BREAKING NEWS

KKR vs SRH (IPL 2020) : केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया◾देश में कोरोना वायरस का कहर जारी, संक्रमितों की संख्या 60 लाख के करीब पहुंची◾UN के मंच से पीएम मोदी की नसीहत, कोरोना महामारी से निपटने में संयुक्त राष्ट्र कहां है? ◾संयुक्त राष्ट्र के मंच से पीएम मोदी का संबोधन: UN की निर्णायक इकाई से भारत को आखिर कब तक दूर रखा जाएगा◾अमित शाह ने लद्दाख के जन प्रतिनिधियों से की मुलाकात◾ड्रग केस : श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से एनसीबी की पूछताछ खत्म, किसी को नया समन नहीं भेजा गया ◾राहुल ने किया केंद्र से आग्रह : प्रस्तावित कृषि कानूनों को वापस ले सरकार, एमएसपी की गारंटी दे◾ड्रग्स केस : एनसीबी के सामने दीपिका पादुकोण ने कबूली ड्रग चैट की बात, पांच घंटे तक हुई पूछताछ ◾वैज्ञानिकों ने हर मुश्किल और सामने आई सभी चुनौतियों को अवसर में बदला है: हर्षवर्धन◾वीरेंद्र सहवाग ने CSK का उड़ाया मजाक, कहा - टीम के बल्लेबाजों को ग्लूकोज चढ़वाने की जरूरत ◾भारत ने श्रीलंका में अल्पसंख्यक तमिलों के लिये सत्ता में भागदारी की हिमायत की : विदेश मंत्रालय◾BJP की नई टीम का ऐलान, राम माधव सहित 4 महासचिव बदले, देखें पूरी लिस्ट◾कांग्रेस का तीखा वार : श्रम सुधार संबंधी संहिताएं मजूदर विरोधी, सरकार के ‘डीएनए में’ है निर्णय थोपना◾ड्रग केस : अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पर एनसीबी ने दागे तीखे सवाल , पूछताछ जारी◾पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर राजौरी में LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया ◾पीएम मोदी UNGA को आज करेंगे संबोधित, आतंकवाद समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा ◾मोदी सरकार द्वारा किसानों पर किए जा रहे अत्याचार के खिलाफ साथ मिलकर उठाएं आवाज : राहुल गांधी ◾देश में एक दिन की वृद्धि के बाद फिर घटे कोरोना के एक्टिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा 59 लाख के पार ◾बॉलीवुड से जुड़े ड्रग केस की जांच के लिए तैयार NCB, दीपिका पादुकोण एजेंसी के सामने हुईं पेश ◾दुनियाभर में कोरोना केस 3 करोड़ 24 लाख के पार, 9 लाख 87 हजार से अधिक की मौत◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

अनलॉक में सारा अली खान से लेकर सोनम कपूर तक ऐसे डिजाइनर मास्क पहने हुए स्पॉट

कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से अब हर किसी के लिए मास्क पहनना बहुत जरूरी है। इतना ही नहीं ब्राइडल वियर के साथ मैचिंग मास्क के साथ अब रोजाना की आउटिंग के लिए भी स्टाइलिश मास्क ट्रेंड में है। तो भला बॉलीवुड स्टार्स कैसे पीछे रह सकते हैं इसलिए कोरोना से खुद को सुरक्षित रखने और अपने स्टाइल में कोई कमी नहीं होने के लिए प्रियंका चोपड़ा से लेकर सारा अली खान तक डिजाइनर और कस्टम मेड मास्क पहने दिखाई दी हैं। 

1.सारा अली खान 

लॉकडाउन के बाद सारा अली खान जब अपनी मां के साथ आउटिंग के लिए निकली,तब दोनों मां बेटी ने मैचिंग आउटफिट्स के साथ मैचिंग मास्क भी पहन रखे थे। 

2.सोनम कपूर


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी पिछले दिनों अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर साझा की जिसमें सोनम  ब्लैक कलर के सितारे वाले मास्क में पहने दिखाई दी थी,दरअसल सोनम ने ब्लैक कॉटन टॉप और चंकी सिल्वर ज्वैलरी पहन रखी थी,इसलिए उन्होंने अपनी ज्वैलरी से मैचिंग मास्क पहना साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस को हमेशा स्टाइल में रहने की सलाह देते भी नजर आ रही थीं।

3.प्रियंका चोपड़ा


लॉकडाउन के बीच न्यूयार्क में प्रियंका चोपड़ा आपने घर से बाहर निकले दिखी थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी आउटिंग की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी। जिसमें वो ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड मास्क पहने नजर आई थीं। इस मास्क को Avo Yermagyan ने डिजाइन किया था।

4.करिश्मा तन्ना


बता दें कि डिजाइनर मास्क पहनने में सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि टेलीविजन अभिनेत्री भी शामिल हैं। इसलिए तो करिश्मा तन्ना का ये बटरफ्लाई मास्क स्टाइल के मामले में बिल्कुल परफेक्ट नजर आ रहा है।