BREAKING NEWS

विश्व में कोरोना मरीजों का बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के पार◾महाराष्ट्र में लॉकडाउन बढ़ाए जाने के बाद शरद पवार ने CM उद्धव ठाकरे से की मुलाकात ◾दिल्ली में कोविड-19 के 1163 नए मामले की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 18 हजार को पार◾देशभर में 30 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, 8 जून से रेस्टोरेंट, मॉल और धार्मिक स्थल खोलने की मिली अनुमति ◾लॉकडाउन, अनुच्छेद 370 खत्म करना, राम मंदिर ट्रस्ट बड़ी उपलब्धियों में शामिल : गृह मंत्रालय ◾हिन्दुस्तान में बहुत सारे लोग कष्ट में हैं और भाजपा सरकार जश्न मना रही है : प्रियंका गांधी वाड्रा ◾लद्दाख सीमा तनाव पर रक्षामंत्री बोले- चीन से डिप्लोमैटिक और मिलिट्री लेवल पर चल रही है बातचीत ◾लॉकडाउन 5.0 लागू करने पर पीएमओ में महामंथन, गृहमंत्री अमित शाह ने की पीएम मोदी से मुलाकात◾कोरोना के बढ़ते केसों से घबराएं नहीं, महामारी से चार कदम आगे है आपकी सरकार : CM केजरीवाल◾मोदी सरकार 2.0 की पहली वर्षगांठ पर कांग्रेस ने कसा तंज, ‘बेबस लोग, बेरहम सरकार’ का दिया नारा ◾मोदी जी की इच्छा शक्ति की वजह से सरकार ने साहसिक लड़ाई लड़ी एवं समय पर निर्णय लिये : नड्डा ◾कोविड-19 पर पीएम मोदी का आह्वान - 'लड़ाई लंबी है लेकिन हम विजय पथ पर चल पड़े हैं'◾दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर कांग्रेस, भाजपा के निशाने पर केजरीवाल सरकार◾राम मंदिर , सीएए, तीन तलाक, धारा 370 जैसे मुद्दों का हल दूसरे कार्यकाल की प्रमुख उपलब्धियां : PM मोदी ◾बीस लाख करोड़ रूपये का आर्थिक पैकेज ‘आत्मनिर्भर भारत’ की दिशा में बड़ा कदम : PM मोदी◾Coronavirus : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का खौफ जारी, संक्रमितों की संख्या 60 लाख के करीब ◾कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए◾कोविड-19 : देश में अब तक 5000 के करीब लोगों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 73 हजार के पार ◾मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरे होने पर अमित शाह, नड्डा सहित कई नेताओं ने दी बधाई◾PM मोदी का देश की जनता के नाम पत्र, कहा- कोई संकट भारत का भविष्य निर्धारित नहीं कर सकता ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Bollywood के इन 13 सितारों के बहुत ही चौंकाने वाले रहस्य, जानकर उड़ जायेंगे होश

Bollywood के सितारे हमेशा से अपने निजी जीवन को लाइमलाइट से दूर रखने की पूरी कोशिश करते हैं। यह सभी सितारे इस बात का ध्यान रखते हैं कि उनके निजी जीवन से कोई भी बात सार्वजनिक रुप से बाहर नहीं निकल आए और कही इस वजह से उन्हें शर्मिंदगी का सामना ना करना पड़े। हालांकि वैसे कुछ बॉॅलीवुड सितारे हैं जो अपने रहस्यों को छिपाने में बिल्कुल भी विश्वास नहीं रखते हैं और समय आने पर वह अपने फैन्स को सब बता देते हैं।

\"\"

आज हम आपको Bollywood के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी अजीबो गरीब बातें कबुली हैं।

1. करीना कपूर खान

https://www.instagram.com/p/Bpymea-nOwO/

Bollywood की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने सबके सामने कूबल किया था कि वह कभी-कभी एक महीने तक अपनी जीन्स नहीं धोती हैं। वह फ्लाइट में भी जीन्स पहनकर सोना कम्फर्टेबले महसूस करती हैं।

2. सोनम कपूर

https://www.instagram.com/p/BpEL3QXHits/?utm_source=ig_embed

Bollywood की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर को एक फैशन कलाकार केनाम से भी जाना जाता है। सोनम ने बिकनी ना पहनने की बात कबुल करके सबको चौंका दिया था। वो कहती है कि वो अपने शरीर के आकार की वजह से बिकनी नहीं पहन सकती हैं। अभिनेत्री के अनुसार, उनके पास फ्लॉलेस बॉडी नहीं हैं।

