का कांग्रेस पर वार, बोले-परिवार भक्ति में ही राष्ट्र भक्ति आती है नजर ◾अर्थव्यवस्था को लेकर प्रियंका का केंद्र पर तंज, कहा-विश्व बैंक के बाद IMF ने भी दिखाया सरकार को आईना◾साक्षी महाराज बोले- 6 दिसंबर से शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण◾महाराष्ट्र रैली में PM मोदी ने कहा-राष्ट्र निर्माण का आधार हैं सावरकर के संस्कार◾कपिल सिब्बल का PM पर तंज, बोले- मोदी जी, राजनीति पर कम और बच्चों पर ज्यादा ध्यान दीजिए◾आईएनएक्स मीडिया मामला: तिहाड़ जेल में पूछताछ के बाद ED ने पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार◾अयोध्या विवाद : CJI गोगोई ने मामले की सुनवाई को आज शाम 5 बजे पूरी करने का दिया निर्देश◾होमगार्ड मामले में मायावती का यूपी सरकार पर वार, बेरोजगारी बढ़ाने का लगाया आरोप◾जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकवादी◾होमगार्ड मामले पर प्रियंका का सवाल- योगी सरकार पर कौन सा फितूर है सवार ◾आईएनएक्स मीडिया: चिदंबरम से पूछताछ करने तिहाड़ पहुंची ED टीम, कार्ति और नलिनी भी मौजूद◾

बॉलीवुड केसरी

बॉलीवुड की ये Mommy अपने इन कामों की वजह से हुई बेवजह ट्रोल

किसी सामने वाले पर टिप्पणी करना बहुत आसान होता है। खासकर जब यह बिल्कुल अवांछित सलाह हो। लेकिन फिर भी अक्सर उनके सही फैसलों के लिए भी उन्हें सबके आगे शर्मसार होना पड़ता है। वहीं ऐसा कभी क्यों नहीं होता कि किसी बच्चे के एक्टर पिता को ट्रोलिंग का शिकार बनाया जाए। लेकिन ये बहुत हैरानी की बात है कि बॉलीवुड में हमेशा मम्मी को ही ट्रोल किया गया है। तो आइए जानते हैं कि बॉलीवुड की किस-किस अभिनेत्री को होना पड़ा है बेवजह ट्रोल। 

1.मीरा कपूर को दो नैनीज रखने के लिए किया ट्रोल 

बॉलीवुड एक्टर  शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत जल्द ही टीवी रियलिटी शो पर जज की भूमिका में दिखाई देगीं। पिछले साल मीरा राजपूत ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम जैन कपूर है। मीरा की डिलीवरी के कुछ ही हफ्तों के बाद उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। जहां मीरा ने अपनी बेटी का हाथ पकड़ा हुआ था,जबकि उन्होंने अपने बेटे को नैनीज को पकडऩे के लिए दिया हुआ था। इस वजह से मीरा ट्रोलिंग का शिकार हुई थी। 

2.करीना कपूर खान को जिम जाने के लिए ट्रोल किया गया

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान को तैमूर अली खान के पैदा होने के कुछ महीनों बाद जब उन्होंने जिम जाना शुरू कर दिया था तब उन्हें लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था। तब लोगों ने कहा कि वह अपने छोटे बच्चे को कैसे छोड़ कर जिम जा रही हैं? कईयों ने तो उन्हे अपने बच्चे से ज्यादा लुक और बॉडी को प्राथकित देने के लिए करीना को स्वार्थी तक कह दिया था। 

3.मलाइका को अपनी तरह से जीने के लिए निशाने पर लिया 

बॉलीवुड की फिटनेस गर्ल मलाइका अरोड़ा कभी भी अपने बोल्ड अंदाज को शो करने से कतराती नहीं है। लेकिन माइलका अपने सरताज विकल्पों पर  हमेशा आलोचकों पर जीत हासिल करने में असफल रही हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने माइलका को ट्रोल करने को कोई मौका नहीं छोड़ा है। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो उनके लिए बेकार मां होने की टिप्पणी कर डाली है। 

4.नेहा धूपिया को किया उनकी अनफिट बॉडी के लिए ट्रोल

इस बात में कोई दोराए नहीं है कि नेहा धूपिया एक सफल मॉडल हैं। लेकिन वह अपनी प्रेग्नेंसी के बाद से कुछ ज्यादा मोटी हो गई हैं। उन्होंने अपने मोटापे को छुपाने के लिए किसी प्लास्टिक सर्जरी का साहरा नहीं लिया है। वो जैसी हैं खुद के लिए बेस्ट है। लेकिन सोशल मडिया यूजर्स को उनका ये फैटी होना पसंद नहीं आया और उनके वजन के लिए उन्हें ट्रोल कर दिया। 

5.बेटी को होठों पर किस करने के लिए किया ट्रोल 

विदेशों में होठों पर अपने बच्चों को किस करना बहुत सामान्य चीज है। लेकिन भारत की बात करें तो यहा  ऐसा करना अच्छा नहीं माना जाता है। जब ऐश्वर्या राय बच्चन  ने पिछले साल कान में अपनी बेटी आराध्या को लिप किस करी और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया तो उन्हें ट्रोल कर दिया गया। 


6.सनी लियोन माँ बनने पर किया ट्रोल 

कई सारे लोगों ने सनी लियोनी के  मां बनने पर ऐतराज जताया। लेकिन सनी लियोनी आखिर मां क्यों नहीं बन सकती? उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है सिर्फ बच्चे को ही गोद लिया। हमें उन्हें ट्रोल करने की बजाय उनकी सराहना करने की जरूरत है।