BREAKING NEWS

पंजाब विधानसभा चुनाव में CAPF की 1,050 कंपनी तैनात करने की मांग ◾पंजाब विधान सभा चुनाव - गठबंधन तय लेकिन सीटों को लेकर अभी तक नहीं हो पाया है अंतिम फैसला ◾कांग्रेस ने अरबपतियों की संपत्ति बढ़ने संबंधी रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साधा ◾राज्यों की झांकी न शामिल करने के लिए केंद्र की आलोचना करना गलत परम्परा : सरकारी सूत्र ◾ केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾अखिलेश के ‘अन्न संकल्प’ पर स्वतंत्र देव का पलटवार, ‘गन’ से डराने वाले किसान हितैषी बनने का कर रहे ढोंग ◾12-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए फरवरी अंत तक हो सकती है टीकाकरण की शुरुआत :NTAGI प्रमुख ◾ अबू धाबी में एयरपोर्ट के पास ड्रोन से अटैक, यमन के हूती विद्रोहियों ने UAE में हमले की ली जिम्मेदारी ◾कोरोना संकट के बीच देश की पहली एमआरएनए आधारित वैक्सीन, खास तौर पर Omicron के लिए कारगर◾CM चन्नी के भाई को टिकट न देने से सिद्ध होता है कि कांग्रेस ने दलित वोटों के लिए उनका इस्तेमाल किया : राघव चड्ढा◾उत्तराखंड : हरीश रावत बोले-हरक सिंह मांग लें माफी तो कांग्रेस में उनका स्वागत◾

पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने IAF और पीएम मोदी के खिलाफ उगला जहर, गुस्से में उबले लोग

सलमान खान के शो बिग बॉस में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री वीना मलिक ने सोशल मीडिया पर बेहद घटिया हरकत करके अब देश के लोगों का गुस्सा बेकाबू हो गया है। साल 2010 में बिग बॉस 4 में आई वीना मलिक ने भारत विरोधी एक ट्वीट किया है। वीना मलिक लगातार भारत विरोधी पोस्ट शेयर करते हुए दिखाई दी हैं।

\"\"  

इस ट्वीट में एक वीडियो के साथ उन्होंने न केवल भारत बल्कि बॉलीवुड सितारों को भी चुनौती देते हुए लिखा है कि मेरे सभी बॉलीवुड के दोस्तो। हमारे साथ मत टकराना। उन्होंने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सलमान खान, लेखक शोभा डे, इंडियन एयर फ़ोर्स और इंडियन मीडिया को भी टैग किया है।

Hello To all my Bollywood Buddies??? Don't Mess With Us??? @narendramodi @BeingSalmanKhan @DeShobhaa @IAF_MCC #IndianAirForce #IndianMedia pic.twitter.com/51TwZD83q0

— VEENA MALIK (@iVeenaKhan) February 27, 2019

इसके पहले भी 25 फरवरी को किए एक ट्वीट में वीना ने शाहरुख की फिल्म माय नेम इज खान का डायलॉग एडिट करके लिखा है – माय नेम इज ट्री एंड आई एम नॉट अ टेरेरिस्ट…

\"\" यहां पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1100288957890392064

भारतीय सेना के बडगाम में क्रैश हुए विमानों के बाद वीना ने अजय देवगन को टैग करते हुए लिखा है- यह होता है जब आप बेस्ट के साथ पंगा लेते हो। हम अपने पेड़ों का भी बदला लेते हैं।

\"\" यहां पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1100668146158108672 अजय के ही ट्वीट को कोट करते हुए वीना ने मजाक उड़ाया था- ईश्वर मृत पेड़ों की आत्मा को शांति दे। \"\" यहां पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1100348570451013632 लगातार किए दो ट्वीट्स में वीना ने लिखा है- हम तुम्हें सरप्राइज देंगे। एक और ट्वीट में वीना ने एक गाना शेयर किया है जिसका टाईटल है - ऐ दुश्मन-ए-वतन, हम तुम्हें तोहफा देंगे।

AAy Dshmane Watan...we will surprise You...!!! https://t.co/yWUGam7KJD

— VEENA MALIK (@iVeenaKhan) February 26, 2019
वीना ने सलमान खान को भी नहीं बख्शा। सलमान के ट्वीट को कोट करते हुए वीना ने लिखा- सलाम सलमान जी, आपकी इंडियन एयर फोर्स की खबर ले लो। \"\" यहां पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1100671468701130752

वीना ने अक्षय कुमार को कहा क्रेश हुए विमानों की फोटो शेयर की है और लिखा है- अक्षय कुमार इंडियन एयर फोर्स की इन मशीनों ने कल आतंकी कैम्प नष्ट किए थे। अब इन्हें देखो। ज्यादा जानकारी के लिए न्यूज चैनल और ट्विटर भी चेक कर सकते हो।

\"\" यहां पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1100677564966846464

वीना मलिक ने सबसे ज्यादा घटिया हरकत तो तब करी जब उन्होंने ये जहरीला ट्वीट किया। वीना ने पकड़े गए भारतीय सेना के जवानों की फोटों पोस्ट की है और लिखा है। अभी अभी तो आए हो, अच्छी मेहमान नवाजी होगी।

\"\" यहां पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1100678842161811456

ये किये वीना ने अन्य ट्वीट...

1#

\"\"

2#

\"\"

3#

\"\"

4#

\"\"

बता दें कि सोशल मीडिया पर उनके लिए लोग बेहद भद्दे कमेंट्स लिख रहे हैं। लेकिन कई लोग वीना की इस घटिया हकरकत पर बहुत गुस्से में है और उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।