3. आलिया भट्ट

https://www.instagram.com/p/BpTC050j5mj/

Bollywood की अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अंधेरे में सो नहीं सकती, उन्हें सोने के लिए रोशनी की जरूरत लगती हैं।

4. रणबीर कपूर

https://www.instagram.com/p/BjVI5wqgTg-/?utm_source=ig_embed

Bollywood अभिनेता ने करण जोहर के शो “कॉफ़ी विथ करण” पर कबूल किया की उन्होंने अपने युवा,अपरिपक्व और अनुभवहीन समय में अपनी पूर्व प्रेमिका दीपिका पादुकोण को धोखा दिया था ।

5. सिद्धार्थ मल्होत्रा

https://www.instagram.com/p/BgrSZ7xnoDm/?utm_source=ig_embed

यह अफवाह थी कि सिद्धार्थ अतीत में अलीया को डेट कर रहे थे और उन्होंने हमें आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने कहा की वो आलिया भट्ट के साथ फिल्मो में चुंबन करनेमे आनंद नहीं ले पाते थे । क्योंकि यह बहुत तकनीकी था और होंठ के कोण की चूंकि ये चीजे निर्देशक में महत्वपूर्ण थे। उन्होंने यह भी कहा कि वह दीपिका पादुकोण के साथ चुंबन का आनंद लेना पसंद करेंगे ।

6. विद्या बालन

https://www.instagram.com/p/BfaXs6wH8gR/?utm_source=ig_embed

अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि उन्होंने खार में अपने नए घर के पंजीकरण के लिए एक अधिकारी को अतिरिक्त पैसे दिए थे। उन्होंने कहा कि वह कभी भी अपने जीवन में ऐसा नहीं करेगी। वास्तव में यह चौंकाने वाला था!

7. गोविंदा

https://www.instagram.com/p/BjgykEwF2HG/

गोविंदा जो खुशी से अपनी पत्नी के साथ रेह रहे है, उन्होंने उनका अतीत में कही और संबंध था यह माना हैं। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से शादी के दौरान किसी और से डेटिंग करने के बारे में स्वीकार किया।

8. ऋतिक रोशन

https://www.instagram.com/p/BjP4ULXlLYk/?utm_source=ig_embed

अभिनेता की अब डैशिंग बॉडी है लेकिन उनका बचपन वास्तव में अच्छा नहीं था। ऋतिक ने कहा कि उनके पिता के स्टारडम ने कभी भी उन्हें बचपन में उनके हकलाने के मुश्किल से बचाया नहीं ।

9. कल्कि कोचलिन

https://www.instagram.com/p/BEPt2FZml0O/?utm_source=ig_embed

प्रतिभावान अभिनेत्री ने कबूल किया कि उन्हें अपने बचपन में शारीरिक दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा था, लेकिन लंबे समय तक वो चुप रही थी।

10. चित्रांगदा सिंह

https://www.instagram.com/p/BnUD-3VgP5y/?utm_source=ig_embed

दिल्ली विश्वविद्यालय में अपने अध्ययन समय के दौरान अभिनेत्री ने शारीरिक दुर्व्यवहार का सामना किया था। घटना ने उन्हें पूरी तरह से हिलाकर रख दिया था।

11. सलमान खान

https://www.instagram.com/p/BmTeXOBHDPz/?utm_source=ig_embed

उनका कबुलीजवाब “मैं वर्जिन हूं। मेने खुदको अपनी पत्नी के लिए बचाके रखा हैं ।” कॉफ़ी विथ करण में करण के साथ सभी को चौकाने वाला था और उसके लिए बहुत सी प्रतिक्रियाएं भी आईं और लोगों ने उसका मजाक भी उड़ाया।

12. अर्जुन कपूर

https://www.instagram.com/p/Bo9Z14CgG8D/

अर्जुन ने कबूल किया, “सलमान के बहन के साथ मेरा रिश्ता “मेने प्यार क्युन किया” की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ” था। उनकी कबुली ने उनके और सलमान के रिश्ते को खत्म कर दिया।

13. शाहरुख खान

https://www.instagram.com/p/BeQNtYpDJN0/?utm_source=ig_embed

जिस अभिनेता के कई दोस्त हैं उन्होंने सबको आश्चर्यचकित किया, जब उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि दोस्त कैसे बनाते हैं।”