BREAKING NEWS

कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾कई बंगाली फिल्म व टेलीविजन कलाकार BJP में हुए शामिल ◾कर्नाटक का एक और विधायक पहुंचा मुंबई , खड़गे ने बताया BJP को जिम्मेदार ◾ इशरत जहां का आरोप-हनुमान चालीसा पाठ में भाग लेने को लेकर धमकी दी गई ◾कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले को तत्काल लागू करें : भारत ने Pak से कहा ◾IT ने नोएडा में मायावती के भाई और भाभी का 400 करोड़ का 'बेनामी' भूखंड किया जब्त◾सोनभद्र प्रकरण : मृतकों की संख्या 10 हुई, UP पुलिस ने 25 लोगों को किया गिरफ्तार ◾विधानसभा में ही डटे बीजेपी MLA◾कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा के दौरान हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक स्थगित - विस अध्यक्ष◾Top 20 News 18 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ का फैसला भारत के रुख की पुष्टि : विदेश मंत्रालय ◾BJP में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर, जीतू वघानी ने दिलाई सदस्यता◾कर्नाटक संकट : सिद्धारमैया ने कहा-SC के पिछले आदेश के स्पष्टीकरण तक फ्लोर टेस्ट करना उचित नहीं◾कर्नाटक : CM कुमारस्वामी ने पेश किया विश्वास मत प्रस्ताव◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अनधिकृत कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री◾मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम ने भतीजे रिजवान कासकर को किया गिरफ्तार◾मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ IT विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का प्लॉट जब्त◾

बॉलीवुड केसरी

शुरू हुआ आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग फंक्शन का जश्न, आमिर खान ने बांधा समा

बीते साल मुकेश अंबानी परिवार के घर शानदार जश्न मनाया गया था जब अंबानी परिवार की लाड़ली ईशा अंबानी की शादी हुई थी और अब अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी का जश्न शुरू हो गया है। \"आकाश जी हाँ बॉलीवुड हस्तियों का जमावड़ा स्विट्ज़रलैंड में लग चुका है और बीती रात से ही जश्न की शुरुआत हो चुकी है। इस प्री वेडिंग फंक्शन्स की कुछ वीडियोस अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

इस समारोह में अभिनेता आमिर खान लड़कीवालों की तरफ से शामिल हुए थे और उन्होंने अंबानी परिवार की बहु श्लोका के साथ स्टेज शेयर करते हुए अपने खंडाला सांग पर खूब डांस किया।
इस जश्न समारोह में शाहरुख खान, आमिर खान, करिश्मा कपूर, जैकलीन फर्नाडिज, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसी बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां भी नजर आईं। स्विट्जरलैंड में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग जश्न की शुरुआत कार्निवल थीम वाली पार्टी से हुई।
आकाश और श्लोका की सगाई पिछले साल मार्च में हुई थी। दोनों ने साथ में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है और अगले महीने वे शादी के बंधन में बंधेंगे।पिछले साल, आकाश की बहन ईशा अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में ग्रैमी अवॉर्ड विजेता गायिका बेयॉन्से ने उदयपुर में परफॉर्म किया था। \"आकाश रॉक बैंड कोल्ड प्ले के गायक क्रिस मार्टिन और द चेनस्मोकर्स ने स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के प्री-वेडिग फंक्शन में परफॉर्म कर समां बांध दिया। \"आकाश आकाश रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे हैं जबकि श्लोका हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी हैं। अभिनेता आदर जैन द्वारा साझा किए गए वीडियो में मार्टिन कोल्डप्ले के हिट गीतों में से एक 'स्काई फुल ऑफ स्टार्स' गाते नजर आ रहे हैं। \"आकाश एक अन्य वीडियो में अमेरिकी डीजे व प्रोडक्शन जोड़ी द चेनस्मोकर्स 'पेरिस' गाते नजर आ रहे हैं और रणबीर कपूर व आलिया भट्ट सहित सभी मेहमान झूमते नजर आ रहे हैं।

साउथ की टॉप 10 हिंदी डब फ़िल्में जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त कमाई