BREAKING NEWS

भाजपा बंगाल में सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीती : ममता◾मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल◾केरल के तटों पर हाई अलर्ट, ISIS के 15 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में - खुफिया रिपोर्ट◾ममता के इस्तीफे की पेशकश को बीजेपी ने बताया 'नाटक' ◾सोनिया गांधी ने जीत के लिए अपने संसदीय क्षेत्र की जनता एवँ सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं का आभार किया व्यक्त◾राज्य के विशेष दर्जा को बरकरार रखने के लिए एनसी लड़ेगी लड़ाई : फारूक अब्दुल्ला◾2019 के जनादेश ने लोकतंत्र को परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण के नासूरों से निकाला : शाह◾जनता का आभार जताने सोमवार को वाराणसी जाएंगे मोदी◾नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति से मिलकर सरकार बनाने का दावा किया पेश ◾संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद PM मोदी बोले- नये भारत के निर्माण के लिए हम अब नयी यात्रा शुरू करेंगे◾सूरत अग्निकांड : कोचिंग सेंटर का संचालक गिरफ्तार, बिल्डर फरार ◾जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल, पत्नी को विदेश जाने से रोका◾TOP 20 News : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾ममता बनर्जी की मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की पेशकश, पार्टी ने खारिज की ◾नरेंद्र मोदी भाजपा और राजग संसदीय दल के नेता चुने गए◾मुस्लिम परिवार ने नवजात का नाम रखा नरेन्द्र दामोदर दास मोदी ◾चुनाव आयोग ने लोकसभा के नवनिर्वाचित सदस्यों की सूची राष्ट्रपति को सौंपी◾राहुल ने की इस्तीफे की पेशकश, कार्य समिति ने इसे ठुकराया : सुरजेवाला ◾कांग्रेस कार्य समिति की बैठक खत्म, राहुल ने की इस्तीफे की पेशकश◾सूरत अग्निकांड में मृतकों की संख्या बढ़कर 23 हुई, कोचिंग सेंटर का संचालक गिरफ्तार◾

बॉलीवुड केसरी

बॉलीवुड के ये सितारे ब्रेकअप के बाद भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं

Bollywood में फिल्मों के साथ-साथ रियल लाइफ में भी जोडिय़ां बनती आईं हैं और आज के दौर में भी बनती है। बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी कपल हुए हैं जिनका साथ आज तक भी बना हुआ है। वह हैप्पी मैरिड जिदंगी बीता रहे हैं। लेकिन ऐसे भी कई स्टार्स हैं जिनका ब्रेक-अप हो गया है और ऐसा भी देखने को मिला है कि एक बार ब्रेक-अप होने के बाद कपल दुबारा एक-दूसरे को मिलना तो दूर उनकी शक्ल भी नहीं देखते थे।

\"\"

लेकिन आजकल तो बॉलीवुड में जिन भी कपल का ब्रेक-अप होता है वह अपनी जिदंगी में आगे बढऩे के साथ एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी रहते हैं। बता दें कि आज के दौर के अभिनेता काफी तेजी से अपनी जिदंगी में आगे बढ़ रहे हैं और अपने आस-पास की चींजों को बहुत अच्छे से और समझदारी से संभाल लेते हैं।

\"\"

बॉलीवुड में आपको ऐसे कई कपल्स मिल जाएंगे जो अपने ब्रेक-अप के बाद भी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बने हुए हैं। काफी ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्होंने अपनी दोस्ती एक काफी मजेदार बातें भी अपने फैन्स से और लोगों से शेयर की हैं। आज हम ऐसे ही कुछ एक्स-कपल्स के बारे में जानेंगे जो ब्रेक-अप के बाद भी काफी अच्छे दोस्त हैं और उनकी दोस्ती की मिसाल भी दी जाती है।

\"\"

चलिए देखते हैं कौन से हैं बॉलीवुड के एक्स-कपल्स जो आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। 

दीपिका पादुकोण – रणबीर कपूर 

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को एक क्यूट कपल के नाम से जाना जाता था। दोनों के दूसरे के साथ काफी अच्छे लगते थे। दीपिका और रणबीर की लव स्टोरी फिल्म ‘बचना ऐ हसीनो’ से शुरू हुई थी। कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेक-अप भी हो गया था। उसके बाद से तो रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे एक-दूसरे के जानी दुशमन बन गए थे। बता दें कि दीपिका उस समय तो काफी कठोर बन गई थी।

\"\"

यहां तक कि दीपिका ने एक टेलीविजन शो पर दीपिका ने रणबीर के प्रति अपनी नराजगी भी बयान की थी। दीपिका फिर कुछ समय के बाद सब कुछ भूल गई और उन्होंने रणबीर के साथ अपनी नई दोस्ती की शुरूआत की। इसका सबसे बड़ा प्रमाण है दीपिका और रणबीर की आई हिट फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’।

\"\"

प्रियंका चोपड़ा – शाहिद कपूर

Bollywood के जाने-माने स्टार्स कपल शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने अपने ब्रेक-अप के बाद से अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए थे। इसके बाद से दोनों के बीच किसी भी तरह की कोई लड़ाई की बात कभी भी सामने नहीं आई थी।

\"\"

शाहिद और प्रियंका आज भी एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे से मिलते हैं और एक-दूसरे के बारे में कभी कुछ उलटा नहीं बोलते हैं। प्रियंका ने ‘कॉफी विथ करन’ शो में कहा था कि हम दोनों अच्छे दोस्त तो नहीं रह सकते पर प्रियंका काफी मैत्रीपूर्ण थी। शाहिद कपूर को प्रियंका ने अच्छे जेस्चर में ‘नमस्ते’ बोला था।

\"\"

कटरीना कैफ – सलमान खान

सलमान खान की ‘गर्लफ्रैंड’ की सूची काफी लंबी है। ऐश्वर्या रॉय को छोड़ उनका सभी के साथ अच्छा संबंध रहा है। सलमान और कटरीना काफी अच्छे कपल थे। पर जब उनका ‘ब्रेक-अप’ हुआ था तब ऐसी खबर थी कि सलमान कटरीना से काफी गुस्सा है और वह उनका द्वेष भी करते हैं।

\"\"

पर जैसे कटरीना सलमान और उनके परिवार से जुड़ी हुई हैं ऐसा कहना गलत नही होगा कि वह अब भी अच्छे दोस्त हैं। कटरीना अक्सर सलमान के घर जाती रहती है और उनके परिवार के साथ अच्छा समय भी बिताती हैं।

\"\"

अनुष्का शर्मा – रणवीर सिंह

Bollywood के एक्स-कपल रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के बारे में तो सब ही जानते हैं। रणवीर ने हमेशा से यह बात बोली है कि वह अनुष्का के साथ काम करना पंसद करते हैं और वह दोनों आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं।

\"\"  

अमृता सिंह – सैफ अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह तलाकशुदा हो गए हों पर वह आज भी अच्छे दोस्त है। वह काफी दफा एक दूसरे से मिलते हुए दिखे हैं और साथ मे भोजन भी किया है। इन सबसे आप यही कह सकते हैं कि वह आज भी अच्छे दोस्त हैं।

  \"\"